…और जो देखता है कि वह उनमें से एक से शादी कर रहा है, उसमें कोई भलाई नहीं है ।…

…यदि एक बीमार महिला ने देखा कि उसने एक अज्ञात पति से शादी कर ली है, तो वह मर जाएगी, जब तक कि वह एक अनजान शेख नहीं थी, और उसे छुट्टी दे दी जाएगी और वह अच्छी तरह से बंद हो जाएगी यदि उसने उसकी जांच की या उसे बूढ़ा बताया ।…

…और जो भी देखता है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति उससे शादी करता है, तो वे कुछ अप्रिय बात साझा करते हैं और मिलते हैं ।…

…अगर कोई महिला यह देखती है कि एक मृत व्यक्ति ने उससे शादी की है और उसे अपने घर में या उसके साथ लाता है, तो वह है उसके पैसे में कमी, उसकी स्थिति में बदलाव और उसके मामलों का अलग होना । यदि मृतक ने मृतक के घर में प्रवेश किया, तो यह अज्ञात है, क्योंकि यह मर जाता है । यदि घर को मृतकों के लिए जाना जाता है, तो यह उसके पैसे में कमी के रूप में वर्णित है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि जानवर का कुछ उससे शादी कर रहा है, तो यह इंगित करता है कि उसकी आवाज उसकी क्षमता से अधिक है ।…

यदि आप इसे इसके पेड़ों के ऊपर देखने का सपना देखते हैं, तो यह एक खुशहाल और फलदायी विवाह का संकेत देता है, लेकिन अगर आप इसे व्यापार के लिए तैयार करते समय खा लेते हैं, तो यह ज़रूरत और दुःख का कारण बनता है ।…

…जो कोई सपने में तारीखें देखता है, वे बारिश का प्रतीक हैं, और जो कोई भी उन्हें शुद्ध सामान्य आजीविका खाता है, जो उसके द्वारा प्राप्त की जाएगी, और कोई भी उसे इसके साथ नहीं जोड़ेगा । दफन की गई तारीखों में पैसे की बचत होती है, साथ ही नरकट और सावन की तिथियां दिरहम होती हैं, जो नहीं रहती हैं, और जो भी गेहूँ खाता है वह धम्म से खाता है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक तारीख आती है, उसके पास खतरे वाले पुरुषों से पैसा आता है, और खजूर का एजेंट एक लूट है । और जो कोई अपने समय में एक तारीख को पढ़ता है, वह एक अमीर, सम्मानित महिला से शादी करेगा, जिसमें बहुत अच्छाई और आशीर्वाद है, या यह कि आदमी कुछ माननीय पुरुषों को बिना थकान के पैसे से मारता है, और शायद उसे ज्ञान होगा । यदि तारीखें समय पर नहीं हैं, तो वह ज्ञान सुनता है और उस पर कार्रवाई नहीं करता है । यदि वह खुद पर एक सूखे ताड़ के पेड़ से फैलता है, तो वह ज्ञान के साथ एक पाखंडी आदमी से सीखता है, और अगर वह एक बादल में है या वे मैरी की कहानी के लिए भगवान से बहुत दूर हैं, तो शांति उस पर हो सकती है : ( और वह आप जिस खजूर के टुकड़े को आप पर गिराते हैं, उसके साथ आपका मजाक उड़ाया जाता है ) । यदि वह देखती है कि वह टार के साथ खजूर खाती है, तो वह अपने पति से एक विरासत लेती है, और उसका गुप्त रूप से तलाक हो जाता है, और विरासत में वर्जित है । यदि किसी व्यक्ति ने देखा कि उसने एक तारीख ली और उसे काट दिया और उसमें से अपने उत्पादों को निकाला, तो उसे एक बेटा होगा । और जिसने भी देखा कि उसने एक ताड़ के पेड़ से एक काले अंगूर के बीज को उठाया है, तो उसकी पत्नी एक काले राजा के बेटे को जन्म देती है । तिथियों को अच्छी और हलाल आजीविका द्वारा समझाया गया है । और जो देखता है कि वह अच्छी तारीखों को खाता है, वह अच्छे शब्द सुनता है और बहुत लाभ प्राप्त करता है । और जिसने भी देखा कि वह किसी तिथि को दफन कर रहा है उसे तिजोरियों से, या अनाथों के धन से, या संग्रहीत धन से पैसा मिला । और जिसने भी देखा कि वह सुल्तान के दरवाजे पर चालीस तारीख खा रहा है, और वह समय नहीं था जब तारीखें दिखाई देती थीं, और न ही उनके इस्तिहा का समय, वह चालीस कोड़े मारता था । और जो कोई इसे देखता है जैसे कि उसने चालीस तारीखें खा ली हैं और परिपक्वता के समय, उसके पास चालीस हजार दिरहम होंगे । और जो कोई भी भूरी खजूर की टोकरियों को सूअरों के पेट से गिरता हुआ देखता है, जबकि वह उन्हें उठाता है और उन्हें अपने घर ले जाता है, वह काफिरों के पैसे से खराब हो जाता है, और जो भी उसे देखता है जैसे वह एक तारीख को चूसता है और दूसरे को देता है और इसे चूसता है, तो वह उसके साथ एक अच्छा पक्ष साझा करेगा । और जो देखता है जैसे उसने खजूर खाया है, वह विश्वास की मिठास पाएगा । और जो कोई भी इस रूप में देखता है कि वह अपनी तिथि को विभाजित करता है और इससे अपना इरादा बदल देता है, तो उसे एक बेटा होगा ।…

…दर्शन क्या आप जन्म का लिंग या नाम निर्दिष्ट कर सकते हैं? दो भावों के बीच का अंतर यह है कि वह सोचता है कि उसकी एक लड़की है और एक बेटा है, या इसके विपरीत , कि वह सोच से उत्पन्न एक पाइप है , और इस गर्भवती महिला के लिए जो इस तरह की है, बच्चे के जन्म के बारे में सपने देखती है और नवजात शिशु का लिंग , और केवल ऑडिटर इसे दो भावों से अलग करता है । जैसा कि एक दृष्टि के आधार पर नवजात शिशु के नाम को चुनने के लिए , यह उस आज्ञा को लागू करने के लिए आवश्यक नहीं है जो सामान्य रूप से सपने या सपने के माध्यम से प्रस्तुत की जाती है , और यहां हमें भविष्यवक्ताओं के दृष्टिकोणों के बीच अंतर करना चाहिए, जो कि अनिवार्य हैं। लागू करना , और दूसरों के दर्शन , जिन्हें लागू नहीं किया जाना चाहिए , खासकर अगर यह एक आदेश के साथ आता है तो यह शरिया का उल्लंघन करता है , उदाहरण के लिए , और जैसा कि कुछ के लिए विज़न के माध्यम से प्राप्त होता है और कुछ का नाम रखने के लिए आदेश देता है , यह नहीं है इसका पालन करने के लिए अनिवार्य है और इसका उल्लंघन करने वाले मुझ पर कोई पाप नहीं है ।…

…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक ​​कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक ​​कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक ​​कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…

…और जो भी देखता है कि उसने एक चटाई को मोड़ दिया या उसे दूसरे को दे दिया, यह उसके जीवन की समाप्ति का संकेत देता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह इसके लिए एक गलीचा लपेट रहा है, तो उसे अपने जीवन के अंत में व्याख्या की जाती है, इसलिए उसे भगवान से डरने और पश्चाताप करने दें। गलीचा में शिलालेख जितना उल्लेख किया गया है उससे अधिक है, और इसमें अच्छा अधिक शक्तिशाली है ।…

और जो देखता है कि वह ऐसे स्थान पर पूजा करता है, जहाँ पूजा अनुज्ञेय नहीं है, तो यह पाखंड इंगित करता है ।…

…और जो देखता है कि वह उस चीज़ की पूजा करता है जिसे शरियत में अनुमति नहीं है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके विरुद्ध है ।…

…और अल-सलमी ने कहा, ~जिसने भी देखा कि उसने जहां चाहा, वहां खर्च करने के लिए एक शेर स्थापित किया, यह दो चेहरों पर बड़ी महिमा की चोट और एक विशाल शत्रु की विजय की व्याख्या करेगा ।~…

और जो देखता है कि वह सूर्य को प्रणाम करता है वह पाप दिखाता है ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसने एक पहाड़ में जगह ले ली है, वह सभी प्रकार के सेवकों के साथ एक राजा के लिए पश्चाताप करेगा और ऐसा करने में सक्षम होगा ।…

…और जो कोई यह देखता है कि उसने एक अनार निकाल दिया है या उसमें से खा लिया है, तो वह एक दास-लड़की मानी जाएगी, और यदि वह एक राजा की सेवा कर रहा है, तो वह उसे पैसे से मार देगा, और यदि वे गदगद हैं, तो वह उसे मारा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने समय के अलावा एक समय में फसलों की कटाई कर रहा है, तो वह इंगित करता है कि उस जगह के लोगों के लिए एक महान महामारी या बीमारी हुई है ।…

चराई सितारे : यह एक जनादेश को दर्शाता है ।…

…जो कोई इसे देखता है जैसे कि वह किसी मामले में प्रवेश कर रहा है, वह एक ऐसे मामले से भाग जाएगा, जिसमें वह राज्य, नेतृत्व, व्यापार, उद्योग या प्रतिद्वंद्विता की परवाह किए बिना और सामंजस्य के लिए, यह सराहनीय है ।…

…और जो देखता है कि उसने दूसरों के घर में पानी डाला, यह दूसरों की खातिर पैसा इकट्ठा करने का संकेत देता है, और वह उससे नहीं मिला ( लाभ और कोई अच्छा नहीं है सिवाय इसके कि उसने क्या खाया, और उसका पैसा दूसरों के विभाजन में है , और यह कहा गया था कि जो व्यक्ति जिस चीज के लिए आकर्षित होता है, वैसा ही वह व्यक्ति धार्मिकता और पवित्रता के लिए पूछता है ।…

…और जिसने भी यह देखा कि उसने एक सीलबंद किताब एक व्यक्ति को दी, जिसने उसे संदर्भित किया, तो यह उसके खिलाफ सेना की हार को दर्शाता है, भले ही ) इस दृष्टि का मालिक एक व्यापारी था जिसने अपना व्यापार खो दिया था ।…

उन्होंने देखा कि इसे प्रकाशित करना चिंता और संकट के गायब होने का संकेत देता है ।…

…इब्न Sirin ने कहा: जो कोई भी सोचता है कि वह परमेश्वर के लिए प्रयास कर रहा है, यह उसकी हालत, उसकी निर्भरता, उसकी आजीविका और उसकी समृद्धि के कोने-कोने की अखंडता को इंगित करता है, करने के लिए सर्वशक्तिमान कह अनुसार: ~ जो कोई भी परमेश्वर के लिए migrates देश में बहुत सारा प्यार मिलेगा । ”…

और जो कोई यह देखता है कि वह अपने अर्क में इसका उपयोग करता है, वह जल्द ही सम्मान और स्मरण से प्रभावित होगा ।…

और जो कोई भी सोचता है कि वह एक हल्के स्वाद वाला, सुखद महक वाला पेय पीता है, जैसे कि ऊद सिरप, वायलेट, गुलाब सिरप और पसंद है, तो यह एक सुंदर याद, सुधार और प्रशंसा का संकेत देता है, जितना उसने पी लिया ।…

…और जिसने भी देखा कि उसने एक हाथी चलाया, उसकी व्याख्या सम्मान के साथ की जाएगी ।…

जिसने भी देखा कि कोई उसे कम आंक रहा है, वह प्रकट होगा । प्रशंसा के रूप में, इसके दो पहलू हैं, यदि यह किसी मित्र का है, तो यह प्रशंसनीय है, और शायद उससे अच्छा होगा, और यदि यह किसी शत्रु से है, तो यह उसका मजाक है, और दुश्मनी हो सकती है स्नेह ।…

…और जो भी देखता है कि उसने किसी व्यक्ति को पीटा है और उसकी गर्दन काट दी है, तो वह पस्त के कर्ज को चुका देगा और उसके लिए अच्छा हो सकता है, और जो कोई देखता है कि कोई उसे तलवार से मारता है और उसके सदस्यों को काट देता है, तो यह दो तरह से है कि अगर शरीर के सदस्य दूर की यात्रा करते हैं और उनके बच्चे या उनकी संतान देशों में भेजी गई हैं, और अगर उनसे कुछ अलग नहीं किया जाता है, तो वह जल्द ही यात्रा करेंगे और अच्छी तरह से लौटेंगे ।…

…और जो देखता है कि वह सामान्य छंटाई करके अपने नाखूनों को काट रहा है, तो यह चिंता और संकट का गायब होना है, और अगर यह असामान्य छंटाई के साथ चल रहा है, तो यह कमजोरी और क्षमता की कमी है ।…

…जो कोई भी देखता है कि वह पानी के साथ घिनौना काम करता है और अपना पालन-पोषण पूरा करता है, और अगर वह बेफिक्र है, तो भगवान उसकी चिंता से मुक्त हो जाएगा, और अगर वह कर्ज में है, तो भगवान उसका कर्ज खर्च करेगा, और अगर वह बीमार है, तो भगवान सर्वशक्तिमान होगा उसका इलाज करो, और अगर वह पापी है, तो भगवान उसे माफ कर देगा और उसके पापों को माफ कर देगा, और अगर वह डरता है, तो भगवान सर्वशक्तिमान उसकी रक्षा करेंगे और यह हर मामले में अच्छा है ।…

…और जो भी देखता है कि वह अपनी तिथि या उसके रहस्य से खाता है, तो वह लाभ और आजीविका प्राप्त करेगा, और जो भी देखता है कि उसने एक तारीख को मारा है या इसे खाया है, वह एक बूढ़े आदमी के वर्तमान पैसे को मार देगा और खजूर खाना अच्छा है प्रावधान, और जो भी देखता है कि वह बीज के साथ खजूर खाता है, तो वह एक हराम के साथ अनुमेय मिश्रण करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक तारीख या एक तारीख को मारा है यदि उसकी पत्नी गर्भवती है, तो वह एक पुरुष के साथ आती है और जो कोई भी सोचता है कि वह इस दुनिया में उसके विपरीत खजूर की हड्डी और साफ रंग होगा, फिर वह सोचता है कि भगवान ने क्या आज्ञा दी है और उसे मना करता है, और जो देखता है कि उसने तारीखों को मारा है, तो वह यात्रा करने का इरादा रखता है और जो कोई भी उसे देखता है एक खजूर मारा है, तो वह पैसे मारेंगे। यह एक ताड़ के पेड़ की सीमा है, इसलिए यह जिस मामले में एक तर्क से है या कुछ और है वह बंद हो जाएगा…