…रुचि रखने वालों के लिए अपने संदेश क्या है देखने में मृत , और जो लोग इस प्रकार देख कर डर रहे हैं , या बात उल्लेखनीय अतिरंजना के लिए? 1 – आप अब जीवित हैं, और आप कार्यस्थल में हैं। आज काम है, कोई प्रतिवाद नहीं है, कल प्रतिवाद है, और कोई कार्य नहीं है, तो आप आज क्या करेंगे? कल क्या करोगे ? 2- आपको माता-पिता को उनके जीवन में धार्मिकता और दया दिखानी चाहिए । और तब तक इंतजार न करें जब तक वे मर नहीं जाते, या उनमें से एक मर जाता है – उमर मुबारक के बाद, भगवान तैयार – आपको अफसोस करना शुरू कर देता है और आशा करता है कि आप उन्हें दृष्टि में देखेंगे, और उनके निर्देशों को पूरा करेंगे, जो पाइप सपने और लंबी सोच हो सकती है और उनकी मृत्यु पर पश्चाताप करते हैं । 3- अगर आपके दो माता-पिता या उनमें से कोई एक है, और वे बहुत बूढ़े हैं, तो उनके साथ बैठें और अपने अकेलेपन को भूल जाएं और रसूल की बातों को याद रखें, हो सकता है कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें : ~ नाक के बावजूद नाक के बावजूद एक नाक नाक के बावजूद – वह इसे तीन बार कहा – उन्होंने कहा कि जो हे मैसेंजर भगवान की? वह स्वर्ग में प्रवेश करेगा । अर्थ यह है कि वह उनके साथ धर्मी है, और उपन्यास में ~ महानता पर ~ , जिसका अर्थ है जब वे मजाक करते हैं और उनके आंदोलन को कमजोर करते हैं और उन्हें बेटे या बेटी की ताकत की आवश्यकता होती है । 4- क्या आपने अपनी वसीयत लिखी थी? पाठक उम्र में युवा हो सकता है और कह सकता है कि इसका क्या कारण है? मैं कहता हूँ : मौत युवा या पुराने, और हमारे महान मैसेंजर पता नहीं है, के रूप में यह इब्न उमर से आया है – भगवान उसके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – ने कहा : ~ क्या जो बिना दो रातों खर्च करने के लिए सिफारिश करने के लिए कुछ न कुछ है एक मुस्लिम की सही है उसकी वसीयत उसके साथ लिखी गई है ~ इसमें कोई संदेह नहीं है कि मृतक की वसीयत के कार्यान्वयन की आवश्यकता है जब तक कि उसने उदाहरण के लिए मुहर्रम की आज्ञा नहीं दी है या गर्भ का टूटना नहीं है , जैसे कि एक वसीयत लिखना भी उत्तराधिकारियों के बीच असहमति को रोकता है, और भगवान जानता है सबसे अच्छा ।…

…नींद का सच क्या है? अल-खत्ताबी ने ग़रीब अल-हदीथ में कहा : यह एक भारी ट्रान्स है जो दिल पर हमला करता है और बाहरी मामलों के ज्ञान से इसे काट देता है । इसे एक अजीब परिभाषा कहा गया था, जो है : यह यकृत में रक्त का प्रवाह है और इसमें इसका मिलना कुछ भी नहीं है । यह पैगंबर के अधिकार पर सिद्ध किया गया है [ भगवान की प्रार्थना और शांति उनके और उनके परिवार पर हो सकती है ] कि उन्होंने कहा : नींद मौत का भाई है, और स्वर्ग के लोग सोते नहीं हैं । यह अल-साहनी [1087] में अलअलबानी द्वारा प्रमाणित किया गया था और वर्तमान समय में [ कई सिद्धांत ] हैं, जिसमें नींद को समझाने की कोशिश की गई है, जिनमें शामिल हैं : संवहनी सिद्धांत : नींद को मस्तिष्क पर रक्त की कमी से समझाया गया है । रासायनिक सिद्धांत : यह कहता है कि नींद रासायनिक प्रतिक्रियाओं और चयापचय के प्रभाव का परिणाम है, इसलिए रक्त में विषाक्त पदार्थ बनते हैं जो लाजिमी है, मस्तिष्क में जाते हैं और नींद बढ़ाते हैं । पावलोव की थ्योरी : कन्सर्शनिंग कॉशन और एरोसल । रे मेड्स सिद्धांत : वह लंदन विश्वविद्यालय में मानविकी के प्रोफेसर हैं, और उन्होंने आमतौर पर नींद के बारे में बताया, और कहते हैं कि एक व्यक्ति सोने का आदी है और इसलिए वह सोता है, और इसलिए यदि उसे कम नींद छोड़ने की आदत है, तो उसने किया बिल्कुल नहीं सोए, और जागते रहे । नींद के मामले में यह गड़बड़ी या चंचलता उस व्यक्ति के साथ है जो अनदेखी में विश्वास नहीं करता है। जैसा कि मुस्लिम और आस्तिक के लिए, वह भगवान और उसके दूत से जो आता है, उस पर विश्वास करता है, क्योंकि वह जानता है कि यह ज्ञान, सत्यता और बयान की पूर्णता सुनिश्चित करने के लिए सत्य समाचार है, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा था [ क्या वह नहीं करता है] जानते हैं कि कौन बनाया गया है और वह दयालु और विशेषज्ञ है ] ,,, इसलिए, वह इस बात में एक उल्लिखित विश्वास रखता है कि क्या अधिक सुंदर है और क्या विस्तृत है, और अपनी दुनिया को ज्ञान सौंपता है, और चाहे या नहीं विधि का एहसास है, और वह इस मामले की बुद्धि को जानता है या नहीं, और वह भगवान और उसकी बुद्धि, कानून और कानून का पालन करता है, उसका राज्य है जो स्वर्गदूतों ने कहा : [आपकी जय हो, हमारे पास कोई ज्ञान नहीं है सिवाय इसके कि आपने हमें क्या सिखाया? कि तुम ज्ञानी हो, समझदार हो ]। ज्ञात रहे कि नींद शुरू में आदमी पर उसके हमले और उस पर उसके नियंत्रण और बाहरी दुनिया के साथ इस व्यक्ति के रिश्ते को बिना किसी मामूली इच्छा के, और कुछ घंटों के लिए इंतजार करने और उसके पास नहीं आने के लिए एक गंभीर मामला है , और हो सकता है एक समय पर उसके पास आओ जब वह उसे नहीं चाहता है, और कुछ बिस्तर से भाग गया और नींद से डर गया कि वह उसक्या प्रभावित करता था और बुरे सपने या जथूम से आता है ।…

…तीसरे प्रकार के दर्शन : जो सभी दासों से प्रेरित होते हैं , और कुछ विद्वानों ने यह कहते हुए रिकॉर्ड किए हैं : जब खुद को साफ कर रहे हों , और अपने विचारों के रहस्यों से छुटकारा पाएं , और उनके दिल का सम्मान करें , अल्लाह की याद , न देखें केवल वास्तव में ईमानदार , और वह यह है कि सच दृष्टि है कि प्रवर्तन का हिस्सा होने के रूप में वर्णित (1)। पवित्र पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में सहमति व्यक्त की है, जो कि उनके मुसनद में अहमद के साथ है, अनस बिन मलिक के कथन से, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं : “ आस्तिक की दृष्टि का हिस्सा है भविष्यद्वक्ता के छत्तीस भागों में ”(२)। क्राउन जब इस बात को लंबा खींचता है क्योंकि इसमें कुछ मुद्दे महत्वपूर्ण होते हैं : मैं कहता हूं : इस हदीस ने अलग-अलग मौखिक रूप से साथियों के एक समूह से सुनाया , अनस को यह शेख सुनाया , और इमाम अहमद और बिन मौन पूजा के शेखों द्वारा सुनाया गया , साथ ही अबू भी। दाऊद और तिर्मिदी , और अबू हुरैरा की हदीस से इमाम अहमद और दो शेखों और इब्ने माजाह द्वारा सुनाई गई । के लिए की संख्या भागों : कई उपन्यास आया है या केवल तक ही सीमित हैं घास काटना गवाह के रूप में में कहा गया है की व्याख्या Sahih मुस्लिम – Nawawi विस्तृत : यह बुखारी और मुस्लिम में आया था : ~ सपनों हिस्सा हैं ~ की चालीस – के छह भागों भविष्यवाणी ~ जैसा कि पहले (3)। अनुसार करने के लिए मुस्लिम ~ चालीस वर्ष की – पाँच भाग ~, भी कहा : ~ सत्तर हिस्सा ।~ Tabaraani के अनुसार : ~ का हिस्सा सत्तर – छह हिस्सा ~ । इबन-ब्ड अल बर्र के लिए उपन्यास : ~ बीस – छह हिस्सा ।~ जब इमाम अहमद ~ का हिस्सा पचास हिस्सा ।~ के अनुसार अल – Tirmidhi : ~ का हिस्सा चालीस – भाग ~ । जब Tabari : ~ का हिस्सा चालीस – नौ भाग ~, और भी है : ~ की – चालीस चार ।~ उन्होंने यह भी इब्न अब्बास से आया है : ~ भाग चालीस हिस्सा । ~ हम में यहाँ के सामने और के कई उपन्यास कम से कम हिस्सा – बीस छह और के अधिकांश भाग – सत्तर छह , Nawawi समझाने में कहा सच्चा मुस्लिम (4): इस अंतर का उल्लेख के मामले द्रष्टा अंतर , आस्तिक रेव के लिए अच्छा है – छियालीस भागों का रेव वे का हिस्सा और सत्तर भागों का प्रत्यावर्तित भाग , लोगों का अंतर गद्दों से प्यार करता है और जब भी मैंने कहा कि अंश सच्चाई के करीब थे , और यह कहा गया था कि की जो की छिपी हिस्सा सत्तर , और स्पष्ट रूप से के हिस्से के चालीस – छह । शेख ने कहा कि मुहम्मद बिन Uthaimin, परमेश्वर ने उसपर दया कर सकते हैं : तथ्य यह है कि संख्या के संबंध में वास्तविकता के छियालीस भागों मेल खाती है का हिस्सा है रहस्योद्घाटन जो मुझे पता चला था, पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, क्योंकि पहला रहस्योद्घाटन रबी के अल-अव्वल से रमजान तक की धर्मी दृष्टि थी, और यह छह महीने है , फिर भगवान ने इसके बाद में उसे प्रकट किया जागरण उसके शेष जीवन के लिए , यदि आप ध्यान दें रहस्योद्घाटन के युग के लिए यह बाकी है, यह छत्तीस भागों का हिस्सा था : क्योंकि रहस्योद्घाटन तेईस साल और छह महीने था। ~(५) यह तथ्य कि दृष्टि पैगंबर के हिस्से का था समस्याग्रस्त हो गया है भले ही भविष्यवक्ता पैगंबर की मौत से बाधित हो गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसशांति प्रदान कर सकते हैं, और मैं स्पष्ट करने में कही गई कुछ बातों का उल्लेख करूंगा। इस । उन्होंने कहा कि के अर्थ कविता का एक हिस्सा होने भविष्यवाणी : कि मुस्लिम ईमानदारी से अच्छा है, फिट बैठता है मामला है, तो भविष्यद्वक्ताओं, जो अनदेखी को देखने के विपरीत, , नास्तिक और नीच और मिश्रित और को यह ट्रैक कहते हैं कि इमाम मुहम्मद Safaareeni द्वारा कह : ( लेकिन के लिए इसी तरह के मामले में भविष्यद्वक्ताओं के स्वास्थ्य दृष्टि और उसकी की स्पष्टता मन और उसकी आत्मा को छूने वह राज्य के दायरे में सोया तो )। यह सच है न केवल जानता अनदेखी कर रहा है सर्वशक्तिमान ने कहा कि कुछ वैज्ञानिक : एक रूपक की भविष्यवाणी के हिस्सों का हिस्सा होने का अर्थ है , जो इसे भविष्यवाणी की मंजूरी के लिए आता है । ऐसा इसलिए है क्योंकि यह भविष्यद्वक्ता का हिस्सा है । यह कहा गया था : अर्थ : यह उसके ज्ञान का हिस्सा है, क्योंकि यह। कट ऑफ और वह भविष्यवाणी फ्लम्हा बनी हुई है एस । और यह कहा गया था : भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा होने का अर्थ अनदेखी के बारे में समाचार की सत्यता में इसके समान है ; अनदेखे की खबर भविष्यद्वक्ता के फलों में से एक है । इस प्रस्ताव का निष्कर्ष : कि काफिरों की दृष्टि मूल रूप से भविष्यवाणी के कुछ हिस्सों से नहीं होती है , और बाद में, जो कि काफिरों की तरह हैं , उनमें से कुछ ने उल्लेख किया है कि विद्रोहियों की दृष्टि अधिकतम भागों में से एक है, एक अच्छा मुस्लिम विश्वास रखने वाला इस तरह की दृष्टि जो सुजय भगवान की दया को कहते हैं और इस वार्ता के बारे में चिंतित हैं : ( यह मुझे इसी तरह की बातचीत के बारे में बात करता है जिसमें हम विश्वास करते हैं और एनसीएल का अर्थ है एक लेखक शांति उस पर हो और भाग की इस व्याख्या में नहीं जाना चाहिए इस संख्या और ज्ञान की, विशेष रूप से संख्या की मात्रा में विभिन्न उपन्यास भी प्रदान करता है कि ईश्वर बालम्राद को जानता है कि इसका क्या अर्थ है ) a । ई (6)। दृष्टि की का अच्छा के वर्गों रहस्योद्घाटन , हो सकता है के कारण के कानूनों के कुछ प्रावधानों और उस की दृष्टि अब्राहम शांति उस पर , अब्राहम एक कर रहा था व्रत है कि भगवान की सारा के रहने वाले बेटा एक वध करने के लिए बलिदान, वह एक में देखा था सपना : कि अपने व्रत बंद (7) , और एक के साथ साक्षात्कार परजीवी भाई आयशा, उसकी माँ कह रही है क्या भगवान ने चाहा और मुहम्मद चाहा, और मैसेंजर फिर उन्हें कहने के निर्देश दिए बारे में : क्या भगवान अकेले चाहा , या भगवान क्या करेंगे और फिर मुहम्मद , और नहीं कहेंगे : भगवान क्या चाहते हैं और मुहम्मद (8), और अब्दुल्लाह बिन ज़ैद की प्रार्थना में प्रार्थना और कॉल के कानून के बाद प्रार्थना करने के लिए सिद्ध किया गया है। भगवान उस पर हो और उसशांति प्रदान करे कि उसने इसके बारे में कहा : यह एक सच्ची दृष्टि है । अबू बकर, अल्लाह भी (9) अपनी मौत के बाद इस लूट और इस दृष्टि की वसूली और आदेश के कार्यान्वयन के द्वारा लूट लिया जो उन लोगों की ढाल को पकड़ सकते हैं जो अपने हाथ में हैं , लेकिन अबू बकर पहले ख़लीफ़ा वालर हैं एशडेन, मेसेंजर को याद करने वालों में, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस में उसकी परिश्रमशीलता और कुरान की सत्यता का संकेत देने वाले कुरान की उपस्थिति में साथियों की स्वीकृति स्वीकार्य है , और इसके लिए कई सबूत हैं न्यायशास्त्र की पुस्तकों में इस तरह के , लेकिन आज एक वसीयत या बात सपने के माध्यम से कानून से संबंधित के कार्यान्वयन न कारण है और न ही शरीयत नहीं के रूप में अनुमति नहीं है, गुप्त साथ किसी के लिए दिल । यह महान दृष्टि इस महान साथी से हमें एक धर्मी व्यक्ति के अस्तित्व का आश्वासन देने के लिए आई थी , क्योंकि वैज्ञानिकों ने पैगंबर शांति पर इस कला आधुनिक इमारत को स्वीकार किया था, और उन्होंने कहा : ~.. और एक नवगठित अश्मेकम की दृष्टि । .. ~ और वह जवाब देगा, भगवान तैयार है । और यह कहते हुए शांति उस पर हो : ~ की दृष्टि आस्तिक है का हिस्सा ….~ आधुनिक , एक भी शामिल है के रूप में धर्मी विश्वास औरत अच्छी तरह से , बुखारी अपने में शीर्षक है Saheeh : का दरवाजा महिलाओं को देखने , द्वारा उद्धृत इब्न Hajar : क्या इब्न Battaal पर सहमत हुए कि की दृष्टि धर्मी कह शांति उस पर होना में शामिल विश्वास : ~ की दृष्टि से आस्तिक अच्छा हिस्सा भविष्यवाणी ,~ वहाँ के मामले में पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं सपने , लेकिन हो सकता है एक फर्क अल्तोबिरह के संदर्भ में वालमब्रोन कहते हैं : कि यदि किसी महिला ने देखा कि ई के लोग उसके पति हैं , तो वह उसका पति है , और उन्होंने कहा : इसी तरह, बच्चे को अपने माता-पिता के लिए सबसे अधिक बार दर्शन होते हैं , और भगवान जानता है (10)। मैं थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की कहानी पर वापस जाता हूं, और यह साथियों की पसंद में से एक था, हो सकता है कि भगवान उनसे खुश हों , और यह साबित हो गया कि ईश्वर का दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कहा उससे कहा : “ हे थबिट, क्या तुम एक अच्छे आदमी को जीना और शहीद को मारना और स्वर्ग में प्रवेश करना स्वीकार नहीं करते? “ मलिक बिन अनस ने कहा, जो हदीस के आख्यानों में से एक है। : तय बिन क़ास कबूतर शहीद (11) पर मारा गया था । फिक्स्ड और कहानी है कि उल्लेख के पुत्र मान (12) ने कहा : पर के दिन अल – Yamamah, के खिलाफ एक युद्ध धर्मत्यागी , खालिद बिन वालिद के साथ तय हो गई य्ुसालिमाह लड़ने के लिए जब वे मिले और Tkhvoa लगातार बाहर आया, सलीम Mawla अबू कहा हुदैफा : निहारना, इसलिए हम उस पर अल्लाह के दूत के साथ लड़ रहे थे और शांति प्रदान कर रहे थे , फिर प्रत्येक ने एक गड्ढा खोदा, इसलिए वह खड़ा था और तब तक लड़े जब तक वे मारे नहीं गए। उस दिन, कीमती पत्थरों के साथ एक ढाल उसके पास आया, और एक मुस्लिम व्यक्ति उसके पास से गुजरा और उसे ले गया , जबकि एक मुस्लिम व्यक्ति सोते हुए उसके पास आया । कोई भी निश्चित – उसने उससे कहा : मैं आपको सलाह देता हूं कि वसीयतनामा से सावधान रहें यह कहता है कि यह एक स्वप्नदाह है , मैंने पारित कर दिया कि मुसलमानों के एक आदमी को मार डाला जो डेरि , वेन्स्ल को अपने तम्बू घोड़ी – वेस्टिन में ले गया – जो केवल हंसमुख गतिविधि है । ढाल की हथेली किसी भी मात्रा में पत्थरों को पेंच करती है – और ऊपर सुतली छोड़ दिया – जो सवारी के लिए एक जानवर की पीठ पर रखा जाता है ‘ लाओ अनन्त को एक बार डेरि को बाहर भेजना है , और अगर शहर ने खलीफा मैसेंजर प्रदान किया के अल्लाह, शांति हो पर उसे अबू बक्र का मतलब है , उसे बताना : अली मेरे पुराने वर्ग से इस तरह के और इस तरह के धर्म के है और इसलिए और इसलिए , वैसे ही मनुष्य अनंत काल के लिए आता है , और कहता है उसे , तो वह करने के लिए भेजा ढाल, और वह आया और उसने पाया जैसा कि उसने उन्हें सुतली के नीचे दृष्टि में बताया था, और फिर फारसियों के रूप में उसने , और अबू बकर ने अपनी इच्छा के बाकी हिस्सों को मंजूरी दी । अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा, और अन्य वरिष्ठ , और साथ ही शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – Uthaymeen हाल ही में भगवान के पर दया उन्हें : पारित कर दिया अबू बक्र और ललकार के लिए के अस्तित्व कि सबूत शो ईमानदारी, अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा : हम किसी को मंजूर नहीं जानते, उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा लगातार बिन क़ैस है, भगवान उस पर रहम करे । ई (13)। यदि आप यह भी ध्यान दें : खालिद बिन वालिद और अबू बक्र और उनके साथी इस दृष्टि से काम करने के लिए सहमत हुए , और जो सामने आया उसे लागू किया । _________________________________________________ (1 ) मोहम्मद एचएलए वी – सेशन – पी। ५ । (२ ) डिस्चार्ज किया गया : उद्घाटन के अनुसार बुखारी द्वारा सुनाई गई (१२ / ३ disc३ , ३ged३, ४०४ ) – ऑप – और , परमाणु के रूप में एक मुस्लिम के रूप में (१५ / २२ , २३ ) – ऑप – और अल – तिर्मिधि इन द बुक प्रकाशितवाक्य का अध्याय कि आस्तिक की दृष्टि पैगंबर के छत्तीस भागों का हिस्सा है – एक पिछला संदर्भ – और पैगंबर की दृष्टि में जो अध्याय आया है, उसमें भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, पैमाना और अबू दाउद द्वारा लिटरेचर की किताब में सुनाया गया दहेज, दृष्टि में जो आया उसका अध्याय – पिछला संदर्भ – और उनमें इब्न माजाह को दृष्टि की अभिव्यक्ति की पुस्तक में रखा गया है, धर्मी पर अध्याय कि मुस्लिम उसे देखता है या देखता है, और हाल ही में उनके लिए एक दृष्टि के जिम्मेदार लोगों के दरवाजे को देखा गया है – एक पिछला संदर्भ – और अहमद अबू हुरैरा के मसनद में और बाकी के मसनद में कई अनस बिन मलिक का – पिछला संदर्भ – और दृष्टि की किताब में दारमी, मुस में एक अध्याय है लिम की दृष्टि पैगंबर के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है – पिछले संदर्भ -। (३ ) आइबिड देखना । (४ ) साहिह मुस्लिम परमाणु स्पष्टीकरण (१५ / २१ ) – एक संदर्भ पहले । (5 ) मुहम्मद’उथैमीन, एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक ( 2/348 ) – ऑप । (६ ) विस्तार देखें : मोहम्मद सफ़ारेनी – op – (१ / expansion० ।)। (7 ) प्रबुद्ध के आकार की व्याख्या इब्न अब्बास अबू ताहिर फ़िरोज़ा Abadi – डार सोचा – बेरूत ( पृ। 377 ) 0 और इब्न Hajar – सेशन (12 /377 )। (( ) इमाम इब्न माजाह द्वारा लिखी गई किताब अलकरावत के दरवाज़े पर नमाज़ पढ़ने से मना करना, ईश्वर की इच्छा, और आप चाहते हैं – ऑप – (9) इब्न ‘ – op – ( 1/349 )। (१०) ऑप – (१२ / ३ ९ २ )। (११ ) इस हदीस को इब्न हजार ने अल– फत में सुनाया था, इब्न साद मान बिन ईसा द्वारा उसके मालिक के लिए सुनाया गया यह मजबूत संदर्भ ट्रांसमीटर है । वर्णित , के लिए इस्माइल बिन अबी UYS द्वारा निराला में Daaraqutni के रूप में मालिक अच्छी तरह से । (१२ ) आत्मा । मूल्यों का बेटा फतवा , अरब बुक हाउस – हासिल : डी । श्री Jumaili , मैं 1412 (13 ) देखें : इब्न फतवा मूल्यों – सेशन – पी। ४३ । ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…

…और जाफ़र अलसादिक ने कहा कि फेलोबोटॉमी की दृष्टि को चार पहलुओं में व्याख्यायित किया गया है: खोलना, नाखून, झगड़ा, और फेलोशिप, और अगर बिगाड़ने वाले को छुपाया जाता है, तो यह उसके अधिकार में प्रशंसनीय है, और यदि वह अन्यथा है, तो वह दोषी है और उन लोगों में से कुछ ने फ़्लेबोटॉमी के प्रति घृणा व्यक्त की है क्योंकि यह तबाही में होता है ।…

…जाफ़र अलसादिक ने कहा कि मानव दूध की दृष्टि अनुमेय आजीविका के तीन पहलुओं को इंगित करती है, बच्चों के लिए धन, आजीविका के संदर्भ में संकट और दुख ।…

…जाफ़र अलसादिक ने कहा: नए महान अहंकार की दृष्टि अच्छाई और लाभ को इंगित करती है, और कमजोर छोटा एक छोटे से अच्छे को इंगित करता है, और पुराना और खंडित नुकसान, चिंता और संकट को इंगित करता है, और यह कहा जाता है कि न्याय से उत्पन्न होता है न्याय और न्याय, और यह किसी भी मामले में प्रशंसनीय है ।…

…जाफ़र अलसादिक ने कहा कि मांस की दृष्टि पाँच पहलुओं पर निर्भर करती है: धन, विरासत, धन, दुख और विपत्ति ।…

…जाफ़र अलसादिक ने कहा कि आँख का दर्शन पाँच पहलुओं पर चलता है: ऊंचाई, भाग्य, दुर्भाग्य, संकट, बीमारी और एक लंबा जीवन ।…

…** दृष्टि पहले क्षणिक पर आधारित है और इस दृष्टि से कि मैसेंजर ऑफ गॉड, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, दो या तीन बार शुरू की गई। यह उसकी व्याख्या के अनुसार हस्ताक्षरित किया गया था, फिर आयशा – भगवान उससे खुश हो सकता हैउसे सौंपा गया था , इसके विपरीत जो ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसके ऊपर व्याख्या की गई है, इसलिए यह उसके अनुसार हस्ताक्षरित है आयशा की व्याख्याक्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं। यह – यह सुलेमान बेटे द्वारा सुनाई गई के रूप में आया था पैगंबर शांति की ऐशा पत्नी को छोड़ दिया है – भगवान उन्हें आशीर्वाद दे – ने कहा : शहर के लोगों में से एक महिला एक पति डीलर अलहै क्या आप एक दृष्टि देखते थे जब भी उसके पति द्वारा चूक गई शायद ही कभी छूटी हुई गर्भवती को केवल अल्लाह की शांति का संदेश मिलता है, भगवान उस पर दया करते हैं और कहते हैं : मेरे पति एक व्यापारी के रूप में बाहर गए और मुझे गर्भवती छोड़ दिया, और मैंने देखा कि जब स्लीपर में देखा गया कि मेरे घर का स्वामी टूट गया है और मैं एक अंधे लड़के को जन्म दिया, इसलिए भगवान के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसशांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा : ~ आपके पति का सबसे अच्छा आप पर है, भगवान सर्वशक्तिमान इच्छा धर्मी है और आप धार्मिकता से एक लड़के को जन्म देते हैं। ~ वह उसे दो या तीन बार देखती थी। ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसशांति प्रदान कर सकते हैं, कहते हैं कि उसके पास, इसलिए उसका पति लौटता है और एक लड़के को जन्म देता है, और वह एक दिन आया जब वह उसके पास आया, और ईश्वर का दूत, हो सकता है भगवान ने उसे आशीर्वाद दिया और शांति प्रदान की, वह अनुपस्थित था। उसने उस दर्शन को देखा और उससे कहा : तुम ईश्वर के दूत से क्या पूछते हो, क्या ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसशांति प्रदान करे, हे ईश्वर का राष्ट्र? उसने कहा : एक दृष्टि जो मैं देख रहा था, तब ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसशांति प्रदान करे, उसने आकर उससे इसके बारे में पूछा, और उसने कहा अच्छा है, इसलिए वह जैसा कहेगा वैसा ही होगा । तो मैंने कहा : तो मुझे बताओ कि यह क्या है? उसने कहा : ईश्वर के दूत तक, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, आती है और मैं उसउसी तरह काटता हूं जैसा मैं पेश कर रहा था। भगवान द्वारा, मैंने उसे तब तक नहीं छोड़ा जब तक कि उसने मुझे नहीं बताया, इसलिए मैंने कहा : भगवान के द्वारा , अगर आपको लगता है कि आपकी दृष्टि, आपके पति मर जाएंगे और एक लड़के को जन्म देंगे, तो वह बैठ गई और रोते हुए कहा : मेरा पैसा है जब मैंने तुम्हें अपना दर्शन दिया। उसकी : ( उसकी, ऐशा क्या है ) ? इसलिए मैंने उसे समाचार सुनाया और उसक्या समझा गया, इसलिए ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ~ मा आइशा, अगर आप मुस्लिमों के पास जाते हैं, तो इसे अच्छी तरह से पार करें, फिर दृष्टि उसके मालिक को पार करती है। ~ तो, भगवान के द्वारा, उसके पति की मृत्यु हो गई और मैंने उसे तब तक नहीं देखा जब तक उसने एक बावड़ी बेटे को जन्म नहीं दिया ।…

…** उसकी दृष्टि, शांति और आशीर्वाद उस पर है, जिसने उसके बाद खिलाफत ली थी .. अबू हुरैरा के अधिकार पर – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : मैंने पैगंबर को सुना, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, कहो : ( जब मैं सो रहा था, तुमने मुझे उस पर बाल्टी के साथ मेरे चेहरे पर देखा था, इसलिए मैंने इसे भगवान की इच्छा से हटा दिया, फिर इब्न अबी काफ़ा ने इसे ले लिया और इसे बंद कर दिया। इसके दो पाप या पाप हैं , और इसे दूर करने में कमजोरी है, और भगवान उसकी कमजोरी के लिए उसे माफ कर देता है । और पैगंबर शांति की आधुनिक घटना की व्याख्या ईश्वर – सर्वशक्तिमान – और जिहाद के काफिरों को बुलाकर राष्ट्र की सलाह देना और सिखाना है उन्हें अपना धर्म और इस दुनिया में और उसके बाद उनके लिए क्या अच्छा है , और शांति के द्वारा अन्य महान चीजें और सार्वजनिक हित उनके द्वारा किए गए हैं और फिर अबू बकर भगवान के दूत के साथ, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उसे, मुसलमानों के मामलों में पदभार संभालने के लिए, वह खड़े होकर पूरा करता था प्रेरितों के लोगों को तब तक, जब तक कि वह उन्हें उस दरवाजे से नहीं ले आया, जहाँ से वे चले गए, तब उन्होंने फारसियों और रोमनों को सेनाएँ भेजीं, और उन्होंने अपने समय में उन पर कई जीत हासिल कीं, फिर उनके शानदार कामों का निष्कर्ष यह निकला कि वह उमर बिन अल-खट्टब को ख़लीफ़ा सौंपा – भगवान उस पर प्रसन्न हो सकते हैं – उमर के जनादेश – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – अबू बकर के अच्छे कामों में से एक था – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उनका कार्यकाल अबू बकर – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – लगभग दो साल और दो महीने थे, और यह पैगंबर के समान था, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसने अपनी नींद में देखा कि वह पाप की बाल्टी में उतरा या दो फिर उमर – भगवान उसके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – के बाद उसे दस साल से अधिक के लिए मुसलमानों के मामलों प्रदर्शन किया है, और परमेश्वर लेवंत, इराक, खुरासान, मिस्र और अन्य क्षेत्रों में उसके लिए कई विजय अभियान खोला, और परमेश्वर के देशों अपमानित अविश्वास और ब्यूरो के बिना, और वह मामलों का प्रबंधन किया मुसलमानों का। हसन अपने मैच में उनकी जीवनी थी जब उन्होंने देखा कि पैगंबर शांति ने उनके द्वारा सत्ता से हटाए गए पानी के सपने में थे और लोगों को बैटन को पीटा । और उनका यह कहना : (और उनके निष्कासन में कमजोरी है ) उनका समय कम होना और उनकी मृत्यु की जल्दबाजी और खुले में शौच करने वालों से युद्ध के साथ युद्ध और उमर का उनकी लंबाई में बढ़ोत्तरी का शिकार होना । और अल-नवावी ने ( शरह मुस्लिम ) में कहा : अपने ऊंटों के पेट भरने के साथ लोगों को मारने का क्या मतलब है, उन्होंने अपने ऊंटों को पानी पिलाया, फिर उन्हें अपने कांटों पर ले आए, यही वह जगह है जिसके बाद उनका नेतृत्व किया जाता है पानी डालना ताकि वे आराम कर सकें । विद्वानों ने कहा : यह सपना क्या अबू बक्र और उमर को क्या हुआ की एक स्पष्ट उदाहरण है – भगवान उनके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – उनकी खिलाफत में और अच्छा नियंत्रण है, और उनके प्रभाव की उपस्थिति और उनके साथ लोगों का दृढ़ विश्वास है, जो सभी कर रहे हैं पैगंबर से लिया गया है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसका आशीर्वाद और उसके साथियों का प्रभाव । क्या पैगंबर शांति उस पर मालिक थे, इसलिए उन्होंने इसे पूरा किया और इस्लाम और उसके मामलों के जन्मस्थान के नियमों को करने का फैसला किया और अपनी संपत्ति और शाखाओं और लोगों की आय को अल्लाह के धर्म में भीड़ और प्रकट में समझाया। भगवान – सर्वशक्तिमान – ( आज आपने अपना धर्म पूरा किया )। ( सूरह अल-मैदाह श्लोक ३)। फिर वह मर गया, शांति उस पर हो सकती है, और अबू बकर – भगवान उससे खुश हो सकता है – दो साल और एक महीने के लिए उसे सफल हुआ । यह कहने का मतलब है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : (दो पाप या दो पाप ) । उनकी खिलाफत में, धर्मत्यागी लोगों को लड़ाया गया, उनकी रीढ़ की हड्डी और इस्लाम के विस्तार को काट दिया गया, फिर उनकी मृत्यु हो गई और उमर द्वारा सफल हो गए – क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – इसलिए उनके समय में इस्लाम का विस्तार हुआ, और यह उनके लिए तय किया गया था। इसके शासनों से कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसमें वह पानी है जिसमें उनका जीवन और उनकी धार्मिकता है, और उनका राजकुमार उसकी तुलना में है जो उनके योग्य है और उन्हें पानी पिलाना उनके हितों को पूरा करना और उनके मामलों का प्रबंधन करना है। के रूप में भगवान की शांति और आशीर्वाद के शब्दों के लिए अबू बकर में उस पर हो सकता है – भगवान उससे खुश हो सकता है -: ( और उसे हटाने में कमजोर है ), अबू बकर के पुण्य का कोई कम नहीं है और कोई सबूत नहीं उसके ऊपर उम्र का गुण। यह उनके कार्यकाल की लंबाई और उमर राज्य से लाभान्वित होने वाले लोगों की बड़ी संख्या है, इसकी लंबाई और इस्लाम और उसके देश के विस्तार के कारण, धन और अन्य लूट, विजय, मिस्र और ब्यूरो के बिना । उनके कहने के अनुसार, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं (और भगवान उन्हें क्षमा करें ) , यह न तो कम है और न ही पाप का संकेत है। बल्कि, यह एक ऐसा शब्द है जिसके द्वारा मुसलमानों ने उनके शब्दों का समर्थन किया और स्तंभ को आशीर्वाद दिया। यह पहले हदीस में साहिह मुस्लिम में उल्लेख किया गया था कि यह एक ऐसा शब्द है जिसे मुसलमान ऐसा कहते थे और ईश्वर आपको क्षमा करें । वैज्ञानिकों ने कहा : के सभी में करने के लिए इस अधिसूचना के उत्तराधिकार अबू बक्र, उमर और के स्वास्थ्य उनके जनादेश और बयान के लाभ वर्णित मुसलमानों और कहा शांति उस पर हो : (मैं है एक नहीं देखा प्रतिभाशाली लोगों Pfera Freeh ) पोशाक द्वारा आवास रद्द खोलने और तोड़ Alra Freeh प्यारे दो चेहरे : करने के लिए एक झूठ घर Alra और yaa को कम । दूसरा : रा को तोड़ना और हां का तनाव, जो दो सही भाषाएं हैं । अल-खलील ने जोर देने से इनकार किया और कहा : यह एक गलती है, और वे इस बात से सहमत थे कि इसका अर्थ एक आदमी को अपना काम करते हुए और उसके हिस्सों को काटते हुए नहीं देखा था, और आवास के साथ नौका की उत्पत्ति काट रहा है । और उनका यह कहना, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ( जब तक कि वह लोगों को एक स्टंप से नहीं मारता ) अल-कादी ने कहा : ऐसा प्रतीत होता है कि वह विशेष रूप से उमर के खिलाफत में लौट रहा है, और कहा गया था कि यह वापस चला जाता है अबू बक्र और उमर की ख़लीफ़ा, क्योंकि उनके विचार में, प्रबंधन और मुसलमानों के हितों को पूरा करने के लिए, इस मामले को पूरा किया गया और लोगों को हठ किया गया क्योंकि अबू बकर ने धर्मत्यागी लोगों को दबा दिया और मुसलमानों को फिर से संगठित किया और उन्हें समझ लिया, और विजय शुरू हुई, और चीजें प्रशस्त हुईं, और उस का फल उमर इब्न अल– खत्ताब के समय में पूरा हो गया और पूरा हो गया – हो सकता है कि भगवान उनसे प्रसन्न हों – दोपहर के शब्द सारांश में समाप्त हो गए ।…

अल-Mutrah : मकर Mazouk कलाम की दुनिया । अलअल्लाफ : ज्यादा पैसे वाला आदमी । और अल-अत्तर : एक लेखक, विद्वान, या उपासक, और सिद्धांत यह है कि वह एक व्यक्ति है जो अच्छी प्रशंसा करता है । और टैक्स कलेक्टर : एक आदमी जो दूसरों के मामलों में प्रवेश करता है । धागा बेचना यात्रा का संकेत देता हैअल-डाइवर : एक राजा या एक राजा के बराबर, इसलिए जो कोई भी सोचता है कि वह समुद्र में डूब जाता है, वह एक राजा या अधिकार के कार्य में प्रवेश करता है । यदि उसने देखा कि यदि वह एक मोती निकालता है, तो वह राजा से एक दासी प्राप्त करेगा जो उसे एक अच्छा पुत्र देता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~जैसे कि वे अस्तित्व के मोती हैं ।~ गोताखोर की दृष्टि रहस्यमय ज्ञान की खोज, खतरे में धन के लिए एक अनुरोध, और जो वह चाहता है वह मोती की मात्रा तक गिर जाएगी ।…

अल-बुख़ती और फारसियों का संरक्षक । अल-रेड : एक जनादेश के धारक । और गोलियों को बेचने की एक कमजोर कमान है । और कांच : नखास महिलाओं को गुलाम । अल-सुक़ा : धर्म और धर्मनिष्ठ व्यक्ति, जो उसके लिए तब तक अच्छा है जब तक कि उसे इसके लिए भुगतान नहीं किया जाता है, इसलिए यदि वह पानी भरता है और उसे अपने घर ले जाता है और उसे पीने का इरादा नहीं करता है, तो वह पैसा इकट्ठा करता है कि कोई और खा सकता है । यदि पानी एक आदमी को ले जाया जाता है और वह इसके लिए एक कीमत लेता है, तो वह एक बोझ ढोता है और जो उसे ले जाया जाता है, उसे प्राधिकरण के अधिकार से पैसा मिलता है, क्योंकि नदी शक्ति है, और बर्तन में पानी है धन का एक योग है, और वह जो कप और पुआल के साथ लोगों को पानी पिलाता है, उसके अच्छे कर्म होते हैं और एक विद्वान और उपदेशक की तरह एक ऋण होता है, जैसे कि जो निकटता और जार वहन करता है वह वह है जो पैसे और जमा पर सुरक्षित है ।…

…और उपाय की व्याख्या एक आदमी और एक न्यायपूर्ण व्यक्ति द्वारा की जाती है यदि वह बुझा नहीं है ।…

…सूर्य : मूल रूप से सबसे महान राजा है, क्योंकि यह अपने समकक्षों से आकाश में क्या है, अपने महान लाभ के साथ सभी लोगों को इसके हितों में फैलाता है, और यह उस जगह के राजा को इंगित कर सकता है जिसमें दृष्टि देखी जाती है, और ऊपर यह उससे ऊंचा है जो आकाश को इंगित करता है, और यह राजाओं का राजा है और अधिकारियों का सबसे बड़ा है, क्योंकि भगवान, उसकी महिमा यह है कि राजाओं का राजा, दिग्गजों का राजा और स्वर्ग का निदेशक है और उस पर और पृथ्वी और उन पर । और सूरज उस व्यक्ति के अधिकार को इंगित कर सकता है जिसके पास दृष्टि है, अगर वह इसे विशेष रूप से मण्डली और परिषदों के बिना देखता है, जैसे कि उसकी राजकुमारी, शारीरिक, शिक्षक, पिता, या पति अगर वह एक महिला है, और शायद सम्माननीय है स्त्री राजा की पत्नी, अध्यक्ष, गुरु, उनकी बेटी, या उसकी माँ या द्रष्टा की पत्नी या उसकी माँ या उनकी बेटी, या उसकी सुंदरता के रूप में । कवियों ने सुंदरता और सुंदरता में कुंवारी लड़कियों की सुंदरता की तुलना सूरज से की । यह कहा गया था कि युसेफ़ की दृष्टि में, शांति उस पर है, यह उसकी माँ की निशानी थी, और यह कहा गया था, बल्कि, उसके मामा, उसके पिता की पत्नी, और यह कहा गया था कि यह उसकी दादी के बारे में थी , और यह कहा गया था कि यह उसके पिता और उसकी मां के ऊपर चंद्रमा का संकेत था, यह सब अभिव्यक्ति में स्वीकार्य है, और यदि सूर्य पिता को इंगित करता है, तो उसने उसे प्रकाश और धूप से चंद्रमा पर प्राथमिकता दी, और अगर यह माँ को इंगित करता है, तो उसे स्त्रैण होने दें और चंद्रमा को याद दिलाएं, इसलिए एक दुर्घटना के सूरज में क्या देखा गया था, इसकी व्याख्या उन लोगों को दी गई है जो इसे उन लोगों से संदर्भित करते हैं जिन्हें हमने लोगों की नियति और वर्णित परिमाणों पर वर्णित किया था। दृष्टि और इसके प्रमाण और प्रमाण । यदि एक गिरी हुई महिला जमीन पर दिखाई देती है, या कोई पक्षी उसे निगल जाती है, या वह समुद्र में गिर जाती है, या आग से जल जाती है और उसकी आंखें चली जाती हैं, या आसमान से उसके पाठ्यक्रम के अलावा एक तरह से काला और अनुपस्थित हो जाता है, या वह एक ताबूत में प्रवेश करती है, जो उसके लिए जिम्मेदार है वह मर जाएगा । और यदि उसने देखा कि कोई ग्रहण या बादल उसे ढँक गया है और उस पर धूल या धुआँ जमा हो गया है, जब तक कि उसका प्रकाश कम न हो जाए, या यदि आपने बिना किसी स्थिरता के आकाश में लहर देखी, तो यह उस दुर्घटना का प्रमाण था, जिसने इसे जोड़ा था, या तो बीमारी, चिंता, शोक, संकट, या चिंताजनक खबर से, सिवाय इसके कि जो भी आप इंगित करते हैं कि वह जागृति में बीमार है, उसके लिए उसकी मृत्यु है, और अगर वह इसे अपने धोखे या ग्रहण के कारण बिना किसी कारण के काला पड़ जाता है, तो यह इसका सबूत है जोड़ा गया अन्याय और उसका अन्याय, या उसके अविश्वास और भ्रम की स्थिति में भले ही उसने उसे अपनी हथेली में लिया हो या उसे अपनी गोद में लिया हो, या यह उसके घर में उसके प्रकाश और चमक के साथ उतरा हो और वह अपने अधिकार और गौरव का अधिकारी था। उसका अधिकार, यदि वह उन लोगों में से एक था, जो उसके साथ रहते थे, या उस स्थिति के भगवान के आगमन पर, यदि वह अनुपस्थित था, चाहे उसका बेटा या उसका नौकर या उसकी पत्नी ने उसे देखा हो, क्योंकि वह सभी का अधिकार और मूल्य है घर की, अन्यथा गर्भवती महिला बोर थी n यदि उसके पास एक नौकरानी या एक लड़का है जो पुरुष और महिला के बीच अंतर करता है, तो वह दृष्टि में वृद्धि की मांग कर रहा है, जैसे कि इसे लेना और इसे अपने परिधान के नीचे कवर करना, या इसे अपने जहाजों में से एक में सम्मिलित करना, और वह गवाही देगा इसमें छिपी हुई मादाओं द्वारा, और जो भी इंगित करता है वह ज्ञान या अधिकार के साथ सुंदर उल्लेख किया गया है । और अगर इस मामले में वह गहरे रंग का था और रंग में सिकुड़ा हुआ था, तो राजा उसके कब्जे में या उसके परिवार पर विश्वासघाती था, अगर वह उससे मिला, अन्यथा उस पर एक शक्ति लगाई जाएगी, या उसे एक कार्यकर्ता द्वारा हमला किया गया था, या एक अनुपस्थित पैर, या वह बीमार के बीच मर गया, और गर्भवती महिलाओं ने अपने भ्रूण को गिर दिया, या एक बेटे को जन्म दिया, इन चेहरों को अलग करें, सबूत बढ़ाते हुए । और यदि वह इसे मघिब से निकलता हुआ या सूर्यास्त के बाद वापस लौटता हुआ या उस स्थान पर लौटता हुआ दिखाई देता है, जहां से एक संकेत और एक पाठ दिखाई देगा, जो यह बताता है कि मैंने इसके साक्ष्य को बढ़ाकर क्या तैयार किया है । यह व्यक्ति को उसकी शुरुआत और अनुपस्थिति के लाभ के अनुसार यात्रा, न्याय या अन्याय के लिए उसके द्वारा की जाने वाली आशा की वापसी का संकेत दे सकता है, और उस समय के लिए । शायद बीमारों द्वारा इंगित झटका, और गर्भावस्था के साथ उन लोगों के लिए इसके अभाव के बाद इसकी उपस्थिति के बाद भ्रूण की मृत्यु का संकेत हो सकता है । और शायद यह उसकी यात्रा और अनुपस्थित धन से अनुपस्थित के आगमन को इंगित करता है, और शायद इसकी अनुपस्थिति कैदी को उसकी रिहाई के बाद जेल में लौटने का संकेत देती है, और यह संकेत दे सकता है कि जिसने अपनी बेवफाई से इस्लाम को गले लगाया, या पश्चाताप किया अपने अधर्म से, अपनी गलतफहमी में लौट आएगा । और अगर कोई यह देखता है कि अच्छे या बुरे छिपे हुए कर्म करते हैं, तो वह अपनी जैकेट को इंगित करता है और अपनी शर्तों को छिपाता है, और उसका आवरण सूर्य से दूर जाने के लिए प्रकट नहीं होता है, सिवाय इसके कि वह कोई है जो उसे पत्नी के रूप में उसकी रात को दिया गया था , या एक रहस्य खरीदा, उन्होंने कहा, पत्नी अपने परिवार में वापस चली जाती है, और गोपनीयता उसके विक्रेता की हैउसके सूर्यास्त के बाद उसका उदय उन लोगों को भी संकेत दे सकता है, जिन्होंने उसकी पत्नी को उसके पुनरुत्थान के बारे में बताया, जो उसके उद्धार से गर्भवती हैं, और उन लोगों के लिए जो अपने पाखंड के कारण उसे जीने या असमर्थ नहीं कर पाए हैं, खासकर अगर उसकी अच्छाई है सूरज की तरह, जैसे कि छोटा होना, कपड़े धोना, दूध का कर, और इस तरह, और उन लोगों के लिए जो उसकी मौत से बीमार हैं, क्योंकि वह इंसानों की परछाई है। सर्वशक्तिमान के शब्दों के साथ : “ तब सूरज ने उसे एक मार्गदर्शक बनाया, तब हमने हमारे लिए थोड़ी मुट्ठी ली। ~और जो कोई भी जिहाद या युद्ध में था, जीत के लिए, क्योंकि वह युसा बिन नून में लौट आया, शांति उस पर हो, दुश्मनों के युद्ध में, जब तक कि भगवान ने उन्हें उन्हें नहीं दिखाया, और सर्दियों में गरीब था दिन, कपड़े और धन पर, और गर्मियों के दिन उदासी, बीमारी, बुखार और नेत्रश्लेष्मलाशोथ पर । गर्मियों में धूप में बैठना उस तड़प और शोक का संकेत है जो वह शासक के साथ करने के लिए, या जिस कारण से सूर्य अपनी स्थिति और दिशा के अनुसार उस पर उतरता है । और जिसने भी देखा कि वह एक सूरज में तब्दील हो गया, उसने एक राजा को अपनी किरणों के समान शक्तिशाली बना लिया । और जो कोई एक राज्य, राज्य के अभिभावक और उसमें न्याय के द्वारा लटके हुए सूर्य पर हमला करता है । और यदि वह धूप में बैठता है और उसमें बैठ जाता है, तो उसे एक शासक से आशीर्वाद प्राप्त होगा, और जो कोई भी देखता है कि सूर्य का प्रकाश और उसकी किरणें पूर्व से शाम तक हैं, और यदि वह राजा के योग्य है तो वह प्राप्त करेगा एक महान राजा, अन्यथा उसके पास एक ध्वज होगा जो सभी देशों में उल्लिखित है, और जो भी देखता है कि वह सूर्य का मालिक है या इसके लिए सक्षम है, तो वह कहावत सबसे बड़े राजा को स्वीकार्य है । जो कोई भी उसे देखता था, सफिया मुनीरा, उसके लिए बढ़ गया था, अगर वह एक शासक था जिसने अपने जनादेश में शक्ति प्राप्त की थी, और अगर वह एक राजकुमार था जिसने सबसे बड़े राजा से अच्छा प्राप्त किया, और अगर वह एक पारगम्य आजीविका के पिता से था, और यदि वह एक महिला थी जिसने देखा कि उसके पति ने उसक्या प्रसन्न किया । और जो कोई भी अपने घर में उगते हुए सूरज को देखता है, यदि वह एक व्यापारी है, तो उसे अपने व्यापार में लाभ होता है, और यदि वह एक महिला का छात्र है, तो वह एक सुंदर महिला को मार देगा, और यदि वह उस महिला द्वारा देखा जाता है, जिसके पास है विवाहित और उसके पति का प्रावधान अधिक है । और सूर्य का प्रकाश राजा और उसके न्याय की प्रतिष्ठा है , और उसके वचन से सूर्य को सुल्तान से एक लिफ्ट प्राप्त हुई, और जो कोई भी सूर्य को अपने सिर पर उगता हुआ देखता है, लेकिन वह अपने शरीर को गंभीर और व्यापक नहीं पाता है बात । और यदि यह उसके शरीर के बाकी हिस्सों के बिना उसके पैरों पर दिखाई देता है, तो वह अपनी खेती से पहले अनुमेय जीविका प्राप्त करेगा, और अगर यह उसके कपड़ों के नीचे उसके पेट पर दिखाई देता है और लोगों को पता नहीं था, तो उसे कुष्ठ रोग होगा, साथ ही साथ उसके कपड़ों के नीचे से उसके बाकी अंग । और जो कोई अपने पेट को फूटता हुआ देखता है और सूरज उस में डूब जाता है, तो वह मर जाता है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि सूरज उसकी काठी से घुसा है जबकि वह एक कॉलर है और फिर अपनी पूंछ से बाहर निकलती है, तो वह एक राजा से शादी करेगी एक रात उसके साथ रहें, और अगर उसकी योनि पर गिरता है, तो वह व्यभिचार करता है, और अगर वह देखता है कि सूरज ने सब खत्म कर दिया है और वह उसके पीछे है, तो वह उसका पीछा करता है, फिर वह मर जाता है, और अगर वह देखता है कि वह सूर्य का अनुसरण कर रहा है क्योंकि यह यात्रा करता है और उसने सेट नहीं किया है, तो वह राजा के साथ एक कैदी होगा । यदि वह सूरज को बूढ़े व्यक्ति को मुड़ते हुए देखता है, तो सुल्तान सर्वशक्तिमान ईश्वर को अपमानित करता है, न्याय करता है और शक्ति प्राप्त करता है, और मुसलमानों की स्थिति में सुधार होता है, और यदि वह युवा हो जाता है, तो वह मुसलमानों की स्थिति को कमजोर करता है और सुल्तान को अपमानित करता है । यदि वह सूर्य से आग निकलता हुआ देखता है और उसके आस-पास क्या जल रहा है, तो राजा अपने कुछ दरबारियों को नष्ट कर देता है, और यदि वह सूर्य को लाल देखता है, तो वह अपने राज्य में भ्रष्ट है । अगर उसने इसे पीला देखा, तो राजा बीमार था । यदि काला कर दिया जाए, तो यह प्रबल हो जाएगा, और यह एक धुंधलापन होगा । यदि वह देखता है कि वह अनुपस्थित है, तो वह अपने अनुरोध को याद करेगा ।…

…मुसलमानों के इमाम और उन्हें लाह : वर्तमान अनुबंध का आदेश देने के दृष्टिकोण से , यह दुनिया और धर्म में जल्द ही सम्मान और पुरुष को प्रभावित करता है । यदि उनका अभिभावक उनके प्रतिनिधियों के रूप में मुस्लिम मोर्चे की सबसे दूर तक पहुंच से है, तो वह एक सम्मान, सम्मान और अधिकार भी है जिसमें सुरक्षा से उस स्थिति के बाद जितना विलंब और विलंब होता है । और जो देखता है कि वह इमाम के घर में घुस गया है और उसमें बस गया है और आश्वस्त है, तो वह उसउसकी आज्ञा की विशेषताओं में प्रवेश करता है, और यदि वह देखता है कि इमाम ने उसे कुछ दिया है, तो वह गर्व, उन्नति और अधिकार से पीड़ित हैव्याख्या और सार में उस उपहार को उतना ही जिम्मेदार ठहराया गया है । यदि वह देखता है कि वह बिना बुद्धि और धार्मिकता के शब्दों के साथ इमाम या एक शासक से लड़ रहा है , तो वह उसकी आवश्यकता में विजयी होगा । यदि वह देखता है कि वह इमाम के दरवाजे में भिन्न है : या अपने उपकारों में से एक उप के दरवाजे को अलग करता है, तो उसके दुश्मन उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं । यदि वह देखता है कि वह अपने बिस्तर में इमाम के साथ एक कंबल में है, और उनके बीच कोई जैकेट नहीं है, तो वह उससे एक राहत है जो उससे चुराया गया था, और उसके पैसे और जो उसके पास परिणाम है, उसे छोड़ दिया जाएगा अपने जीवन या मौत में इमाम के लिए । इमाम ने देखा कि रोगी : यह उसके लिए धर्म का रोग है और उसके स्थान पर झुंड है । यदि वह मर जाता है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है । और इमाम अल-अद्ल एक ऐसी जगह पर प्रवेश करता है जहाँ आशीर्वाद और न्याय गायब हो जाएगा । यदि वह एक अनुचित इमाम है, तो वह भ्रष्टाचार और विपदाएं हैं । और अगर वह उस में उतरने के आदी है, तो इससे उसे कोई नुकसान नहीं होता । और जो कोई भी अपनी मेज पर इमाम अल-अदल के साथ खाता है, वह अपने धर्म और दुनिया में उतना ही सम्मान और अच्छाई से ग्रसित होगा, जितना कि उसे भोजन, साथ ही राजा और अधिकार जैसे इमाम ।…

…एक सपने में उसे देखना चिंता और संकट का संकेत है, जब तक कि उसके पास अपनी बुद्धि का बच्चा नहीं है, तब वह अपनी आज्ञाकारिता पर लौटता है, और शायद उसकी दृष्टि ने डर से अच्छी खबर और सुरक्षा का संकेत दिया । और यह कहा गया था : जिसने भी इसहाक को देखा, शांति उस पर थी, कुछ बुजुर्गों और रिश्तेदारों द्वारा संकट से पीड़ित था, फिर भगवान उसे रिहा करेंगे और उसे सम्मान और सम्मान देंगे, और धर्मी राजा और राष्ट्रपति उनकी संतानों से गुणा करेंगे। यह है अगर वह उसउसकी सुंदरता और उसकी स्थिति की पूर्णता में देखता है। यदि वह उसे स्थिति बदलते हुए देखता है, तो उसकी टकटकी गायब हो जाती है, और उसकी दृष्टि प्रस्थान का संकेत दे सकती है। उन तक राहत से, संकट से क्षमता तक, अवज्ञा से आज्ञाकारिता तक, और अवज्ञा से संबंध तक । और जो देखता है कि वह इसहाक की छवि में बदल गया है, शांति उस पर है, और अपने वस्त्र पहनता है, वह मृत्यु को देखेगा, फिर वह इससे बच जाएगा ।…

…हुड, शांति उस पर है, जिसने उसे एक सपने में देखा है, फिर एक मूर्ख और अज्ञानी लोग उस पर शासन करेंगे, फिर वह उन पर विजय प्राप्त करेगा, और वह महान संकट से बच जाएगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : और उन्हें कठोर दण्ड से बचाओ )। और जो कोई हुड देखता है, शांति उस पर है, कल्याण और भलाई को देखता है, और उसके हाथ से लोग बच जाएंगे ।…

…और यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और उन्होंने कहा कि कल मैंने एक हरी घास का मैदान देखा जिसमें एक सेट टेबल और एक पल्पिट सात चरणों के साथ था, और मैंने देखा कि आप गुलाब के लिए कह रहे हैं सातवीं डिग्री और इसके लिए फोन किया और लोगों को टेबल पर बुलाया। उन्होंने कहा, शांति उस पर हो : जैसा कि मेज, इस्लाम और हरी घास का मैदान स्वर्ग है, या लुगदी समय के अंत तक बढ़ जाती है। अपील, मैं लोगों को इस्लाम और स्वर्ग में आमंत्रित करता हूं, और यह कहा गया कि टेबल महिलाओं के लिए समर्पित है ।…

…उज़्र, शांति उस पर हो, जो कोई भी उसे सपने में देखता है वह अपने ज्ञान, लेखन और ज्ञान के साथ राष्ट्रपति पद को प्रभावित करेगा ।…

…नूह, शांति उस पर हो, जो कोई भी उसे सपने में देखता है वह एक लंबा जीवन जीएगा, और वह बहुत कष्ट से पीड़ित होगा, और उसे लोगों द्वारा नुकसान पहुंचाया जाएगा, फिर वह उन्हें हासिल करेगा और बच्चे होंगे और आभारी होंगे । और यह कहा गया था : जो कोई भी नूह को आकाश में देखता है, वह भगवान सर्वशक्तिमान के लिए आज्ञाकारिता में एक विद्वान और मेहनती होगा, मीठा होगा और उसके दुश्मन होंगे, और वह उन पर विजयी होगा और एक महान जनादेश प्राप्त करेगा । और यह कहा गया था : उनकी दृष्टि उस वर्ष में बारिश की प्रचुरता को इंगित करती है, या वह एक ऐसा शख्स है जिसके दुश्मन और पड़ोसी हैं जो उससे ईर्ष्या करते हैं और उनसे बच जाएंगे, और भगवान सर्वशक्तिमान उनसे बदला लेंगे । और यह कहा गया था : उनकी दृष्टि अविश्वासियों के विनाश और विश्वासियों की सुरक्षा और मुक्ति का संकेत देती है, और यह कि सूखे में एक दृष्टि बारिश की प्रचुरता को इंगित करती है, और यह कि एक जहाज में एक दृष्टि इसके भागने और उन लोगों के भागने का संकेत देती है यह, और उनकी दृष्टि विधर्मियों, अनैतिकता और विश्वास के लोगों की कमजोरी की ताकत को इंगित करती है । उनकी दृष्टि ईश्वर सर्वशक्तिमान की आज्ञाकारिता में लंबी उम्र का संकेत देती है, अच्छाई और बुराई की मनाही करने वाली, भले ही द्रष्टा एक राजा हो जिसका झुंड उसकी अवज्ञा करता है । उनकी दृष्टि उनके नाम के शोक का संकेत देती है । उनकी दृष्टि माता-पिता के प्रति शत्रुता और उन पर विजय या सूखे और उच्च मूल्यों की ओर इशारा करती है । शायद उनकी दृष्टि ने चिंताओं और बारिश के वंश को राहत देने का संकेत दिया, और शायद उनकी दृष्टि ने बढ़ईगीरी काम और समुद्र में जहाजों और यात्राओं को समतल करने का संकेत दिया। । और अगर एक महिला ने नूह को देखा, तो उसने अपने पति की अवज्ञा का संकेत दिया ।…

…हारून, शांति उस पर हो, जो कोई उसे सपने में देखता है वह उस व्यक्ति का उत्तराधिकारी है जो उसकी विपत्ति और झगड़े के कारण पीड़ित होगा । और जो कोई भी उसे देखता है, वह इमाम बन जाता है, और यदि उसकी आवश्यकता है, तो वह पूरी हो जाएगी, और जो कोई हारून और मूसा को देखता है, उन पर शांति होगी, उसके हाथों पर एक शक्तिशाली अत्याचार करेगा, और जो कोई भी उन्हें देखता है और युद्ध के लिए इरादा है, वह जीत जाएगा ।…

…यिर्मयाह, शांति उस पर हो, जो कोई उसे सपने में देखता है, उसके सपने उस शहर में, या उसके घर या उसके आंगन में आग का संकेत देते हैं ।…

…जो भी उसे सपने में देखता है वह गवाही इंगित करता है । और जो उसे क्रोधित देखेगा, वह बिना पश्चाताप के मर जाएगा । जो भी अजरेल को हरा देगा या उसे हरा देगा, वह बीमारी से बच जाएगा, और अगर अजरेल उसे हरा देता है, तो वह मर जाएगा । और यह कहा गया था : जिसने अजरेल को लंबे समय तक जीवित देखा था, और अजरेल, उस पर शांति थी, सभी प्राणियों से अधिक लंबी थी । और यह कहा गया था : जो कोई भी अज़राएल को देखता है, वह उस चीज़ में प्रवेश करेगा जो उसे करना चाहिए । और यह कहा गया था : उनकी दृष्टि एक बड़ा डर है । और जो भी अज़राएल की छवि में बन जाएगा वह लोगों को हरा देगा, और महान चीजें उसके हाथों पर होंगी । और जो कोई भी देखता है कि वह स्वर्गदूत को मृत्यु को प्राप्त करता है, वह एक विरासत प्राप्त करेगा । और अज़राएल की दृष्टि, शांति उस पर हो, भीड़ के अलहोने का संकेत हो, बीमार की मृत्यु, विध्वंस और आग, और परेशान करने वाली खबर, जो चिल्ला, थप्पड़ और रोने की आवश्यकता होती है । शायद उनके दर्शन ने उदास पेंशन, पैसे कमाने की अक्षमता, कैद और ज्ञान को भूल जाने, प्रार्थना को त्यागने और भिक्षावृत्ति को वापस लेने और उच्च कीमतों को इंगित किया । शायद इसराफिल और अजरेल के दर्शन ने दुश्मनों को मजबूर करने और पुनरुत्थान और पुनरुत्थान से इनकार करने वालों को मना करने का संकेत दिया ।…

…रिजवान, शांति उस पर है, स्वर्ग का रक्षक है, और उसे सपने में देखना एक निरंतर खुशी है, और उसकी दृष्टि राजा के खजांची और उसके दूत के अच्छे होने और एक वादा पूरा करने, जरूरतों को पूरा करने और जवाब देने का संकेत देती है। विनती । और जो कोई उस पर अपने अधिकार से क्रोधित था, उसने उससे संतुष्टि प्राप्त की, विशेष रूप से इसलिए कि उसने उसे स्वर्ग के फल का कुछ दिया या उसके विश्लेषण से किसी चीज़ से ढँक दिया, या वह उसके बारे में या उससे नाराज था, यह सबूत है भगवान सर्वशक्तिमान की खुशी और गुप्त और सार्वजनिक रूप से उस पर आशीर्वाद दिखा रहा है । और उनकी दृष्टि भगवान सर्वशक्तिमान से अनुग्रह, जीविका और संतुष्टि को इंगित करती है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्वर्ग में है, और स्वर्गदूत उसे नमस्कार करते हैं, और हर दरवाजे से उसे प्रवेश करते हैं, भगवान उसे माफ कर देंगे और उसे क्षमा कर देंगे, और वह अच्छे से लंबे धैर्य के साथ पहुंचेगा । और जो कोई भी राडवान को देखता है, शांति उस पर है, यह उसकी चिंता के गायब होने, उसकी छाती के आराम और उसके अच्छे जीवन का संकेत देता है ।…

…इस्माइल, शांति उस पर हो, जो कोई उसे सपने में देखता है वह वाक्पटुता और नेतृत्व प्राप्त करेगा, और भगवान के लिए एक मस्जिद का निर्माण करेगा । शायद उनकी दृष्टि ने संकेत दिया कि एक व्यक्ति ने उनसे वादा किया था, और उनके शब्दों में वह ईमानदार थे । यह कहा गया था : जिसने भी देखा वह राजनीति की आजीविका है । और यह कहा गया था : जिसने भी इश्माएल को देखा, उस पर शांति हो, उसके पिता ने मारा था, तब सर्वशक्तिमान ईश्वर उसके लिए सुविधा प्रदान करेगा ।…

उसने देखा कि जब उसने उन्हें पहना था तो उसके कपड़े उस पर गीले थे, क्योंकि वह इस बात पर रहता है कि उसके लिए कौन सा कपड़ा जिम्मेदार है और वह उसमें सवार है ।…

…मिकेल, शांति उस पर हो, एक सपने में उसकी दृष्टि उन लोगों की दो दुनिया में आशीर्वाद प्राप्त करने का संकेत देती है जो पवित्र थे । द्रष्टा शब्द कृपा और आनंद प्राप्त करेगा और स्वर्ग में प्रवेश करेगा क्योंकि वह दया का राजा है । मिकेल की दृष्टि प्रजनन क्षमता, आजीविका, आशीर्वाद और वर्षा की प्रचुरता का प्रतीक है । शायद उनकी दृष्टि ने बांझपन या बाँझ गर्भावस्था और कठिन सुविधा का संकेत दिया । और अगर उसने उसे यात्रा करते देखा, तो वह डर जाएगा । और उसे अपनी यात्रा से निलंबित किया जा सकता है क्योंकि वह निष्क्रिय होने के दौरान बारिश का ख्याल रखता है । जो लोग बारिश से प्रभावित हैं, उनके लिए चिंता और पूर्वजों और किसानों की आजीविका और मुनाफे के मालिकों के लिए उनकी दृष्टि है । वह जो मिकेल की छवि में बदल गया है, प्रजनन क्षमता और धन प्राप्त करेगा, और उसके बिस्तर में सुधार होगा ।…

…धुल किफ्ल, शांति उस पर हो, एक सपने में उसकी दृष्टि एक गारंटी और एक विश्वास को इंगित करती है जो वह लेती है ।…

…इसराफिल, शांति उस पर है, जो कोई भी उसे नींद में देखता है, वह तस्वीरों को उड़ाता है, और सोचता है कि उसने उसे अकेले सुना और दूसरों को नहीं, फिर वह मर जाएगा । और अगर वह सोचता है कि उस जगह के लोगों ने सुना, तो उस जगह एक भयानक मौत दिखाई देगी । और यह कहा गया था : यह दृष्टि अन्याय के प्रसार के बाद न्याय के विस्तार को इंगित करती है । और इसराफिल की दृष्टि, उस पर शांति, सेना को लैस करने, यात्रा, कठिनाई, भय, चिंता, वादों, ऋण राहत और काम के लिए इनाम का संकेत है । उनकी दृष्टि भी एक बर्बादी का संकेत देती है । यह कहा गया था : पहला झटका महामारी को इंगित करता है, और दूसरा प्लेग से जीवन और मोक्ष को इंगित करता है ।…

…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह मूसा की कब्र पर गया था, उस पर शांति हो, यह स्वर्ग का दायित्व है ।…

अल-बटिया : एक चालाक, अचूक नौकरानी । एल बारामा : एक आदमी जो अपने पड़ोसियों को अपनी कृपा दिखा रहा है । नियति को घर का मूल्य कहा गया था । और कानन : उसका पति जो नींद की मार का सामना करता है और लाभ की थकान का सामना करता है, जबकि वह घर में उसे पीसा हुआ शाल के साथ इलाज कर रहा है । कानुन पत्नी को संदर्भित कर सकता है, और पति की नियति, क्योंकि वह उसे अपने शब्दों से कभी नहीं जलाता है और उसे अपनी आजीविका में इसकी आवश्यकता होती है, और वह उसके अंदर और बाहर उबलते हुए भूनता है और उतार-चढ़ाव करता है । और जो कोई आग लगाता है और उस पर बर्तन डालता है, और उसमें मांस या भोजन होता है, वह एक आदमी को लाभ लेने के लिए ले जाता है । यदि वह देखता है कि मांस पक गया है और खा गया है, तो उसउससे लाभ और धन प्राप्त होगा जो कि अनुमेय है, और यदि उसे नहीं खाया जाता है, तो लाभ निषिद्ध है, और यदि बर्तन में कोई मांस या भोजन नहीं है, तो यह एक गरीब आदमी की लागत है जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकता है और इससे कोई लाभ नहीं होता है ।…

…लाखेन : एक पाखंडी को स्थापित करने के लिए जिसके साथ वह निषिद्ध धन इकट्ठा करता हैअल-खरत : एक आदमी जो पाखंड में पुरुषों से लड़ता है और अपने पैसे चुराता है । हस्ताक्षरकर्ता : सराहनीय नहीं है,…