…और जो कोई ऐसे व्यक्ति को देखता है जो उसे वर्षों तक किसी मामले के बारे में बताता है, और यदि वह कोई है जो जागते हुए भी उसके शब्दों को स्वीकार करता है, तो मामला पूर्वोक्त अवधि में विशिष्ट हो सकता है, और वर्ष महीने या शुक्रवार या शुक्रवार को संकेत दे सकता है। दिन, और उनमें से कुछ ने पसंद किया कि प्रसिद्ध हदीस में उल्लेख किए गए वर्षों के लिए महीने बीत जाते हैं और यह अवधि द्वारा कहा गया था, और उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ, सुन्नत, पांच पहलुओं में चित्रित किए गए हैं, महिला द्वारा, सननाह, गाय द्वारा, मठवाद द्वारा, प्रजनन क्षमता और आकर्षण द्वारा ।…

…सीढ़ियाँ : यह इस दुनिया में और उसके बाद के उच्च, उत्थान और इच्छा के कारणों को इंगित करता है, Maarrib के अनुसार : इसलिए-और-की डिग्री बढ़ी है, और इसलिए-और उच्च रैंक की है । और यह सर्वशक्तिमान के आदेश और अनुनय को इंगित करता है : ~हम उन्हें वहां से खींचेंगे जहां वे नहीं जानते हैं ।~ शायद यह यात्रा के चरणों और यात्रियों के घरों को इंगित करता है कि वे स्थिति की स्थिति और मंच की स्थिति पर उतरते हैं । शायद अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर जीवन के दिनों से संकेत मिलता है । इसके बारे में अच्छी तरह से जाना जाता है घर के नौकर और उसके मालिक और उसके जानवर के नौकर को इंगित करता है, इसलिए जो कोई अज्ञात सीढ़ी पर चढ़ता है, मैं उसकी बात पर गौर करूंगा, और अगर वह इसके अंत तक पहुंचता है और वह बीमार है, तो वह मर जाऊंगा। यदि वह इसके ऊपर एक कमरे में प्रवेश करता है, तो उसकी आत्मा स्वर्ग में पहुंच गई है, और अगर वह इसके बिना जेल में है तो उसे मृत्यु के बाद से रोक दिया जाएगा। एक यात्रा जो उनके चेहरे पर निकलती थी और आजीविका तक पहुंचती थी यदि उनकी यात्रा पैसे में होती थी, और अगर यह इसके अलावा अन्य के लिए थी, तो मैंने अनुमान लगाया कि उसने अपने उदगम के समय क्या नेतृत्व किया या उससे मुलाकात की, जो अच्छे और बुरे और इंगित करता है जरूरतों की पूर्ति और कमी, जैसे कि अगर वह चालीस आदमियों से मिले या इस नंबर पर दीनार मिले, तो यह अच्छी खबर है कि वह क्या करने आए थे, और अगर संख्या तीस थी, तो उन्होंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि तीस कम था , और चालीस पूरा हो गया, यह भगवान सर्वशक्तिमान मूसा द्वारा कठिनाई के साथ पूरा किया गया था, भले ही वह तीन पाया और उसका प्रस्थान एक वादे में था जो उससे किया गया था, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने तीन में कहा : “ यह एक वादा है कि गलत नहीं है । ” इसी तरह, यदि वह अपने उद्भव और हज के लिए प्रस्थान करने के लिए अधिकृत करता है, तो उसका हज उसके लिए पूरा हो गया था, और अगर वह उस चीज़ के लिए उम्मीद नहीं करता था, और उसने यह नहीं देखा कि हज के महीनों में, वह अधिकार प्राप्त करेगा। ऊंचाई, या तो एक राज्य, एक फतवा, वक्तृत्व के माध्यम से, या प्रकाशस्तंभ पर प्रार्थना करने के लिए कॉल, या यह प्रसिद्ध हाई-प्रोफाइल मामलों से बच जाता है । सीढ़ियों से नीचे जाने के लिए, यदि वह यात्रा कर रहा था, तो वह एक यात्रा से आया था, और यदि उसे एक नेता के रूप में उल्लेख किया गया था, तो वह अपना नेतृत्व छोड़ देगा । और वह अपने काम से अलग हो गया, और अगर वह एक सवार था, तो वह पैदल चला, और अगर वह एक बीमार महिला थी, तो वह नाश हो जाएगी, और अगर वह रोगी थी, तो वह दिखेगी, और अगर वह एक अच्छी तरह से जा रही थी- ज्ञात स्थान, या उसके परिवार और उसके घर, या बहुत से पुआल या जौ के लिए, या दुनिया के पैसे और उसके प्रसाद का क्या सबूत है, वह उसकी बीमारी से उबर गया । और यदि उसका वंश किसी अज्ञात स्थान से था जिसे वह नहीं जानता है, या जंगल नहीं है, या एक मरे हुए लोगों को जिसे वह जानता था, जो उससे पहले थे, या उसका पतन एक टूटना था, या वह एक छेद या कुएं से गिर गया या दफनाया गया, या एक शेर जो इसे खा गया, या एक पक्षी जिसे उसने अगवा कर लिया, या एक दलदली जहाज पर, जिसने उसे उतार दिया, या उसके ऊपर मंडराया, और वह चला गया, सीढ़ियों के लिए उसके जीवन के दिन हैं , और उन सभी को जो उनके पास से नीचे भेजा गया था, उनकी मृत्यु हो गई जब यह पूरा हो गया और उनके दिन समाप्त हो गए । अगर वह बीमारी से जाग रहा था, और वह एक अत्याचारी या अविश्वासी था, तो मैंने उस पर ध्यान दिया, जो उससे पता चला था, और अगर यह मस्जिद, उर्वरता, बालवाड़ी, पालन-पोषण और इस तरह की अच्छाई को इंगित करता है, तो वह है सुरक्षित और पश्चाताप, और वह जो है उससे उतरता है और उसे छोड़ देता है और उसे काट देता है भले ही उसका वंश उस के खिलाफ हो जो महान महानता और प्रमुख पापों और अविश्वास को इंगित करता है, जैसे अहंकार और महान आग, शेर, सर्प, और महान नुकसान , क्योंकि यह उसके लिए खींचा जाता है और अचानक नहीं लिया जाता है जब तक कि उसमें मौजूद गड़बड़ी उसे वापस नहीं आती है, और उसे उसके साथ दंडित किया जाता है और इससे भागने में असमर्थ है । सीढ़ियों का निर्माण नए सिरे से किया गया था, क्योंकि अच्छाई के लिए सबूत इसके भ्रष्टाचार का सबूत है, अगर यह दूध से था तो यह अच्छा था, और अगर यह ईंटों से था, तो यह नापसंद था । उनमें से कुछ ने कहा : डिग्री अच्छे कर्म करने के लिए है, पहली प्रार्थना है, दूसरा उपवास है, तीसरा ज़कात है, चौथा दान है, पाँचवाँ हज है, छठा जिहाद है और सातवाँ कुरान है ‘ एक । और सभी माराकी अच्छे कर्म हैं, क्योंकि वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, कहा : पढ़ें और नरम करें : यदि मिट्टी या दूध का है तो उसमें से चढ़ना, धर्म और इस्लाम में अच्छा है, और इसमें कोई अच्छाई नहीं है यदि यह ईंटों से है, और यदि वह देखता है कि वह बिना मार्जरी के एक कमरे में है और इसमें कोई शांति नहीं है, तो यह उसके धर्म की पूर्णता है और भगवान के साथ उसकी रैंक की ऊंचाई है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ हम हम जो चाहते हैं उसकी डिग्री बढ़ाएँ । ” मिट्टी के बर्तन मिट्टी के बने होते हैं । राज्यपाल के पास ऋण के साथ ऊंचाई और गर्व है, और व्यापारी धर्म के साथ व्यापार करते हैं, भले ही वह पत्थरों से बना हो, क्योंकि यह हृदय की कठोरता का उत्थान है । और अगर यह लकड़ी का है, तो यह पाखंड और पाखंड के साथ है । यदि यह सोने का है, तो यह राज्य, प्रजनन और अच्छाई प्राप्त करता है । और यदि यह चांदी का होता, तो वह मेरी नौकरानी को हर मार्जरीन की संख्या के साथ प्राप्त करता, और यदि वह शून्य का होता, तो वह इस दुनिया का माल प्राप्त करता । जो कोई भी मारका को चढ़ता है, उसे एक समझ और लाभ होगा जो इसे बढ़ाएगा । और डिग्री एक तपस्वी आदमी है जो पूजा की, और जो कोई भी उनके करीबी ऊंचाई और तप को प्राप्त होता था, के लिए सर्वशक्तिमान ने कहा कि होने के लिए कहा गया था : ~ भगवान exalts तुम्हारे बीच लोगों का मानना है, और जो लोग डिग्री तक ज्ञान प्राप्त किया है ।~ और राज्यपाल के लिए हर डिग्री एक साल है । और लकड़ी की सीढ़ी : एक पतला, पाखंडी आदमी, और उसमें चढ़ना इरादे के साथ एक इमारत है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ या आकाश में एक सीढ़ी है, और आप उन्हें एक संकेके साथ आमंत्रित करेंगे ।~ यह कहा गया था कि स्वर्गारोहण में पाखंड वाले लोगों की मदद शामिल है, और यह कहा गया कि यह एक यात्रा गाइड है । यदि वह किसी व्यक्ति के शब्दों को सुनने के लिए उसमें चढ़ता है, तो वह अधिकार पर हमला करता है जब उसने कहा : ~ या एक सीढ़ी है जिसमें वे सुनते हैं, अपने श्रोताओं को एक स्पष्ट अधिकार के साथ आने दें ।~ एक आदमी ने इब्न सिरिन से कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं एक सीढ़ी पर था, इसलिए उसने कहा : तुम लोग सुन रहे हो । पृथ्वी पर शांति एक बीमारी है, और इसका निर्माण स्वास्थ्य है । Taq : वाइड एक महिला के अच्छे शिष्टाचार का सबूत है, और संकीर्ण उसके बुरे शिष्टाचार का सबूत है । यदि कोई पुरुष देखता है कि वह एक संकीर्ण बैंड में बैठा है, तो वह अपनी पत्नी को खुलेआम तलाक देता है, और यदि बैंड पर उसकी स्थिति व्यापक है, तो महिला को चुपके से उसके पति से छोड़ दिया जाता है । क्षमता घरेलू द्वारा अनुमोदित एक अध्यक्ष है ।…

…क्या राय है कि लेखक उस व्यक्ति के बारे में अपनाता है जो आक्रमण करता है और फिर एक दृष्टि है? इन विषयों के बारे में बड़ी संख्या में प्रश्नकर्ताओं को देखते हुए , विशेष रूप से लड़कियों को प्रस्तावकों द्वारा संपर्क किया जाता है , और वे भगवान से अपने लिए पूछते हैं और भगवान से उन्हें एक दृष्टि दिखाने के लिए कहते हैं जो उन्हें यह जानने में मदद करता है कि क्या यह आवेदक उनके लिए अच्छा है, और कुछ उनमें से प्रतिक्रिया या स्वीकृति इस प्रेमी के लिए एक आधार इन परिस्थितियों में उत्पन्न सपने कर सकते हैं !!! और जो लोग महिलाओं के कार्यों पर आश्चर्यचकित हैं, मैं इसे जोड़ता हूं और कहता हूं कि कुछ पिता ऐसे हैं जो उनकी बेटी को संबोधित करते हैं, और वह मुझे लिखते हैं और इस्तिखारा के बाद, मेरे सपनों के बारे में, जो उन्होंने देखा था, और वे वह उसके सामने उलझन में है, जबकि वह दर्शन हो सकता है। क्या वह उपदेश खर्च करता है या आत्महत्या करने वाले को जवाब देता है? मेरे यहाँ कई ठहराव हैं। मुझे लगता है कि चिंतन और चिंतन करने के लिए इस पर विचार किया जाता है कि पिछला विवरण किसके अंतर्गत आता है : 1 / जो कोई भी उसके लिए एक प्रस्तावक का प्रस्ताव रखता है, उसे ज्ञान के मार्ग का अनुसरण करना चाहिए, सपने की नहीं !! 2 / जो उसे प्रस्तुत करता है, वह अपने धर्म, चरित्र और विश्वास के बारे में प्रश्न को संबोधित करता है, और यह आमतौर पर अभिभावक द्वारा, एक पिता, भाई या इसी तरह से किया जाता है, और प्रश्न के बाद वह इस्तिकाराह का रास्ता अपनाता है और इसे दोहराने में कोई आपत्ति नहीं है, और इसके बाद वह लड़की की राय को देखता है, और कानूनी दृष्टि के बाद उसका निर्णय लिया जाता है और उसका आदेश तय किया जाता है, और इसलिए उसका निर्णय सूचित और बुद्धिमान होता है, न कि सपने या सपने के बारे में । 3 / मैंने बहुत सी महिलाओं को देखा जो मुझे लिखते हैं, विशेष रूप से महिलाओं को, कि वे उन लोगों को बहुत अधिक स्वीकार करती हैं, जो उसके लिए जल्दी आवेदन करते हैं, और अतार्किक दलीलें देते हैं, जिनमें शामिल हैं : अध्ययन, युवावस्था, मंगेतर का बुढ़ापा, नजर का अभाव वित्तीय, रोजगार या शिक्षा, और कुछ लड़कियां बिना किसी कारण के मना कर देती हैं, लेकिन क्योंकि वह किसी को भी उसे सलाह देने या उसे स्वीकार करने का आग्रह नहीं करती है, और मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कुंवारी के बारे में कहा : कान उसकी चुप्पी हैं … विनय के सबूत के रूप में, या अनुमोदन की घोषणा करने में असमर्थता, इसलिए उसके आसपास के लोग सोचते हैं कि वह अस्वीकार कर रहा है। यह मुझे यह कहने के लिए आमंत्रित करता है कि अभिभावक के पास शादी के प्रबंधन और उस पर हस्ताक्षर करने, या इसे रोकने में एक महान कार्य है – यदि आप करेंगे । 4 / एक महिला या लड़की के अभिभावक को अपने निर्णय लेने में सपने या सपने को शामिल नहीं करना चाहिए, या तो सहमति के साथ या बिना, और ऐसी परिस्थितियों में देखे और उत्पन्न किए गए अधिकांश सपने निराशा से हैं जो बात से हैं आत्मा का । 5 / लड़कियों को अपनी पहली उम्र नहीं छोड़नी चाहिए, और यह जानने के लिए कि शादी की उम्र जितनी जल्दी हो, उनके लिए बेहतर है, और पति के साथ प्यार, साहचर्य, समझौता और समझ के साथ, वह किसी भी विषय पर चर्चा कर सकती है। अध्ययन करने के लिए, उसकी पढ़ाई पूरी करें, या काम करें …. आदि 6 / अनुभव ने संकेत दिया है कि एक महिला शादी, या गर्भावस्था और बच्चे पैदा करना, अध्ययन या काम करने से अधिक पसंद करती है , और इसलिए मुझे एक कारण नहीं दिखता है कि लड़की क्यों उसकी पढ़ाई पूरी करने के बहाने उसकी शादी में देरी, और वह क्या करती है कि कोई इसके लिए आवेदन करेगा? और आप कैसे जानते हैं कि भाषण उसके दरवाजे पर दस्तक देना जारी रखेगा? उन लोगों से पूछें जो शादी से चूक गए थे, या शादी के स्वर्णिम काल से चूक गए थे, और उनका इनकार काम, आत्म-गठन, या अध्ययन के कारण था, और आप पाएंगे कि उनमें से अधिकांश, और उनमें से अधिकांश, चाहते हैं कि वे हैं शादी की और एक परिवार है, और बच्चे हैं । 7 / यह कोई आवश्यकता नहीं है कि जो कोई भी भगवान की बेटियों, या पिता या माता को आमंत्रित करता है, वह एक अच्छी दृष्टि देखता है, और अगर उसने इतनी अच्छी दृष्टि देखी तो क्या होगा; यह कोई आवश्यकता नहीं है कि वह उसकी सही व्याख्या जानता हो, या उसे क्रॉसिंग से सूचित किया जाए। अभिव्यक्ति स्थिति के विपरीत हो सकती है, या सत्य से अनुपस्थित हो सकती है – और यह संभव है कि व्यक्त करने वालों से – वे मनुष्य हैं जो गलतियां करते हैं और पीड़ित होते हैं, और पैगंबर को छोड़कर कोई भी अयोग्य नहीं है । 8 / ज्यादातर सपने जो इस्तिकाराह के बाद देखे गए थे, अगर बहुत कम हैं, तो अस्तित्वहीन नहीं हैं, ईमानदारी की गुंजाइश है। इसलिए जो इसे आमंत्रित करता है, या जो कुछ मांग रहा है, तो सोच उस पर केंद्रित है, जागने की स्थिति में, और सोने से पहले, और इससे वह व्यक्ति जो इस्तिकार की तलाश कर रहा है, वह अपने इस्तिकाराह के विषय से संबंधित कुछ देख सकता है, और यह इसके बारे में सोचने के कारण है, जबकि इसके मालिक को लगता है कि यह एक ईमानदार दृष्टि है, और इसे व्यक्त किया जाना चाहिए। और इसके प्रकाश के आधार पर निर्णय लेना, लेकिन जो मैं देख रहा हूं वह एक पाइप सपना है । 9 / अमूर्तता एक ऐसी दृष्टि को देख सकती है जिसमें उसकी खातिर आह्वान किए गए विषय के कोई प्रत्यक्ष प्रतीक नहीं हैं, यहाँ के लिए उसकी दृष्टि में एक अर्थ हो सकता है जो अर्क के लिए एक महत्व हो सकता है, और यह सब अभिव्यक्ति के अनुसार है वह जो दृष्टि को व्यक्त करता है । 10 / कुछ प्रकार की दृष्टि हो सकती है, जो निकालने वाले के लिए एक मजबूत महत्व है; और वह यह है कि अगर द्रष्टा मांग के बाद भी दूर का व्यक्ति था, और वह अपनी खबर के बारे में नहीं जानता था जिसे नवीनीकृत किया गया था और इसकी खातिर पुन: प्राप्त किया गया था, और फिर उसने एक दृष्टि देखी जो सीधे इस से संबंधित है, और उसने अपनी खातिर क्या किया, और यह लौटा दिया जाता है और बहुत होता है, और इस प्रकार की दृष्टि में सच्चाई का एक बड़ा अंश होता है, खासकर अगर द्रष्टा को उसकी ईमानदारी और धार्मिकता के लिए जाना जाता है । 11 / शायद यहां जो कहा जाता है उसके बारे में एक अजीब बात यह है कि प्राचीन भारतीयों के बारे में ऐसा कहा जाता है, कि वे कहते थे : रात हमें सलाह देती है, और वह यह है कि वे अपने सपनों के माध्यम से अपने अच्छे या बुरे होने का संकेत देते हैं भाग्य, और यह अर्थ एक अच्छी दृष्टि और इसे प्राप्त करने की वैधता के अर्थ में मौजूद है, इसे सूचित करना और इसके अहसास की प्रतीक्षा करना ।…

…क्या कोई गैर मुस्लिम? एक यहूदी या ईसाई की तरह, दृष्टि व्यक्त करने या इसे समझाने के लिए, या यह ज्ञान केवल मुसलमानों के लिए विशिष्ट है …. ? इस सवाल का हमारा जवाब है कि हमें कुछ महत्वपूर्ण जानना चाहिए, जो यह है कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जब उसने अल-साहिह में कहा था : { भविष्यवक्ताओं के पास कुछ भी नहीं है सिवाय झुंड के । उन्होंने कहा, हे मैसेंजर ऑफ गॉड क्या है? उन्होंने कहा कि धर्मी दृष्टि मुसलमान द्वारा देखी जाती है या उसे दिखाई देती है । } , दृष्टि की उत्पत्ति रखी गई है, और यह मुख्य रूप से धार्मिक है; क्योंकि जिसने भी इन वचनों को सिद्ध किया है कि वह नोबल कुरान की मदद से दृष्टि को पार करता है, और कुरान हर समय और स्थान पर ईश्वर का चमत्कारी शब्द है, और इसलिए यह अक्सर कुछ विज़न में होता है ऐसी चीजें जो अनुपस्थित हैं, जिन्हें यदि हम कुरान की मदद से उन्हें समझने में मदद करते हैं, तो हम सच्चाई को देखते हैं और उन्हें सत्यापित करते हैं । यह भी साबित हुआ कि वह दूसरे रहस्योद्घाटन के माध्यम से दृष्टि को पार करता है। यह शुद्ध सुन्नत है, जो उन लोगों के लिए एक संदर्भ बन गया है, जो यह व्यक्त करते हैं कि इसमें भविष्यवाणी करने वाली कहावतें शामिल हैं, और इसके मालिक ने भगवान द्वारा यह कहते हुए वर्णन किया : [ यह एक रहस्योद्घाटन के अलावा कुछ भी नहीं है । उनका ज्ञान बहुत मजबूत है ]। और जो कोई भी इन दो स्रोतों में से एक में अपनी अभिव्यक्ति को संदर्भित करता है, तो वह किसी भी कौशल में उत्कृष्टता प्राप्त करता है, लेकिन अन्य चीजों का उपयोग करके या अन्य चीजों की मदद से एक अभिव्यक्ति होती है, जैसे कि फिजियोग्निओमी का उपयोग, या द्रष्टा की स्थिति को जानना। समाज की स्थितियों के बारे में ज्ञान से निकटता से मदद लेना, और यह एक गैर-मुस्लिम द्वारा किया जा सकता है, लेकिन मैं इसे एक दृष्टिकोण की अभिव्यक्ति नहीं कहना चाहता, बल्कि समाज या व्यक्तित्व का विश्लेषण, या एक अध्ययन यह, और इसका कारण यह है कि अभिव्यक्ति एक फतवा है और इसके नाम का एक कुरान या धार्मिक आधार है, और गैर-मुस्लिम इससे मुक्त हैं, जैसे कि गैर-मुस्लिमों के लिए ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, भले ही नाम । अभिव्यक्ति के मुख्य साधनों अर्थात् कुरान और सुन्नत को पहले स्थान पर जानना भी आवश्यक है। ये गैर-मुस्लिमों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं, और गैर-मुस्लिम इनका उल्लेख नहीं करेंगे । कुछ संदर्भों ने कुछ गैर-मुस्लिम अभिव्यक्तियों के अस्तित्व का उल्लेख किया है और उन्हें साबित किया है और उन्हें विभाजन में विभाजित किया है, जिनमें शामिल हैं : 1 / भाव दार्शनिक हैं, जैसे : प्लेटो और टॉलेमी । डॉक्टरों की 2 / अभिव्यक्तियाँ, जैसे : गैलेन और हिप्पोक्रेट्स । 3 / जो लोग यहूदियों से व्यक्त करते हैं, जैसे : हाय बिन अखताब और काब बिन अल-अशरफ । 4 / अभिव्यक्ति ईसाई हैं, जैसे : हुनैन इब्न इशाक और अबू मुखाल्ड । 5 / जो लोग मैगी से गुजरते हैं, जैसे : ख़ुसरो, अनु शर, वान, कश्मूर और होर्मुज़ । 6 / क्रॉस अरब के बहुदेववादियों में से हैं, जैसे : अबू जहल, अबू तालिब, और अब्दुल्लाह बिन जी । 7 / पार करने वाले पुजारियों में से हैं, जैसे : सतेह, अबू ज़ारा और अवाजाह । 8 / जो लोग व्यक्त करते हैं, वे जादूगरों में से हैं, जैसे : अब्दुल्लाह बिन हिलाल और कुर्रत बिन ज़ैद अल-अबली । लेकिन जो लोग इन भावों का अनुसरण करते हैं, वे उन मामलों पर अपनी निर्भरता को नोटिस करते हैं, जिनका अभिव्यक्ति में कुरान या सुन्नत से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि आप उन्हें भाग्य-भरोसे, जिन्न या सभी प्रकार के जादू, और अन्य तरीकों पर निर्भर करते हुए देखते हैं निषिद्ध जानने की कोशिश करना । क्या पिछली बोरियत के लोग सपनों की परवाह करते हैं? हां, इसके सबूत जरूर आए। और उस से : यह उत्पत्ति की पुस्तक में आया था : अध्याय 8: 40 , पी। : 66 निम्नलिखित : यूसुफ जेल से कहा मालिकों : [ मेरे से कम भगवान भाव नहीं है? ]। राजा के प्रति यूसुफ की अभिव्यक्ति में, उन्होंने कहा : [ दो सपने एक हैं । और यह दोहराया गया था क्योंकि इस मामले को भगवान ने तय किया था, और भगवान ने इसे बनाने के लिए जल्दबाजी की। ] उत्पत्ति : अध्याय ३२: ४१ , पृष्ठ : ६ ९। कई अन्य कथन हैं, लेकिन ये उदाहरण हैं, और भगवान सबसे अच्छा जानते हैं ।…

…क्या मौजूदा स्वप्न व्याख्या किताबें अपने मालिक को दृष्टि की व्याख्या करने के लिए उपयोगी हैं? यह पहले से ही व्यक्तकर्ता को लाभान्वित करता है, जैसे कि भगवान ने इस कला की उत्पत्ति के बारे में अपने ज्ञान के साथ क्या किया है, वह द्रष्टा की स्थिति के लिए उपयुक्त अभिव्यक्ति निकाल सकते हैं, और मैं यहां एक उदाहरण दूंगा : यदि एक डॉक्टर दवाओं के प्रकारों से भरी एक फार्मेसी में प्रवेश किया, वह अपने मरीज की स्थिति के लिए उपयुक्त दवा ले सकता था, लेकिन अगर रोगी ने इस फार्मेसी में प्रवेश किया, तो वह दवा ले सकता है जो उसकी स्थिति के लिए उपयुक्त नहीं है, या वह दवा ले सकता है जो उसकी वृद्धि का कारण बनता है बीमारी । इंजीनियर के लिए वही सही है जो अपने उपयुक्त उपकरण ले सकता है और उनके साथ एक घर बना सकता है, या इसके साथ एक मशीन को ठीक कर सकता है, और इसी तरह, जबकि ये उपकरण मालिक के साथ हैं, उदाहरण के लिए, और वह उनसे कुछ नहीं बना सकता है का उपयोग करें । ठहराव : पूछने वालों के रहस्यों पर समझौता न करें : यह महत्वपूर्ण ठहराव उन व्यक्तकर्ताओं को निर्देशित किया जाता है जिन्हें लोगों ने अपने रहस्यों को सौंपा है और उन पर अपना पूरा भरोसा रखा है। उनमें से दर्शकों के लिए कुछ निजी मामलों का खुलासा है, और कुछ प्रश्नकर्ताओं को उनके कुछ रहस्यों के बारे में बताया जा सकता है, उदाहरण के लिए, जिसमें एक मनोवैज्ञानिक बीमारी है, या एक विश्वासघात, या गर्भाशय का टूटना, या बच्चों में से एक के लिए एक समस्या या माता-पिता के साथ एक समस्या, या एक ऋण के साथ एक समस्या है, या एक सरकारी एजेंसी के साथ … , और इसलिए सूची चलती है, भगवान, भगवान के लिए, इन लोगों में अपने रहस्यों को छुपाया उन्हें, और आपसे जो भी इन दृष्टियों के बारे में पूछा जाता है, वे उन्हें कभी नहीं बताते हैं, और हर पार करने के लिए एक सलाह : पूछने वालों के रहस्यों पर समझौता न करें ।…

…और जिसने भी देखा कि वह मृत्यु के निश्चित होने के बाद समुद्र के बीच से एक जहाज में सवार हो रहा था, और अगर वह दोषी था, तो उसने अपने पाप का पश्चाताप किया, और यदि वह गरीब था तो उसके साथ विवाद किया गया था, और यदि वह बीमार था, वह जाग गया, और यदि वह ज्ञान का साधक था, तो उसने उसे महसूस किया, और यदि वह चिंतित था, तो उसकी चिंता बनी हुई थी, और यदि वह ब्रह्मचारी था, तो वह विवाहित था या नहीं ।…

…और कपड़े और फिरौन के कामों के उभरने और चलने की कुरूपता को उकसाया ।…

…और जो भी देखता है कि वह उसी के साथ घृणा करता है, जो उसके वश में नहीं होता है, उसी तरह से वशीकरण नहीं करता है और यह कहा जाता है कि वह जो दूध या शहद से वशीकरण करता है वह धर्म में अच्छा है ।…

…पैगंबरों और गैर-पैगंबरों के दर्शन के बीच अंतर क्या है? नबियों की दृष्टि दूसरों के विपरीत जीवित है । रहस्योद्घाटन किसी भी दोष द्वारा दर्ज नहीं किया जाता है, क्योंकि यह पहरा है, भविष्यद्वक्ताओं के अलावा अन्य द्वारा दृष्टि के विपरीत, इसके लिए शैतान द्वारा भाग लिया जा सकता है, और यह स्वयं शैतान के प्रतिनिधित्व और कार्रवाई से हो सकता है, जैसा कि हमने चर्चा की थी समय । इसमें कोई शक नहीं है कि अगर किसी व्यक्ति के बीच दुश्मनी की गंभीरता के कारण शैतान का प्रभुत्व है, तो वह उसे हर तरह से धोखा देता है, और वह हर तरह से अपने मामलों को खराब करना चाहता है, इसलिए वह उस पर अपने दृष्टिकोण को भ्रमित करता है, या तो द्वारा उन्हें उनके लिए भूल या उन्हें उपेक्षा से । इसलिए, वह खाने और पीने से एक व्यक्ति के जागने में भाग लेता है जो उस पर भगवान का नाम नहीं है। बल्कि, संभोग में भी, उसने हमें उसे निष्कासित करने के लिए नाम देने की आज्ञा दी, और वह उसकी नींद में भाग लेता है, इसलिए वह उसे डराता है और उसके साथ छेड़छाड़ करता है । पैगंबरों की दृष्टि सभी ईमानदार है, और फिर यह दुनिया के संबंध में मान्य हो सकता है और यह सबसे अधिक है, और यह दुनिया के लिए अयोग्य हो सकता है जैसा कि पैगंबर की दृष्टि में हुआ, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, एक रविवार को जब उसने एक मवेशी को मारते देखा, तो उनमें से सबसे पहले अपने साथियों को और अन्य नबियों को मारने के लिए उनके ईमानदार विज़न में आते हैं जो एक अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है और उनके धर्मी विज़न में आते हैं, जिसे व्यक्त किया जाता है और विशेष रूप से आसान बना दिया…

…वायु : शायद उनके नाम से संकेत मिलता है । जो कोई भी अपने आप को खड़े, बैठे, या मांगते हुए देखता है, तो वह अपने धर्म के बारे में है, या अपनी दुनिया में छल करता है, और चलने की उसकी भावना जिसमें उसका काम हवा में या जागने की स्थिति में है, और उसका आशा है, अगर वह अपने विधर्म में है, तो वह उसका विधर्मी है, और यदि वह एक काफिर प्राधिकरण है, तो उसका ऋण उसके साथ भ्रष्ट हो जाएगा, अन्यथा वह उसके साथ अपनी आत्मा के लिए डर जाएगा, और यदि वह समुद्री जहाज में है , वह क्षति से डरता है । और अगर वह यात्रा पर था, तो उसे भय हुआ । और अगर वह बीमार है, तो वह गड़बड़ी की अध्यक्षता कर रहा है, और यदि वह अपनी जगह से गिरता है, तो वह अपनी स्थिति में क्षतिग्रस्त हो जाएगा और अपने कर्मों में गिर जाएगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ या हवा एक कुचल जगह में उड़ती है। “ यदि वह अपने गर्भपात में मर जाता है, तो यह उस व्यक्ति द्वारा प्राप्त किए गए लक्ष्य की उच्चतम उपलब्धि है जो मर जाता है, विधर्मी या मारता है या ऐसा करता है । और हवा के लिए एक संरचना का निर्माण करने के लिए, या इसमें एक तख़्त पर हमला करने के लिए, या इसमें एक जानवर या एक पहिया स्थापित करने के लिए, और अगर कोई बीमार व्यक्ति मर गया, या उसके साथ एक मरीज की मृत्यु हो गई, और वह उसका ताबूत और कब्र है यदि वह हरा था, तो वह एक शहीद था, और अगर उसने देखा कि एक शासक या शासक के रूप में, वह अपने काम से अलग है या उसने मृत्यु या जीवन से अपनी शक्ति खो दी है, और यदि उसने देखा कि उसका विवाह अनुबंध है या अपने परिवार का निर्माण किया, फिर उसके साथ छल किया जाता है, और उससे सुरक्षा के बिना, और अगर वह देखता है कि समुद्र में कौन है, तो उसका जहाज क्षतिग्रस्त हो गया है, या उसके दुश्मन को पकड़ लिया गया है, या किसी ने गड़बड़ी की देखरेख की है। दो चीजें । यह एक भ्रष्ट कार्य को इंगित कर सकता है जो उसने बिना ज्ञान या सुन्नत के किया था, अगर उसने इसे नींव पर नहीं बनाया, और न ही उसके मार्की या निर्णय के आधार पर उसकी पेंशन थी । हवा में उड़ने के लिए, यह समुद्र या जमीन पर यात्रा को इंगित करता है । यदि यह एक पंख के साथ था, तो यह उसके मालिक के लिए मजबूत है, और यह उसके लिए सुरक्षित है और अधिक स्पष्ट है, तो उसका पंख धन हो सकता है जो वह लेता है, एक शासक जो अपनी बाहों में यात्रा करता है और अपने पंख के नीचे । वही हवा में तैरने के लिए लागू होता है, और यह संकेत भी दे सकता है कि क्या यह एक पंख के बिना है, यह धोखा देने के लिए कि यह जिहाद, गणना, या यात्रा के समय के अलावा अन्य किसी भी देश या समुद्र पर यात्रा करता है, और जो भी देखता है वह आकाश में आकस्मिक रूप से उड़ता है, उसने दूर की यात्रा की या सम्मान प्राप्त किया । जैसा कि छलांग के लिए, यह दो स्थानों की सीमा के अनुसार, घर से दूसरे तक, बाजार से दूसरे स्थान पर, या काम से दूसरे में, इसमें से जो कुछ भी है, उसमें से स्थानांतरण को इंगित करता है। यदि वह मस्जिद से बाजार में छलांग लगाता है, तो वह दुनिया को पसंद करेगा, और अगर यह बाजार से बाजार तक मस्जिद है, तो इसके विपरीत, और हवा में उड़ना उन लोगों के लिए बढ़ सकता है जो आकांक्षाओं और आशाओं को गुणा करते हैं, और बन जाते हैं एक पाइप । जगह-जगह, राज्य से राज्य में तब्दील । दूर की छलांग एक लंबी यात्रा है, इसलिए यदि उसकी छड़ छड़ी पर निर्भर करती है, तो वह एक मजबूत व्यक्ति पर निर्भर करता है । हवा के रंग के रूप में, अगर साधक की आंखें तब तक काली हो जाती हैं जब तक कि वह आकाश को नहीं देखता है, तो अगर उसकी दृष्टि उसके और उसके ऊपर के प्रमुखों के बीच सबसे गहरी थी, तो यदि उसने उसे एक सिर को नहीं सौंपा, उनकी आंखें मूंद ली गईं और उनकी निगाहें मार्गदर्शन की रोशनी से अवरुद्ध हो गईं, और अगर दृष्टि दुनिया की थी और वे सपने में रो रहे थे या रो रहे थे या वे उपहास कर रहे थे, तो तीव्रता के साथ उन पर उतरते हुए, जितना अंधेरा, या तो निराशा या उदासी या बांझपन और बांझपन । एक ही लागू होता है लाली, और अरब के वर्ष कहते हैं कि शुष्कता : एक धूल भरे साल, धूल शुष्कता की गंभीरता से मेरे लिए वृद्धि करने के लिए के लिए है, तो हवा भूख की आँखों में है, और वह माहौल धुआं है कि वहाँ इसमें, इसलिए कि अगर जो हवा से अंधेरा करता है वह धुंआ है, तो यह बांझपन या कुछ और से पीड़ा है, और कोहरे के रूप में यह भ्रम और अवसाद है लोग भ्रम से अभिभूत हैं ।…

…इमाम याक़ूब बिन सूफ़ियान 96 का गुण – यक़ुब बिन सूफ़ियान बिन जवान अल-फ़सवी (2) अल- हदीस अल-हाफ़िज़, जो उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सुन्न, और अल- अलैहिस्सलाम का पालन करने के लिए पवित्रता, तपस्या और कठोरता के साथ संकलित और वर्गीकृत किया था। हकीम ने कहा : ( उनकी सुनवाई के लिए और उनकी पत्नी और उनके भाषण के सदस्यों के लिए, यह बहुत ज्यादा उल्लेख करने के लिए है ) और अबू ने कहा कि अब्द अल-रहमान अल- नेहवादी : मैंने सुना है यक़ुब बिन सूफ़ान्योल : ( मैंने एक हजार के बारे में लिखा था) शेख, और उन सभी ने भरोसा तोड़ दिया ))। और याक़ूब ने यह भी कहा: (( मैं तीस साल के लिए यात्रा पर गया था )) और अबू ज़ाराह अल-दीमाशकी ने कहा : ( दो रईस लोग हमारे पास आए, उनमें से एक और उन्हें याक़ू बिन सुफ़यान ने निर्वासित किया, इराक के लोग ऐसा नहीं देख सकते थे )) वह सत्तर और दो सौ वर्ष में मर गया । अब्दान बिन मुहम्मद अल-मारवाज़ी ने कहा : (( मैंने नींद में याक़ूब बिन सूफ़ियान को देखा, और मैंने कहा : ईश्वर ने आपको क्या किया? उन्होंने कहा : उन्होंने मुझे माफ़ कर दिया और मुझे स्वर्ग में आने का आदेश दिया क्योंकि मैं पृथ्वी पर था ) । और इस इमाम के बारे में भगवान की देखभाल से एक हदीस के लिए अपने अनुरोध में, जो उन्होंने खुद के बारे में बताया, हमने इसे ज्ञान के छात्रों के लिए एक सबक के रूप में इस्तेमाल किया। * मुहम्मद बिन यज़ीद अल-अत्तर ने कहा : मैंने सुना है याक़ूब बिन सूफ़ियान कहते हैं : (( मैं अपनी यात्रा पर था और मैंने अपना जीवन बिताया, इसलिए मुझे रात में लिखने की लत लग गई, और मैं दिन में पढ़ता हूं। बैठते हुए, मैं इसमें कॉपी करता हूं। दीपक, और यह सर्दी थी, और मेरी आँखों में पानी उतर गया, और मैंने कुछ भी नहीं देखा, और मैं अपने लिए रोया क्योंकि मैं अपने देश से कट गया था और जो मैं ज्ञान से चूक गया था, इसलिए मेरी आँखों ने मुझ पर काबू पा लिया, इसलिए मैं सो गया और पैगंबर को देखा – क्या भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – नींद में, मैंने पुकारा : ( ओह जैकब, तुम क्यों रोए थे? ) ? ) मैंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड बोसरा वार्टसर्ट गया था जो मैंने याद किया। । उन्होंने कहा मुझे : (( अदन मोना )) Phinot उसे और Alihaa पढ़ने की तरह मेरी आँखों पर हाथ का आदेश दिया और फिर मैं Vobesrt जाग उठा, मैं घसीट लिया और लिख बैठे थे (1)। की जरूरत नहीं शिक्षा और गुण 97 – मैं पता है, हे आदमी, एक मुस्लिम में संलग्न करने की Balnavlh पूजा के Balnavlh उलझाने से सबसे अच्छा विज्ञान और कि की इमाम चार चार कहा Shafie : पूछा प्रार्थना व्रत का सर्वश्रेष्ठ विज्ञान । इमाम अहमद इब्न हनबल – भगवान की दया और उनके ज्ञान के साथ हमें आशीर्वाद दिया – मैंने आज जो प्रार्थना की वह अनिवार्य नहीं है, बाम्मक्र अबी जराह अली अली नवाफली के लिए जिम्मेदार है । यह इमाम अल- मुहदीथ , अल-फकीह अल-अबेद अल-जाहिद ( मिस्र के अब्दुल्लाह वाहब अल- कुरैशी) के अनुवाद में न्यायाधीश अय्यद द्वारा (द ऑर्डर ऑफ परसेप्शन ) में आया था , 3: 234-235 , 240 , 261 ), इमाम मलिक अल-लेथ, अल-थावरी और अन्य के साथी, जो वर्ष 197 एएच में मारे गए , ईश्वर सर्वशक्तिमान उस पर दया कर सकता है, जिसमें यह कहा गया था कि साहनौं ने कहा : ( इब्न वहाब ने उसे विभाजित किया था) तीन में एक जीवन रबात में है, एक तिहाई मिस्र के बारे में जानते हैं, और एक तीसरा हज पर है, और उन्होंने उल्लेख किया कि यह छत्तीस हज है। उनके भतीजे ने कहा : मैं अलेक्जेंड्रिया और लोगों में उनके साथ था। उस पर इकट्ठे हुए और उसे ज्ञान फैलाने के लिए कहा, इसलिए उसने मुझसे कहा : यह पूजा का देश है, और उसकी माँ ने शायद ही कभी खुद को लोगों के काम के साथ दिया, इसलिए वह उस समय उनके लिए बैठना छोड़ दिया जब वह थी बैठना, पूजा करना और पहरा देना । दो दिनों के बाद, एक व्यक्ति उसके पास आया और उसे बताया कि उसने खुद को ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की ओर एक महान मस्जिद में देखा है – भगवान हो सकता है प्रार्थनाएँ और शांति उस पर हो – उसमें और उसकी दाईं ओर अबू बकर, और उसकी बाईं ओर अम्र, और तुम उसके हाथों के बीच में थे, और मस्जिद में उनमें से सबसे अच्छे और चमकीले दीये खिल रहे थे। तो फिर यह कर दिया गया था बंद है, तो ईश्वर के दूत – परमेश्वर ने उसे आशीर्वाद और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – आप से कहा , हे अब्दुल्ला, इसे जला और यह प्रकाश है, तो यह देरी, तो मैं दिनों के लिए रुके थे और मैंने देखा कि सभी लैंप थे बुझा जा रहा है, तो अबू बक्र ने कहा : हे भगवान के दूत, क्या आप इन लैंपों को देखते हैं? उसने कहा – भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे – यह अब्दुल्ला का काम है, वह इसे बुझाना चाहता है ! इब्न वाहब रोया, और उस आदमी ने उससे कहा : मैं तुम्हें अच्छी ख़बरें देने के लिए आया हूं, और अगर मुझे पता होता कि वह तुम पर बादल बरसा रहा है, तो मैं नहीं आता । उन्होंने कहा : यह है अच्छा है, यह एक दृष्टि जिसमें मैं प्रचार किया, मैंने सोचा था कि पूजा, ज्ञान के प्रसार से बेहतर था तो वह छोड़ दिया है एक बहुत ( समय ) और ज्ञान के लिए अपने काम है, और वह खुद को उन तक ही सीमित उसे पढ़ने और उससे पूछते हुए * इब्न वाहब ने कहा : मैंने जो राजा लिखा था, उसके हाथ में था, फिर प्रार्थना स्थापित की गई – और दूसरे शब्द में मुअज़्ज़िन ने अनुमति दी – उसके हाथों में प्रकाशित पुस्तकें थीं , और मैंने उन्हें इकट्ठा करने की पहल की, इसलिए मालिक ने मुझसे कहा : अपने दूतों के लिए, आप जो करते हैं, उससे बेहतर नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं ।…

…क्या वह मकाम समीर 112 के लिए नहीं था – थम्मह बिन अशर्स के अधिकार पर, उसने कहा : उसने जाफर बिन याहया बिन खालिद के साथ एक रात बिताई , इसलिए उसने अपनी नींद रोने वाले झूठे लोगों से देखा तो मैंने कहा : आपका व्यवसाय क्या है? उन्होंने कहा : मैंने देखा कि एक बूढ़ा आदमी आया था, वह इस दरवाजे से बेददता गया था और कहा था : अगर वह सफ़र अनीस के तीर्थयात्रा के बीच में नहीं था, तो मक्का समीर ने कहा था, और मैंने उत्तर दिया : लेकिन हम उसके परिवार के मतदाता सरफूफ़ रातें और दादा दादी थे थामा ने कहा : जब रात को रशीद ने दाई को मार डाला था और उसका सिर पुल पर खड़ा कर दिया था और फिर अल-राशीद ने उसकी ओर देखा और उसे देखा, तो वह कहने लगा : तुम्हारा मुक़दमा अतीत के ऊपर है, और तुम्हारी आजीविका का पंक्ति के बाद परेशान होता है, इसलिए आटा न दें, क्योंकि समय एक हजार है जो फैलाने पर निर्भर करता है…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…

…और जो देखता है कि वह बाएं हाथ का है और वह बाएं हाथ का है, उसे यह उसके लिए मुश्किल लगेगा, जो उसे चाह रहा है और हाथ फैलाना उदारता का संकेत देता है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक समुद्र खोदा जा रहा है और लोगों का मतलब है कि प्राचीन समुद्र से पानी का प्रवाह, फिर वे राजा और दूसरों के उत्तराधिकार को हटाने के लिए मिलते हैं ।…

…और जो कोई भी सोचता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसे या उसके साथ घोला जा सकता है के साथ संभोग किया है इच्छा के साथ मिलाया जाता है, तो उसकी व्याख्या, सिवाय इसके कि वे सत्ता में उसे करने के लिए अवर है शादी की व्याख्या की तरह है, और यदि चुंबन की इच्छा के साथ नहीं है, तो जो प्रभाव करता है वह अच्छा है ।…

…स्वर्ग के लोग या नर्क के लोग सपने देखते हैं या सपने देखते हैं? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है, जिनके बारे में मैंने बहुत कुछ रोक दिया है, और स्वर्ग के लोगों और नर्क के लोगों की विशेषताओं के बारे में लंबे शोध के बाद, मैं कहता हूं : स्वर्ग आशीर्वाद का निवास है, और दया क्या है, भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं, स्वर्ग की पुस्तक में बुखारी द्वारा सुनाई गई दिव्य हदीस में और अबू हुरैरा के माध्यम से अपने आनंद का वर्णन, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं : [ मैंने अपने धर्मी सेवकों के लिए तैयार किया है जो कोई आंख नहीं देखता, कोई सुनता नहीं है, और नहीं मानव हृदय जोखिम में ]। जो कहती है, उसके अनुसार शांति उनके बारे में कहती है, जैसा कि बुखारी में कहा गया है, उसी स्थिति में पूर्व : […….. पेशाब न करना, न ही शौच करना, न ही इमीख्टन, न ही एतवलोन, ओमचेतम् सोना, कस्तूरी नामांकित, और माज्रामाम एलो और उनके पति अल-हूर अल-आयन, एक आदमी के निर्माण पर उनकी नैतिकता, उनके पिता एडम की छवि में, आकाश में साठ हाथ ]। यह आनंद शाश्वत है, और आग अनन्त दुख का भी निवास है। अल-साहिह ने यह भी साबित किया है कि अल-बुखारी ने अबू सईद के माध्यम से क्या कहा, जिसने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा : […. हे स्वर्ग के लोग ! अमरता है, कोई मृत्यु नहीं है, हे नर्क के लोगों ! अमरता मृत्यु नहीं है ]। स्लीपिंग स्वर्ग के लोगों के अधिकार में कमी की विशेषताओं में से एक है, और यह हदीस में अबू हुरैरा के माध्यम से संचरण की श्रृंखला के साथ आया था : [ नींद मौत का भाई है, और स्वर्ग के लोग सोते नहीं हैं। ] इस हदीस को अल-अल-अलबानी द्वारा ठीक किया गया था, ईश्वर उस पर दया कर सकता है, अल-सिलसिल्ला अल-साहिहा में, जे / 1 पी। : 74 एच : 1087 यह नर्क के लोगों की अनन्त पीड़ा का भी विरोध करता है, क्योंकि वे चाहते हैं कि भगवान उन्हें उनकी पीड़ा से छुटकारा दिलाए, लेकिन उनके पास दुख के अलावा और कुछ नहीं है , जैसा कि सर्वशक्तिमान ने उनके बारे में कहा था। [और दिल टूटने के दिन उन्हें चेतावनी दें, क्योंकि यह मामला बीत चुका है जबकि वे लापरवाही करते हैं और उन्हें विश्वास नहीं होता ] मरयम : ३ ९।…

…यदि वह इसे देखता है जैसे कि वह सीजन के दौरान प्रचार कर रहा है और सगाई के लोगों के साथ नहीं है, और न ही उसके घर के लोगों के बीच जो उसके लोगों में से है, तो इसकी व्याख्या उसकी विषाक्तता या उसके समकक्ष के कारण है, या वह कुछ प्राप्त करता है विपत्ति, या उसकी अच्छाई का उल्लेख प्रकाशित किया जाता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने बाएं हाथ से काम करता है जैसा कि वह अपने अधिकार के साथ करता है, तो वह कुछ ऐसा करने में सक्षम है जो उसके पास नहीं है, और जो भी देखता है कि उसने अपने हाथों को धोया और उन्हें साफ किया, कोई समस्या नहीं है ।…

…यदि वह देखता है कि उसके सिर के पीछे के बाल बाहर फैल गए हैं, तो वह एक कमजोरी का संकेत देता है जो भूरे रंग के होने पर उसे प्रभावित करेगा ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक मृत महिला के साथ एक महरम के साथ संभोग कर रहा है, तो उसे दु: ख और संकट होगा ।…

…यह महसूस किया जाता है कि आग के आसपास बैठे लोगों के साथ जैमोन इसे नुकसान पहुँचाता है और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद प्राप्त करता है जैसे कि बर्क आग और आसपास ।…

…और जो देखता है कि वह मर गया और खुद को मृतकों के शरीर के रूप में नहीं देखता है, तो उसका घर नष्ट हो जाता है और उसे छोड़ देता है ।…

…और जो देखता है कि वह काबा के नाले के नीचे है, वह हज कर सकता है और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकता है या चुना की मिट्टी की यात्रा कर सकता है, शांति उस पर हो ।…

…जो कोई भी यह देखता है कि वह किसी के बीच में है, तो यह उन लोगों के अनुसार है जो इसे हत्या और उसके शासन के रूप में व्यक्त करते हैं ।…

…यदि उसके सिर के बाईं ओर के बाल बिखरे हुए हैं, तो वह महिला रिश्तेदारों से संक्रमित है । यदि वह पुरुषों और महिलाओं दोनों से संबंधित नहीं है, तो क्षति खुद को वापस आ जाती है ।…

…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…

…यदि वह देखता है कि उसके सिर के बाईं ओर के बाल फैल गए हैं, तो वह इंगित करता है कि वह पुरुषों से पीड़ित है, और अपने रिश्तेदारों से ।…

…महीना यदि दृष्टि मुहर्रम के महीने में है, तो यह सही है और गलत नहीं है । उसे सपने में देखना राहत, जेल से मुक्ति और बीमारियों के इलाज का संकेत देता है । और अगर द्रष्टा अपने लोगों या अपने देश से सेवानिवृत्त हो गया, तो वह यूनुस की कहानी के अनुसार उनके पास लौट आएगा, शांति उस पर हो, उसके लिए व्हेल के पेट से उसके प्रस्थान । शायद उन्होंने एक महान फ़तह देखी, जैसे कि एक इमाम की मृत्यु या एक विद्वान का उदय, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने आदम और हव्वा को बनाया, शांति उन पर हो । और यदि द्रष्टा अवज्ञाकारी है, तो वह सर्वशक्तिमान ईश्वर को पछताएगा, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने आदम के लिए उसमें पश्चाताप किया है, शांति उस पर हो । और अगर द्रष्टा उन लोगों में से एक था जो स्थिति और सम्मान की मांग करते हैं, तो उसके साथ ऐसा होगा क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने इदरीस को उठाया, उस पर शांति हो, उस में उच्च हो । और यदि समुद्र में यात्री बच गया, तो वह और उसका साथी, क्योंकि जहाज पर जुडी ने कब्जा कर लिया था । और अगर द्रष्टा उम्मीद कर रहा था कि बच्चे का एक अच्छा बेटा होगा, क्योंकि इब्राहिम और यीशु का बेटा था, उन दोनों के लिए शांति हो । और अगर द्रष्टा संकट में था, तो वह उससे रिहा हो जाएगा या अपने दुश्मन से बच जाएगा क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने अब्राहम को बचाया, निम्रोद की आग से उसे शांति दी । और शायद द्रष्टा अपनी विधर्मियों और कुरूपता से पीछे हटेगा और परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान से पश्चाताप करेगा और अपने पापों को त्याग देगा, क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने दाऊद के लिए उसमें पश्चाताप किया है, शांति उस पर हो । और यदि द्रष्टा को उसके आदेश से हटा दिया गया, तो वह अपने पद पर लौट आया क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने उसे सुलैमान को उत्तर दिया, शांति उस पर हो, और यदि वह गरीब या बीमार था, तो वह उसकी बीमारी से ठीक हो गया था और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने उसे खुश किया था: सर्वशक्तिमान उसे अय्यूब से हानि पहुँची, उस पर शांति हो । शायद द्रष्टा ने दूत भेजे क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने मूसा के बारे में बात की, उस पर शांति हो और शायद उसने अविश्वास के देशों से मुसलमानों के लिए एक देश खोला । और अगर दृष्टि सफर के महीने में है, तो यह सराहनीय नहीं है । संकट या संकट में पड़े किसी व्यक्ति के लिए उसकी दृष्टि हानिकारक नहीं है, और यदि वह बीमार है, तो उसके दर्शन चिकित्सा और स्वास्थ्य का संकेत देते हैं । और रबी अल-अव्वल का महीना, अगर दृष्टि इसमें है, तो वह अपने व्यापार में लाभ करेगा और इसे आशीर्वाद देगा और प्रसन्न और आनन्दित होगा । शायद उसके पास एक धर्मी पुत्र था, और यदि लोग संकट में थे, तो उन्हें उन लोगों से दूर कर दिया गया था, और यदि वे उत्पीड़ित थे, तो वे जीतेंगे, फिर उसमें । पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, पैदा हुआ था । शायद लोगों ने एक धन्य छापे पर विजय प्राप्त की, जिसमें यह दुमट अल-जंदल की विजय थी । और रबी अल-अहीर का महीना, यदि उनके दर्शन अच्छाई का संकेत देते हैं, तो वे धीमे होंगे, और यदि वे बुराई, जल्दबाजी का संकेत देते हैं । और इसमें, एक व्यक्ति अपने शत्रु पर विजय प्राप्त करता है, या एक जानकार बेटे को जन्म देता है, जिसमें इमाम अली का जन्म हुआ था, हो सकता है कि भगवान उनकी कृपा करें । और जुमादा अल-अव्वल का महीना, अगर दृष्टि इसमें है, तो खरीदने या बेचने के लिए वांछनीय नहीं है । और जिसने भी उसे देखा उसकी बेटी या पत्नी खो गई। फातिमा अल-ज़हरा, भगवान उससे खुश हो सकता है, उसमें मर गया । और जुमदा अल-अखिरा का महीना, अगर उनकी नज़रों में अच्छाई दिखती है, तो वह धीमी हो जाएगी । और जो कोई सपने में रजब का महीना देखता है, वह एक ऊंचे ओहदे को इंगित करता है, जिसमें वह पैगंबर पर चढ़ता है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे स्वर्ग में शांति प्रदान कर सकते हैं । और शाबान का महीना, अगर इसमें दृष्टि अच्छी है, तो यह वैध होगा, बढ़ेगा, और अच्छा गुणा होगा, और मामलों के शासकों को अलग किया जा सकता है । और रमजान के महीने के दौरान, कठिनाई, अनैतिकता और दुःख के द्वार बंद हो जाते हैं, और अच्छाई की दृष्टि जल्दबाजी और धीमा नहीं होती है, और दृष्टि आशीर्वाद, अच्छाई, अच्छाई और बुराई की बुराई करने का संकेत देती है, और यदि वह ज्ञान प्राप्त करना चाहता है। , यह उसके साथ हुआ क्योंकि इसमें नोबल कुरान प्रकट हुआ था । यदि मिर्गी का रोगी उससे उठता है, तो शैतानों का पीछा किया जाता है । एक सपने में शावल का महीना प्रतिकूलता, खुशी और खुशियों से मुक्ति का संकेत देता है, क्योंकि यह एक दावत और खुशी के साथ शुरू होता है, और इसमें काबा का निर्माण और खाई की लड़ाई शामिल है । और धुल-क्युलीदह का महीना, अगर इसमें दृष्टि यात्रा को इंगित करती है, तो उसे यात्रा नहीं करनी चाहिए, और अगर यह उन्हें इंगित करता है, तो उसे इससे बचने दें । और धू अल-हिजाह का महीना, अगर इसमें दृष्टि यात्रा को इंगित करती है, तो उसे यात्रा करनी चाहिए और मामलों में समय बिताना चाहिए, क्योंकि यह एक धन्य महीना है और इसमें ईद और बलिदान शामिल हैं, और इसमें ओउ बिन की मृत्यु हुई थी अल-खत्ताब और ओथमान बिन अफ्फान, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं ।…

…साक्षी : औसत वह शख्स है जो दुश्मनों पर विजय प्राप्त करता है । और लेखक : एक आदमी जो संसाधन युक्त है, जैसे कि कपिंग, और उसकी कलम एक खोपड़ी है, और उसका खून फैला हुआ है । संख्याओं और पसंद की तरह, और शायद यह हल करने वाले को संदर्भित करता है, इसलिए उसकी कलम उसका आवास है और इसकी आपूर्ति बीज है और मुड़ा हुआ पुस्तक छिपी हुई खबर है, और प्रकाशित पुस्तक एक प्रसिद्ध समाचार है । अल-सफ़र : एक ऐसी दुनिया जिसका आदमी अच्छाई को प्रभावित करता है, और यह कहा जाता है कि वह एक धोखेबाज और गद्दार था, और यह कहा गया था कि वह एक झगड़े वाला व्यक्ति था । अगर जो शादी करना चाहता है, वह देखता है कि वह दो सीटी का काम कर रहा है, तो उसके सपने महिला के अच्छे शिष्टाचार को एक साल के लिए होने का संकेत देते हैं, क्योंकि शून्य की आवाज है ।…

…यह सपने में पैसा है क्योंकि यह गंदगी और गंदगी के पैसे से है । और जो कोई स्वर्ग और पृथ्वी के बीच धूल देखता है, तो वह अस्पष्ट है, और वह बाहर निकलने का रास्ता नहीं जानता है । और जो कोई भी देखता है कि वह अपने हाथों या अपने परिधान को धूल से बहाता है, तो वह गरीब है, और यह कहा गया था : वह लंबे समय तक रहता है, और जो कोई भी देखता है कि उसने उस पर धूल का सफर किया है । यदि धूल हवा, बिजली और गरज के साथ है, तो यह शुष्कता और गंभीरता है । और जिसने भी देखा कि वह घोड़े पर सवार है और जब तक धूल उड़ती है, तब तक वह दौड़ता है, तब मस्सा उसे पकड़ लेता है और झूठ में फँस जाता है और लड़खड़ा जाता है ।…