…यह देखने के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्थना का आकलन करता है और लोग एकजुट नहीं होते हैं , यह प्रार्थना के लिए नहीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अन्यायपूर्ण हैं ~ उन्होंने उन्हें एक मुअज़्ज़िन दिया – भगवान का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…

…व्याख्याकारों में से कुछ ने कहा कि जिन्होंने देखा कि उन्होंने दोषी को क्षमा कर दिया और उन्हें ईश्वर को पुरस्कृत किया क्योंकि सर्वशक्तिमान ने कहा: “ जो क्षमा करता है और धर्मी है वह उसे ईश्वर को पुरस्कृत करेगा। ~ अधूरे ज्ञान के लिए, यह अस्तित्व की निराशा और दृष्टि में सावधानी की घटना को इंगित करता है। अनुबंध के लिए, यह विभिन्न प्रकार का है ।…

…और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…

…यदि वह एक महिला को देखता है, तो वह अपने बछड़े को देखने तक अपनी असहायता को प्रकट करता है, फिर उस मामले को जो उस पीढ़ियों को जिम्मेदार ठहराया जाता है और व्यापार या राज्य से ऋण के साथ जुड़ा हुआ है ।…

…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि फेलोबोटॉमी की दृष्टि को चार पहलुओं में व्याख्यायित किया गया है: खोलना, नाखून, झगड़ा, और फेलोशिप, और अगर बिगाड़ने वाले को छुपाया जाता है, तो यह उसके अधिकार में प्रशंसनीय है, और यदि वह अन्यथा है, तो वह दोषी है और उन लोगों में से कुछ ने फ़्लेबोटॉमी के प्रति घृणा व्यक्त की है क्योंकि यह तबाही में होता है ।…

…बकरियों के लिए के रूप में, अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि उसने एक बकरी या उसके राजा को मारा था, तब ईव्स पाठ्यक्रम के माध्यम से चलेगा क्योंकि वे उस से नीचे थे, और ईव गैर-अरबी में व्याख्या की जाएगी, और बकरी अरबी में व्याख्या की जाएगी, और यह इसके बिना भी पैसे में था ।…

अल-किरमानी ने कहा कि अगर यह एक ब्रोकेड से होता है और इसे पहना जाता है अगर यह इसके योग्य था तो महमूद, और अगर यह इसके लायक नहीं है तो यह महमूद नहीं है और साधारण ब्रोकेड इसके रंग के लिए बेहतर है, और धब्बा और वल्वा अच्छा और लाभ का संकेत देते हैं, और वल्वा अगर यह ऊन या कपास से बना है, तो यह धर्म में वृद्धि और मामले की अच्छाई का संकेत देता है ।…

अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह स्क्रीन पर है, वह दो तरफ है जैसे ही वह स्वीप करता है या दिरहम की आलोचना करता है, और एक ही चलनी की व्याख्या महिला और नौकर द्वारा की जाती है ।…

…और खालिद अल-इसबहानी ने कहा, ~उसका नाम निकालने के लिए कागज को कागज के माध्यम से पारित किया जाता है,~ और कुछ दुभाषियों ने कहा कि नाम की व्युत्पत्ति से इस बात की पुष्टि क्या होती है, जो सर्वशक्तिमान के शब्द हैं, इसलिए आप में से एक को अपने साथ भेजें मदीना के लिए कागजात, जैसा कि वह गवाही देता है, जैसे कि तर्क, व्याख्यान, किराया, रिकॉर्ड, वाउचर और (जैसे )।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मांस की दृष्टि पाँच पहलुओं पर निर्भर करती है: धन, विरासत, धन, दुख और विपत्ति ।…

अल-किरमानी ने कहा, ~अगर वह मिठाई या अच्छे भोजन के पकवान में कुछ देखता है, तो यह इंगित करता है कि घर के मूल्य से लाभ है, और यदि यह अन्यथा है, तो इसकी व्याख्या इसके खिलाफ है ।~…

…और जाफ़र अल-सादिक अल-फलाह ने कहा कि यह सात पहलुओं में व्याख्या की जाती है, एक वैध आजीविका, अच्छाई, लाभ, बीमारी, गरिमा, और एक अनुमेय आजीविका की कमाई की मांग ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि अंगूठी की दृष्टि के आठ पहलू हैं: बच्चा, पैसा, संरक्षकता, रहन-सहन, नौकर, उच्च पद, श्रंगार, और काम का मुखिया ।…

…और जाबेर अल-मघरिबी ने कहा कि शेर की एक व्याख्या सुल्तान और शेरनी द्वारा महिला द्वारा की गई है, जो कोई भी देखता है कि वह शेर को दूध पिला रहा है, अगर वह सुल्तान की सेवा में है, तो वह अपने पैसे के साथ आगे बढ़ता है, और यदि वह एक व्यापारी है, तो उसका पैसा बढ़ता है, और यदि वह एक सामान्य है, तो उसकी कमाई बढ़ जाती है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह एक शेर के बेटे को पाल रही है, तो वह सुल्तान के बेटे के लिए दाई या दाई है, भले ही वह एक आदमी वह एक प्रायोजक या उसका गारंटर होगा ।…

अल-किरमानी ने कहा कि शेर की दृष्टि की व्याख्या सुल्तान द्वारा की जाती है, जो कोई भी देखता है कि उसने शेर के सिर पर प्रहार किया है, तो वह एक राज्य, एक उच्च पद, धन और एक आशीर्वाद प्राप्त करेगा, खासकर उस व्यक्ति के लिए जो खा गया यह ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा: नए महान अहंकार की दृष्टि अच्छाई और लाभ को इंगित करती है, और कमजोर छोटा एक छोटे से अच्छे को इंगित करता है, और पुराना और खंडित नुकसान, चिंता और संकट को इंगित करता है, और यह कहा जाता है कि न्याय से उत्पन्न होता है न्याय और न्याय, और यह किसी भी मामले में प्रशंसनीय है ।…

अल-किरमानी ने कहा, बकरियां विभिन्न प्रकार के बकरे, बकरी, बकरी और कंकाल हैं। बकरी के लिए, इसकी व्याख्या एक बड़े व्यक्ति द्वारा की जाती है, जिसका प्रबंधन दुनिया के काम में होता है ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि आँख का दर्शन पाँच पहलुओं पर चलता है: ऊंचाई, भाग्य, दुर्भाग्य, संकट, बीमारी और एक लंबा जीवन ।…

…जाफर अल-सादिक ने कहा कि एक दंत दृष्टि की व्याख्या घर के छह पहलुओं पर की जाती है, एक लाभ धन, संकट, विरोधाभास, और रिश्तेदारों से नुकसान ।…

…जाबेर अल-मघरिबी अल-घारबल ने कहा, चार तरह से, एक दास का नौकर, एक अच्छा दोस्त, एक छात्र और एक चतुर आदमी ।…

…जबेर अल-मघरिबी ने कहा: अगर मांस नहीं खाया जाता है तो अलेप्पो में कोई अच्छा नहीं है ।…

…नशे के लिए के रूप में, जफर अल-सादिक ने कहा, ~बलिदान में एक महिला, एक नौकर और एक दास लड़की, धर्म की ताकत, शरीर की भलाई, दीर्घायु, पैसा, अनुग्रह, दयालु और सुखद भाषण के दस पहलू शामिल हैं, और महिलाओं से विरासत । ~…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मानव दूध की दृष्टि अनुमेय आजीविका के तीन पहलुओं को इंगित करती है, बच्चों के लिए धन, आजीविका के संदर्भ में संकट और दुख ।…

…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मुखौटा की चार तरीकों से व्याख्या की जाती है: एक पुरुष के लिए एक महिला है, एक महिला के लिए एक पति, एक नौकरानी, ​​एक नौकर और महिलाओं की तरफ से एक लाभ है। यह एक घोटाला है, और अगर वह देखती है कि उसने घूंघट के बिना मांगी, तो यह उसके पति या उसके परिवार के किसी व्यक्ति की हत्या को इंगित करता है जो उसे प्रिय है, और शायद उसका पति एक निषिद्ध महिला द्वारा मारा गया था ।…

…जाफर अल-सादिक ने कहा कि असद की दृष्टि की व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है एक शासक, एक मजबूत व्यक्ति और एक मजबूत दुश्मन ।…

अल-किरमानी ने कहा कि अल-कहल: एक व्यक्ति जो लोगों को आराम देने के लिए प्रियजनों को साथ लाता है ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि होठों की दृष्टि की व्याख्या बच्चों द्वारा की जाती है, इसलिए ऊपरी एक पुरुष है और निचला पुरुष एक महिला है, इसलिए ज़ैन और शेन में जो देखा गया है, वह उसी पर व्याख्या की जाएगी। मुंह के रूप में, यह आदमी की आज्ञा और उसके समापन की कुंजी है, उसकी आजीविका का पाठ्यक्रम और उसकी ताकत का स्थान है ।…

अलखत्ताब ( उमर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं ) जो कोई भी उसे सपने में देखता है वह लंबे समय तक जीवित रहेगा, उसकी प्रशंसा करेगा, और सच्चाई का उच्चारण करेगा । और जो कोई भी उमर को देखता है, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, और उसके साथ हाथ मिलाता है, वह एक विस्तृत दुनिया, अध्ययन और रखरखाव प्राप्त करेगा । और जिसने भी उसे क्रोध में डूबते हुए देखा, वह निर्णय के लिए पूछेगा, अच्छे को समझेगा और बुराई को मना करेगा । और जो इसे ऐसे देश में देखता है जहां सूखा बहुत अधिक होता है, भले ही इसमें न्याय का अन्याय हो । जो कोई भी देखता है कि उमर, भगवान उससे खुश हो सकता है, उसे मोती से मार सकता है या उसे सजा के साथ धमकी दे सकता है कि वह जो है, उससे उसे वापस आने दो । और जिसने भी देखा कि वह उसकी छवि में छाया हुआ है, वह शहीद हो सकता है । यदि वह उसे एक सेना में देखता है, तो वह पवित्र और भयभीत होगा, और वह भरोसेमंद होगा । और जिसने भी उसे पैगंबर के साथ देखा, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, बहुत अच्छा प्राप्त होगा । उनकी दृष्टि बताती है कि उनके समय में सच्चाई मौजूद है, और अच्छाई और बुराई से दूर रहना आम है । शायद उनकी दृष्टि ने घृणा के बाद शत्रुता और प्रेम के बाद सामंजस्य का संकेत दिया, और इस दुनिया में इस की क्षमता के साथ तप । यदि द्रष्टा राजा था, तो उसने देश पर विजय प्राप्त की और धर्म की स्थापना की ।…

…यह उमर के लिए दुर्लभ है, जो लेवंत में एक न्यायाधीश है, और उसने मक्का से एक दिन की यात्रा की, और उसने देखा कि जैसे सूर्य और चंद्रमा लड़ रहे थे, और ग्रह, उनमें से कुछ सूर्य के साथ और कुछ चंद्रमा के साथ , और वह एक ग्रह बन गया था, इसलिए वह इमाम उमर को अपने दर्शन बताने के लिए लौट आया, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, और जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा, मैं तुम्हारे रास्ते से नहीं लौटा। उन्होंने कहा कि मैंने एक दृष्टि देखी जो मैं वापस आमीर द विश्वासियों को बताने के लिए गया था, तब इमाम उमर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उनसे कहा, जब उसने देखा कि आप एक ग्रह थे, और आपने खुद को सूर्य के साथ या इमाम के साथ देखा। चांद। उसने चाँद से कहा। उन्होंने कहा, इसलिए बाहर जाओ और मेरे लिए कोई काम बिल्कुल मत करो। जब वह उससे बाहर गया, तो इमाम उमर ने अपने साथियों से कहा। और अगर उसकी दृष्टि सच्ची है, तो वह उन लोगों के साथ बाहर जाएगा जो हम पर विजयी नहीं हैं। सिफिन की घटना ने लेवेंट के लोगों के साथ उस व्यक्ति की हत्या कर दी ।…

…नरक की दृष्टि की व्याख्या हम भगवान से शरण लेना चाहते हैं, अबू अम्र मुहम्मद बिन जाफर बिन मटर ने हमें बताया : हमद बिन सईद बिन मुहम्मद ने हमें बताया , उन्होंने कहा : मुहम्मद बिन याक़ूब अल-करबसी ने हमें बताया, मुहम्मद बिन अबी बकर अल-मुकद्दामदी हमें अल-हकम बिन ज़ुहैर, ट्रिब्यूट बिन अब्दुल्लाह बिन अबी ने हमें बताया कि उनके पिता के अधिकार पर, अपने दादा के अधिकार पर, उन्होंने कहा : जो कोई देखता है कि वह जलाया जा रहा है, वह नर्क में है । यदि वह इसे ऐसे देखता है जैसे एक राजा ने उसका नेतृत्व किया और उसे आग में फेंक दिया, तो उसके दर्शन को उसके अपमान की आवश्यकता थी । यदि आग के रक्षक के मालिक ने जहरीला शॉट देखा, तो वह पुलिसकर्मी, जल्लाद या सुल्तान को पीड़ा देने वाले को जाने देगा । यदि वह पास से आग देखता है , तो वह संकट और दुर्भाग्य में पड़ जाता है, जिससे वह बच नहीं सकता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “ और अपराधियों ने आग को देखा, इसलिए उन्होंने सोचा कि वे इसे ले जा रहे हैं और इसे बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला। । ~ और वह एक अनैतिक नुकसान का सामना करना पड़ा, सर्वशक्तिमान के लिए कहा: ~ उसकी पीड़ा एक बोझ थी ।~ उनके पापों का पश्चाताप करने के लिए उनके दर्शन एक पूर्वाभास थे ।…

…फदल अब्दुल्लाह बिन सलाम । क़ैब इब्न अब्दाद के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैं लोगों के साथ मदीना में था, जिसमें पैगंबर के कुछ साथियों सहित, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और एक व्यक्ति श्रद्धा के निशान के साथ उसके चेहरे पर आया। कुछ लोगों ने कहा : यह स्वर्ग के लोगों में से एक व्यक्ति है। यह स्वर्ग के लोगों का एक आदमी है। उन्होंने दो रकअत की नमाज़ अदा की जिसमें यह अनुमन्य है। फिर वह बाहर गया और उसके पीछे गया। जब मैं सहज हो गया, मैंने उनसे कहा : जब आप पहले प्रवेश करते हैं, तो एक आदमी ने ऐसा-और-ऐसा कहा और उसने कहा : भगवान की जय हो, जो वह नहीं जानता उसे क्या कहना चाहिए, और मैं आपसे बात करूंगा क्यों कि, ईश्वर के दूत के समय के दौरान एक सपना देखते हैं, परमेश्वर ने उसे आशीर्वाद और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं की थी तो वह उसे बताया था कि आप एक घास का मैदान में मुझे देखा – वह अपनी क्षमता, घास और हरापन उल्लेख किया – और बीच में बालवाड़ी है लोहे का एक खंभा उसके नीचे जमीन में और ऊपर आकाश में, उसके ऊपर एक पाश, और यह मुझसे कहा गया : मैंने उससे कहा : मैं नहीं कर सकता। तो मोनसेफ मेरे पास आया। इब्न एउन ने कहा, और निष्पक्ष दिमाग वाले नौकर ने कहा : मेरे पीछे मेरे कपड़ों के साथ, उन्होंने वर्णन किया कि उन्होंने उसे अपने हाथ से पीछे से उठा लिया, इसलिए मैं तब तक अलग हो गया जब तक मैं स्तंभ के शीर्ष पर नहीं था, इसलिए मैंने संभाल लिया , और यह मुझे बताया गया था। : Ostmk जाग उठा और वह करना पड़ता है मेरे हाथ में Vqsstha पर पैगंबर शांति उस पर हो, उन्होंने कहा : ( के बालवाड़ी स्तंभ इस्लाम और कि इस्लाम स्तंभ और उस दस्ता सबसे भरोसेमंद और आप इस्लाम पर हैं जब तक आप मर जाते हैं ) ने कहा कि द मैन अब्दुल्लाह बिन सलाम । और एक कथन में : मैं उस घेरे में था जिसमें साद बिन मलिक और इब्न उमर गुजरते थे, और अब्दुल्ला इब्न सलाम वहां से गुजरे और उन्होंने कहा, यह स्वर्ग के लोगों में से एक व्यक्ति है, इसलिए मैं उठा और उससे कहा : उन्होंने ऐसा-ऐसा कहा और उन्होंने कहा : भगवान की जय, उन्हें यह नहीं कहना चाहिए: मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मैंने देखा कि जैसे कि ए ग्रीन किंडरगार्टन में एक स्तंभ रखा गया था, उस पर एक बटनहोल के साथ सिर, और उसके निचले भाग में उचित था – और मेला था वासिफ – और यह मुझे बताया गया था : मैंने इसे खराब कर दिया, और मैंने इसे तब तक खराब किया, जब तक कि मैंने हैंडल नहीं लिया, इसलिए मैंने इसे ईश्वर के दूत को बताया, हो सकता है भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें, और ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ( अब्दुल्ला सबसे भरोसेमंद तीर लेते समय मर जाता है ) खार्स इब्न अल-हूर के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैं था मदीना मस्जिद के एक घेरे में बैठे। उन्होंने कहा : और अच्छी का एक शेख है खड़े , अब्दुल्ला बिन सलाम। उन्होंने कहा : उन्होंने उनके साथ अच्छी बातचीत की। उन्होंने कहा : जब वह उठे , तो लोगों ने कहा : वह जो स्वर्ग के लोगों में से एक आदमी को देखकर प्रसन्न होता है, उसे उसके कहने पर देखो। : तो मैंने कहा : भगवान के द्वारा , मैं उसका अनुसरण करूंगा, इसलिए मुझे उसके घर का स्थान पता है । उसने कहा : मैंने उसका पीछा किया, और वह तब तक चला जब तक वह मदीना छोड़कर लगभग अपने घर में प्रवेश नहीं कर गया। उसने कहा : तो मैंने उससे अनुमति मांगी, तो उसने मुझे अनुमति दे दी, तो उसने कहा : आपको मेरे भाई के बेटे की क्या आवश्यकता है? उन्होंने कहा : मैं करने के लिए कहा उसे : मैंने सुना है लोगों को आप बताएं कि आप क्या : है के एक आदमी को देखने के लिए खुश के लोगों स्वर्ग, उसे तुम्हारे साथ रहना इस Vojbna को देखने के लिए कहा जाने : ईश्वर जानता है की लोग स्वर्ग और मैं हूँ आपको बता मिमी कहा कि मैं जब मैं सो रहा हूँ अगर आप के लिए आया था मुझे एक आदमी से कहा मुझे : तो मेरे हाथ से ले लिया है, मैं उसके साथ बाहर सेट। उसने कहा: तो मैं अपने उत्तर में घोड़े पर था। उसने कहा : मैं इसे लेने गया। उसने मुझसे कहा : इसे मत लो, क्योंकि यह उत्तर के मालिकों का मार्ग है । उन्होंने कहा : एक घोड़े मेरी सही करने के लिए एक रास्ता है, तो उन्होंने मुझ से कहा : यहाँ ले लो और मुझे एक पहाड़ लाने के लिए और उसने मुझसे कहा : ऊपर वह जाओ कहा : तो मैं अगर मैं ऊपर जाने के लिए मैं Estée पर गिर गया चाहता था चला गया ने कहा : तो मैंने इसे बार-बार कहा : फिर मुझे जप दो, तो उसने मुझे आकाश में अपना सिर लाकर दिया और ऊपर के प्रकरण में जमीन के नीचे , उसने मुझसे कहा : ऊपर चढ़े हुए ने यह कहा : मैंने कहा : इस सिर को कैसे ऊपर जाना है में आकाश, कहा : वह मेरे हाथ Vzgel मुझे कहा ले लिया : मैं से संबंधित कर रहा हूँ तो पाश ने कहा : तो हिट स्तंभ गौरव ने कहा : से संबंधित रहे प्रकरण जब तक यह कहा जाने लगा : दो लोगों की मृत्यु पैगंबर शांति हो पर उसे अल्लाह तआला जा पर कहा : ( मायनों में जो मैं पर देखा बाईं तरीके उत्तर मालिकों ने कहा कि कर रहे हैं : मायनों में जो मैं अपने दाहिने हाथ को देखा, वे सही हाथ के बल्लेबाजों के रास्ते हैं, और पहाड़ के लिए के रूप में, यह शहीदों का घर है , और आप इसे प्राप्त नहीं करेंगे। वह तब भी आपसे चिपकेगा जब आप मरेंगे )। उनका कह : एक घोड़ा एक विधि है, तो अल नावावी कहा : घोड़ा एवेन्यू के एक बहुवचन है । और दृष्टिकोण सीधा रास्ता और स्पष्ट और कहने के बीच की विधि का मार्ग है : ज़ज़ल मेरा मतलब है मुझे फेंक देना ।…

…क्या इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के पास सपनों की व्याख्या पर एक किताब है? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है जिसमें एक बड़ी गलती हुई ; ज्यादातर लोग देखते हैं कि कई लोग इमाम मुहम्मद बिन सिरिन को सपने पर सबसे प्रसिद्ध पुस्तक बताते हैं , जबकि सही दृष्टिकोण यह है कि यह सच नहीं है । लेकिन फिर वह इस किताब में आया कहाँ से? इस मामले में मुझे क्या करना चाहिए? इसलिए मैं कहता हूं : दृष्टि की व्याख्या पर किसी भी पुस्तक को विशेषता देना सही नहीं है , जैसे : ~ दृष्टि की अभिव्यक्ति ,~ या ~ सपनों की व्याख्या में चुना गया भाषण ,~ या इसके लिए अन्य , और यह है सिद्ध किया गया है कि इब्न सिरिन ने कहा : यदि आप एक पुस्तक थे, तो आप पैगंबर के संदेश नहीं लेंगे, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है। । इसका मतलब है कि उन्होंने मूल रूप से एक किताब नहीं ली थी । और आगे सबूत : कि उनके लिए जिम्मेदार पुस्तक में इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के बाद के कई कथन हैं जो वर्ष में मृत्यु हो गई : 110 एएच , जैसे : अबू सईद उपदेशक और ईर्ष्या , और पहले के सभी जिन्होंने इब्न सिरिन के लिए अनुवाद किया। यह उल्लेख नहीं किया कि यह एक हजार है , न तो अभिव्यक्ति में , न ही ईर्ष्या के बजाय , उन्होंने कहा कि कुछ चीजें उनके द्वारा शापित थीं, जिनमें उन लोगों को शामिल किया गया था , जो संचरण की श्रृंखला के साथ अपना अभिशाप सुनाते हैं , जैसा कि इमाम बुखारी ने अल-साहिह में किया था । जो लोग के अलावा जिम्मेदार ठहराया गलती से उसे : में इब्न अल नादिम ~ अल-Fihrist ~ पी। 439, और अल – खरतीन और अल– इशरत पी में अल – खलील, ~ तबक़त अल– मबरीन ~ और इब्न शाहीन । 24, लेकिन उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि पुस्तक के प्रतिशत की प्रामाणिकता के सही प्रमाण हैं , और आप यहाँ पूछ सकते हैं : इब्न सिरिन को जिम्मेदार पुस्तक कौन है? मैं कहता हूं : अबू सईद के प्रचारक से पूछताछ करने वालों में से एक से अधिक भी है , और जिन्होंने इस विश्व प्रसिद्ध बिन हसन को लिखित में कहा , ~ उन्होंने लिखा वैज्ञानिकों ने ~ सी 2, पी के बारे में चेतावनी दी है । 275 से 284 रु।…