…पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, अल-हुसैन की हत्या, पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इब्न अब्बास और उम्म सलाम – भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – हत्या के बारे में हुसैन बिन अली की – भगवान उनसे खुश हो सकते हैं – जैसा कि पैगंबर की दृष्टि के लिए, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इसके लिए यह उम्म सलाम के अधिकार पर है – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – मैसेंजर ऑफ मैसेंजर भगवान, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक रात सोने के लिए लेट जाओ, इसलिए मैं उलझन में जाग गया, फिर लेट गया और सो गया, फिर जाग गया, जो मैंने पहली बार देखा था, उसके बाद वह लेट गया और जाग गया उसके हाथ में एक लाल मिट्टी के साथ, यह चुंबन, तो मैं ने कहा : क्या इस मिट्टी, ईश्वर के दूत है? उन्होंने कहा : ( गेब्रियल ने मुझे बताया कि यह इराक की भूमि को हुसैन को मारता है, इसलिए मैंने गेब्रियल से कहा : मुझे उस भूमि की मिट्टी दिखाओ जिस पर वह मारा गया है, इसके लिए यह मिट्टी है ।) और प्राधिकरण पर एक कथन में। अल Tabari की कि ईश्वर के दूत, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, एक दिन लेट और लालिमा की भावना के साथ और एक लाल मिट्टी हाथ से यह चुंबन जाग उठा है, तो मैंने कहा : इस मिट्टी मैसेंजर क्या है, भगवान का? उन्होंने कहा : ( गेब्रियल, शांति उस पर हो, ने मुझे बताया कि यह इराक की भूमि को हुसैन को मारता है, इसलिए मैंने गेब्रियल से कहा : मुझे उस भूमि की मिट्टी दिखाओ जिस पर वह मारा गया है, इसके लिए इसकी मिट्टी है ।)…

…पहाड़ी और टीला : यदि पृथ्वी लोगों की निशानी है, तो वे इससे निर्मित हुए थे । तो इससे हर अपमान, पहाड़ी, टीला, किदिया, और सम्मान, उन सभी को निरूपित करता है जिनका उल्लेख वंश, ज्ञान, धन या अधिकार द्वारा जनता के ऊपर किया गया है । यह सम्मानजनक स्थानों, उच्च रैंक और अच्छी नौकाओं को इंगित कर सकता है, और जो कोई भी खुद को उनमें से कुछ के ऊपर देखता है, अगर वह बीमार है, तो यह उसका ताबूत है, खासकर अगर वह उसके नीचे के लोगों को देखता है । और अगर वह बीमार नहीं था और शादी का छात्र था, तो वह उच्च पुरुष की एक सम्मानजनक महिला से शादी करेगा, जिसके पास इस दुनिया की क्षमता है जितना कि टीले में पृथ्वी की क्षमता है, और गंदगी और रेत की प्रचुरता है । और अगर उसने देखा कि उसने उससे अधिक लोगों को उपदेश दिया या उसने प्रार्थना करने का आह्वान किया, यदि वह राजा के योग्य था, तो उसने उसे प्राप्त किया, या न्यायपालिका, फतवा, प्रार्थना, उपदेश या प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा को बुलावा दिया, क्योंकि यह अरबों के रईसों का स्थान है, और जो कोई भी समतल भूमि देखता है, जिसमें एक टीला या पहाड़ी है, तो वह दुनिया की क्षमता का एक आदमी है जितना कि यह समतल जमीन के आसपास है । यदि वह अपने चारों ओर हरापन देखता है, तो यह उसका धर्म या अच्छा इलाज है, इसलिए जो भी देखता है कि वह उस पहाड़ी पर बैठता है, उससे चिपकता है, या उसके लिए सक्षम है, तो वह एक महान व्यक्ति से जुड़ा हुआ है, जैसा कि मैंने वर्णित किया है, और यदि वह देखता है कि वह पहाड़ी की छाया में बैठा है, तो वह आदमी की छाया में रहता है । यदि वह देखता है कि वह पहाड़ियों पर चल रहा है, तो वह बच जाता है, और जो भी देखता है जैसे वह एक उच्च स्थान से उतर रहा है, वह उन्हें प्राप्त करेगा और परेशान करेगा । एक गड्ढा में चलना मुश्किल है, और मालिक इसके परिणामों में आसानी की उम्मीद करता है ।…

…क्या द्रष्टा की अभिव्यक्ति द्रष्टा के विभिन्न देशों के अनुसार भिन्न है? एक : हाँ, अभिव्यक्ति अलग-अलग स्थिति और द्रष्टा के संगठन के अनुसार भिन्न होती है, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, और इसमें उनका उद्योग, कद, धर्म और उम्र शामिल है … देश और उनके ज्ञान के बारे में यहाँ प्रश्न महत्वपूर्ण है। अभिव्यक्ति के लिए, एक गर्म देश के लिए एक ठंडे देश से भिन्न होता है, और एक पेट्रोलियम देश जो तेल पर निर्भर करता है, यह कृषि देश से भिन्न होता है, और वह देश जो समुद्र के पानी पर निर्भर करता है और मछली पकड़ने के देश से अलग होता है जो रेगिस्तान में स्थित है और भूमि के शिकार पर निर्भर करता है , और एक पहाड़ी प्रकृति वाला देश एक समतल देश से भिन्न होता है .. उदाहरण के लिए, उनके लिए बर्फ देखना आजीविका, प्रजनन या बारिश के आगमन के माध्यम से है । और कृषि देश के लोगों के लिए हरे खेतों की दृष्टि फसलों की प्रचुर बिक्री और कीटों से फसल की सुरक्षा का संकेत दे सकती है, और यह इस देश के गैर-निवासियों के लिए है, जिनके संबंध में ऐसी सटीक अभिव्यक्ति नहीं हो सकती है कृषि फसलें । इस प्रकार, देश के रिवाज महत्वपूर्ण हैं। यदि किसी देश में कोई व्यक्ति देखता है कि वह अपने देश की आदत का अभ्यास कर रहा है और इसे क्रॉसिंग पर अस्वीकृत कर दिया जाता है, तो एक्सप्रेस करने वाले को जल्दी नहीं करनी चाहिए और साधक से अपने देश में उसके रीति-रिवाजों के बारे में पूछना चाहिए, क्योंकि यह उस समय सौम्य हो सकता है क्रॉसिंग इसे आपत्तिजनक लगता है, और सीमा शुल्क प्रचलित रिवाज को संदर्भित किया जाता है, और यह एक देश से दूसरे देश में भिन्न होता है ।…

…उन्होंने महसूस किया कि पर एक सर्वेक्षण में एक ही पलक महंगा यह शो खर्च करने के बजाय सही उसे और कॉल ) के लिए लोगों को उसे ।…

…इसने एक टी- शर्ट देखी, जो उसने एक सर्वेक्षण को दी थी, यह इस बात का संकेत है कि यह उसकी चिंता के निधन को दर्शाता है और उसे मिलता है बिश्रा कहती है, ~ जाओ, यह शक्ति बकामा पिताजी के चेहरे पर है ~ कविता ।…

…फावड़ा एक सपने में एक कुंवारे की पत्नी है, वह एक गुप्त या पैसा नहीं रखता है, और यह चिंता, संकट और ऋण के उन्मूलन के संकेत दे सकता है । और फावड़ा एक आश्वस्त आदमी है जो उसकी मदद कर सकता है । इसने देखा कि उसके हाथ का फावड़ा उसे सबसे अच्छा लगा और उसे पसंद आया । कुदाल स्त्री और काम की गति को दर्शाता है । सर्वेक्षण भी देखें ।…

…और जिसने भी देखा कि वह गांवों का सर्वेक्षण कर रहा है, वह कुछ करेगा और उसे पैदा करेगा ।…

…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकाका कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक कुटिल लकड़ी को समतल कर रहा है, यह इंगित करता है कि वह किसी के साथ मध्यस्थता करेगा और उसे बुराई के मार्ग से बचाएगा ।…

…उपाय : यह जा रहा है । और अरबों को माप वजन कहते हैं । और पैमाना एक गवर्नर और उसके अधीनस्थों और उनके सहायकों का न्याय है, और दायीं ओर जीभ का झुकाव वादी के प्रति न्यायाधीश की प्रवृत्ति को दर्शाता है और बाईं ओर उसका झुकाव प्रतिवादी और संतुलन के प्रति उसके झुकाव को इंगित करता है। सीधा है, उसके अन्याय का ताना बाना है, और उसके झूठ और अनैतिकता के सबूतों को समतल करने के लिए पत्थर उसके एक किनारे पर लटका हुआ है । यह कहा गया था कि जैसे ही स्नैगथ ने न्यायाधीश और दक्षता के न्यायशास्त्र के प्रमाण, और 0 पर शासन करने में असमर्थता के अधूरे सबूतों को महसूस किया जैसे कि इसका वजन होता है, वैलोसा पेरेजरी को समाप्त कर देता है । और जंगलों का पैमाना हाउस ऑफ मनी 0 के खजाने का भंडार है , और गधे की त्वचा के पैरों से बना संतुलन व्यापारियों और बाजार का संकेत देता है जो ट्रेडिंग में भरोसा करते हैं ।…

…दफन: जो कोई भी सपने में देखता है कि वह मर चुका है और उसे दफन कर दिया गया है, वह बहुत दूर यात्रा करता है और कोई पैसा नहीं पाता है । और जो भी देखता है कि उसे बिना मरे हुए कब्र में दफनाया गया था, अगर वह जानता है कि उसे किसने दफनाया है, तो यह अन्याय, उत्पीड़न या कारावास से शुरू होता है, और अगर वह देखता है कि उसके बाद कब्र में उसकी मृत्यु हो गई, तो वह उसी में मर जाएगा चिंता, और अगर वह नहीं मरता है, तो वह उस चिंता, अन्याय और कारावास से बच जाएगा । यदि वह देखता है कि उसे कब्र के गड्ढे में पहुँचाया गया है, तो वह उसे कब्र में पहुँचाता है । यदि वह उसे कब्र में डाल दे, तो उसे घर मिल जाएगा । यदि वह गंदगी के साथ समतल किया गया था, तो उसे अधिक धन प्राप्त हुआ । और उन्होंने कहा : जिसे भी दफनाया गया है उसने अपना कर्ज खराब कर लिया है, जब तक कि वह दफनाने के बाद अपनी कब्र से बाहर नहीं निकलता है, और अगर धूल गंदी है और हाथ हिल गए हैं, तो वह पश्चाताप के लिए निराशाजनक है । और जो कोई सपने में सूर्योदय के बाद या दोपहर के समय या सूर्यास्त के समय दफनाया जाता है, वह इंगित करता है कि गलत और निषिद्ध आदेश जो ज्ञात है । पड़ोस को दफनाने के लिए, यह धोखा और धोखा है, और यह उसकी गरीबी के बाद दफन की संपत्ति, उसकी ब्रह्मचर्य के बाद उसकी शादी, और उसकी क्रूरता के बाद भूल जाने का संकेत हो सकता है । जीवित लोगों के लिए मृतकों को दफन करना इंगित करता है कि ऋण क्या है में अवशोषित होता है । उसने एक सपने में मृत व्यक्ति को दफन कर दिया, जो उस अपराध को याद कर रहा था जो वह चूक गया था । मृतकों के लिए मृतकों को दफनाना रिश्तेदारों के बीच मिलनसार, वाक्पटुता और स्नेह है। दफन एक जेल, बीमारी, विवाहित, ट्रस्ट या बंधक हो सकता है, और जो भी देखता है कि वह मर गया या दफन हो गया, फिर पश्चाताप के बिना मर गया । अगर उसने देखा कि वह कब्र से बाहर आया है, तो वह पछताता है । और यह कहा गया था : दफन शादी को इंगित करता है । और जो कोई भी देखता है कि उसे मृत्यु के बिना दफनाया गया था, तो उसे कैद कर लिया जाता है और रोक दिया जाता है ।…

…नूह, शांति उस पर हो, जो कोई भी उसे सपने में देखता है वह एक लंबा जीवन जीएगा, और वह बहुत कष्ट से पीड़ित होगा, और उसे लोगों द्वारा नुकसान पहुंचाया जाएगा, फिर वह उन्हें हासिल करेगा और बच्चे होंगे और आभारी होंगे । और यह कहा गया था : जो कोई भी नूह को आकाश में देखता है, वह भगवान सर्वशक्तिमान के लिए आज्ञाकारिता में एक विद्वान और मेहनती होगा, मीठा होगा और उसके दुश्मन होंगे, और वह उन पर विजयी होगा और एक महान जनादेश प्राप्त करेगा । और यह कहा गया था : उनकी दृष्टि उस वर्ष में बारिश की प्रचुरता को इंगित करती है, या वह एक ऐसा शख्स है जिसके दुश्मन और पड़ोसी हैं जो उससे ईर्ष्या करते हैं और उनसे बच जाएंगे, और भगवान सर्वशक्तिमान उनसे बदला लेंगे । और यह कहा गया था : उनकी दृष्टि अविश्वासियों के विनाश और विश्वासियों की सुरक्षा और मुक्ति का संकेत देती है, और यह कि सूखे में एक दृष्टि बारिश की प्रचुरता को इंगित करती है, और यह कि एक जहाज में एक दृष्टि इसके भागने और उन लोगों के भागने का संकेत देती है यह, और उनकी दृष्टि विधर्मियों, अनैतिकता और विश्वास के लोगों की कमजोरी की ताकत को इंगित करती है । उनकी दृष्टि ईश्वर सर्वशक्तिमान की आज्ञाकारिता में लंबी उम्र का संकेत देती है, अच्छाई और बुराई की मनाही करने वाली, भले ही द्रष्टा एक राजा हो जिसका झुंड उसकी अवज्ञा करता है । उनकी दृष्टि उनके नाम के शोक का संकेत देती है । उनकी दृष्टि माता-पिता के प्रति शत्रुता और उन पर विजय या सूखे और उच्च मूल्यों की ओर इशारा करती है । शायद उनकी दृष्टि ने चिंताओं और बारिश के वंश को राहत देने का संकेत दिया, और शायद उनकी दृष्टि ने बढ़ईगीरी काम और समुद्र में जहाजों और यात्राओं को समतल करने का संकेत दिया। । और अगर एक महिला ने नूह को देखा, तो उसने अपने पति की अवज्ञा का संकेत दिया ।…