स्कूल यदि आप सपने देखते हैं कि आप स्कूल जा रहे हैं, तो यह साहित्यिक गतिविधि में प्रसिद्ध है । यदि आपने सपना देखा था कि आप युवा थे और अपने जीवन की शुरुआत में जैसा आप स्कूल गए थे, यह भविष्यवाणी करता है कि चिंता और असफलता आपको सरलता और मस्ती से भरे बचपन के दिनों के लिए वास्तव में लंबे समय तक बना देगी । यदि आप सपने देखते हैं कि आप एक स्कूल में पढ़ा रहे हैं, तो यह भविष्यवाणी करता है कि आप शैक्षिक उपलब्धि के लिए दौड़ में काम करेंगे, लेकिन यह आपको जीवन की मांगों को पूरा करने में बाधा उत्पन्न करेगा । यदि आप गर्भवती हो गई हैं, तो आपने उस स्कूल का दौरा किया जहां आपने बचपन में सीखा था, यह भविष्यवाणी करता है कि दर्दनाक घटनाएं, दुख और निराशा आपके वर्तमान पर अपनी छाया डालेंगे ।…

और जो यह सोचता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के अलावा किसी और के लिए उपवास कर रहा है, लेकिन पाखंड और प्रतिष्ठा के लिए, वह नहीं मिलेगा जो वह मांग रहा है

क्या टेलीपैथी के कुछ मामलों के लिए एक स्पष्टीकरण है जो कभी-कभी कुछ जुड़वाँ, या रिश्तेदारों के बीच होता है, और क्या इसका सपनों से कोई लेना-देना है? हां, यह घटना मौजूद है और इसका एक उदाहरण है । दो भाई या दोस्त हो सकते हैं, और उनमें से एक ऐसी चीज़ के बारे में बताता है जो दूसरे के साथ हुई थी, चाहे वह हर्षित हो या उदास, उदाहरण के लिए, और फिर इस विचार की ईमानदारी का पता चलता है जो उसके मालिक की कल्पना में आया था, और यह मेरी राय में दो व्याख्याओं में से एक है : 1_ यह वही है जिसे प्रेरणा कहा जाता है, और मैंने इसका उल्लेख किया और उल्लेख किया कि उमर बिन अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, जो एक प्रसिद्ध मादाबाबा के साथ प्रेरणा और उनकी कहानी में से एक थे और मैंने कहा कि यह नबियों और संतों की विशेषताओं में से एक है । 2_ यह जोखिम नींद के दौरान उसके मालिक के लिए संभव हो सकता है। जब आत्माएं मिलती हैं, तो एक भाई की आत्मा अपने भाई से मिल सकती है , और अपनी कक्षा में उसका वर्णन कर सकती है, अपने प्रेमी के साथ प्रेमी, अपने प्रेमी के साथ खलील, और अपने परिवार से अनुपस्थित है, इसलिए इन आत्माओं के बीच एक बैठक होती है, और एक बैठक होती है, और फिर कुछ के लिए उनसे खबर हो सकती है, और फिर वह जागने के बाद वह इन आत्माओं को बताती है या जिन लोगों ने देखा है कि क्या हुआ है, और जो हुआ वह उससे अनुपस्थित हो सकता है, जैसे कि यह जगह की सीमाओं के बाहर है , जैसे अनुपस्थित या यात्री समाचार, या समय की सीमा के बाहर, जैसे कि यह मुखबिर मर चुका है, एक ऐसी घटना जो आश्चर्यजनक नहीं है, और ऐसे कई उदाहरण हैं जिनमें हम दोनों पक्षों के बीच दूरी के साथ एक संबंध देखते हैं, उदाहरण के लिए मां की भावना एक स्तनपान कराने वाली महिला को स्तनपान कराने के लिए अपने बेटे या बेटी की आवश्यकता होती है, हालांकि वह कभी-कभी उससे बहुत दूर होती है, और यह कुछ ऐसे संकेतों के माध्यम से है जो स्तनपान कराने वाली महिलाओं को उनके दूध के उत्पादन से पता चलता है और उनके स्तनों में दर्द होता है टी वह स्तनपान का समय है, और यह ज्वलंत उदाहरणों में से एक है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह उनमें से एक को करता है जो करना उचित नहीं है, इसमें कोई अच्छा नहीं है, और यह कहा गया कि मस्जिद की दृष्टि की व्याख्या सुल्तान ने की है या जो कोई भी उसकी जगह लेता है, और उसकी दृष्टि स्कूल में न्यायाधीशों, विद्वानों, न्यायविदों और मस्जिद द्वारा व्याख्या की जाती है, इसकी व्याख्या एक महिला द्वारा की जाती है ।…

…हमारे दर्शन अतीत पर केंद्रित क्यों हैं? मुझे निम्नलिखित प्रश्न पूछा गया था : ~ हम हमेशा अपने विज़न में उन चीजों को क्यों देखते हैजो पहले या जिन जगहों पर कई साल पहले हुई थीं? ~ प्रश्न का उत्तर है : इस घटना के लिए कोई सटीक स्पष्टीकरण नहीं है, और यह यह कहा जा सकता है कि प्रश्नकर्ता ने जो उल्लेख किया है, वह कुछ के बीच में पाया जा सकता है, लेकिन इसकी व्याख्या इस अतीत से संबंधित नहीं है, क्योंकि ये चीजें प्रतीक हो सकती हैं, और अर्थ हो सकते हैं, और ये अर्थ अन्य प्रतीकों से संबंधित हो सकते हैं, दृष्टि में। समझ लें कि ये प्रतीक मुख्य नहीं हैं, बल्कि ये हैं कि दिमाग ने क्या कल्पना की है और अभी भी इसके बारे में सोच रहा है, या दूसरे शब्दों में यह है कि अवचेतन मन कम हो गया है, और यहां यह जानने के लिए कि मेरी दृष्टि से दृष्टि बुनियादी प्रतीकों, पक्ष प्रतीकों और गैर-बुनियादी, और इन गैर-बुनियादी प्रतीकों के होते हैं, वह इस पर कोई ध्यान नहीं देते हैं – ज्यादातर मामलों में – तो सवाल का जवाब यह है कि दृष्टि के साथ यह चीज आपके द्वारा हो सकती है अपने आप में पारिवारिक हैं आर के साथ और वर्ष के लिए, और यह जरूरी नहीं कि यह सच है कि यह एक ईमानदार दृष्टि है, और मैं यह कह रहा हूं कि प्रश्नकर्ता ने जो उल्लेख किया है वह हमेशा हो सकता है और नहीं भी ।…

…गंदगी : लोगों को, पृथ्वी को निरूपित करता है, और सृजन की आजीविका की संगति है , और अरब कहते हैं : एक आदमी धूल जाएगा यदि वह अमीर है । और शायद गरीबी, मौत और कब्र से संकेत मिलता है, क्योंकि यह मृतकों का बिस्तर है । और अरब कहते हैं : एक आदमी को उठाया जाता है अगर वह गरीब है । वह कहता है : ~ या ज़रूरतमंद धूल ~ यह जमीन खोद रहा है और मिट्टी का खनन कर रहा है, यह बीमार था या बीमार था , कि उसकी कब्र, हालांकि वह यात्रा कर रहा था, उसने अपनी यात्रा खोदी, और मिट्टी ने उसे और उसके पैसे और ब्याज कमाए, क्योंकि जमीन की यात्रा में धड़कन , कविता : ~ और अन्य वे जमीन पर हमला करते हैं ।~ और अगर वह शादी की मांग करने वाली महिला है, तो जमीन उसकी पत्नी है, खुदाई में वनों की कटाई, नर पिकैक्स और गंदगी है। महिला के पैसे या उसके बहाने खून । और यदि वह एक मछुआरा है, तो उसकी खुदाई उसके शिकार के लिए विश्वासघात है, और उसकी मिट्टी उसका लाभ है और उससे क्या लाभ होता है, अन्यथा उसकी खोज और लाभ, धोखा या छल में उसकी खुदाई की आवश्यकता होती है । खोदने का मूल सिद्धांत वह है जो उसमें गिरने के लिए फोम के सातवें हिस्से के लिए खोदा जाता है, इसलिए उसके लिए धोखेबाज खुदाई की आवश्यकता होती है । जैसे कि जिसने अपने हाथों को गंदगी से, या अपने वस्त्र को धूल से, या जमीन पर, अगर वह धनी है, तो उसका पैसा खो दिया है और उसे अपमान और ज़रूरत है, और अगर उसके पास कर्ज है या उसके पास एक जमा है, वह अपने परिवार को वापस कर देता है और अपने हाथ से यह सब निकाल देता है, और उसके बाद की जरूरत है, भले ही वह बीमार हो, उसके हाथ ने इस दुनिया के लाभों को कम कर दिया, उसके पैसे छीन लिए और गंदगी के साथ पकड़ा । और भूमि को गंदगी से मारना, लाभ के साथ अटकलों को इंगित करता है, और इसे बेल्ट या छड़ी के साथ मारना, एक ठीक यात्रा का संकेत देता है, और उनमें से कुछ ने कहा : गंदगी में चलना, पैसा मांगना, और अगर वह इसे इकट्ठा करता है या खाता है, तो वह एकत्र करता है पैसा और पैसा उसके हाथ पर जाता है, और अगर जमीन किसी और के लिए है, तो पैसा किसी और के लिए है। यदि वह गंदगी का कुछ वहन करता है, तो वह उतना ही लाभ में होगा जितना कि वह ले गया था, और यदि वह अपने घर में झाड़ू लगाता है और उससे गंदगी इकट्ठा करता है, तो वह तब तक धोखा दे रहा है जब तक वह अपनी पत्नी से पैसे नहीं लेता है, और यदि वह इसे एकत्र करता है दुकान, वह अपनी आजीविका से पैसा जमा करता है । और जो भी देखता है कि गंदगी बह गई है, यह पैसा है जो उसे परेशान करता है, क्योंकि गंदगी तुम्हारी और पैसा है, और अगर वह देखता है कि वह अपने घर की छत पर धूल बहाता है और इसे बाहर निकालता है, तो यह उसकी पत्नी के पैसे का प्रस्थान है , और यदि आकाश गंदगी की बारिश करता है, तो यह अच्छा है कि यह अक्सर नहीं होता है । और जो कोई भी उसके घर को ढहाता है और उसकी गंदगी और धूल से टकराता है, उसने अपनी विरासत से पैसे उड़ाए हैं, और अगर वह अपने सिर पर गंदगी डालते हैं, तो वे धन को अव्यवस्था और कमजोरी से मारेंगे । और जो कोई यह देखता है कि कोई व्यक्ति उसकी आंख में गंदगी घोल रहा है, तो हित्ती उस पर कुछ पहनने के लिए या उससे इरादा रखने के लिए पैसा खर्च करता है । यदि वह देखता है कि आकाश में बहुत अधिक गंदगी की बारिश होती है, तो वह तड़पता है, और जो कोई भी उसकी दुकान को तोड़ता है और कपड़े से गंदगी निकालता है, वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है ।…

…और यह कहा गया था कि जो कोई भी देखता है कि उसके सिर पर एक अच्छी टोपी है, उसे नौकरी का पालन करना चाहिए यदि वह उसके लिए योग्य है ।…

…और जो देखता है कि वह बाएं हाथ का है और वह बाएं हाथ का है, उसे यह उसके लिए मुश्किल लगेगा, जो उसे चाह रहा है और हाथ फैलाना उदारता का संकेत देता है ।…

क्या दर्शन और सपनों को व्यक्त करने का विज्ञान सीखा और निर्देश दिया जा सकता है? इस कला में रुचि रखने वाले के लिए यह कोई रहस्य नहीं है कि यह ज्ञान बहुत सम्मानजनक है, और यही कारण है कि भगवान अपने पैगंबर युसेफ को सर्वशक्तिमान कहकर आभारी हैं [और आपका भगवान भी आपको जवाब देगा और आपको हदीस की व्याख्या के बारे में सिखाएगा .. ।] , और हमारे पैगंबर मुहम्मद [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] के लिए इस्तेमाल किया दृष्टि व्यक्त करने और अक्सर के रूप में सामरा बिन Jundub की हदीथ में साथी से पूछा : पैगंबर जब [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] सुबह प्रार्थना की, वह आया उनके चेहरे के साथ उन्हें और कहा : क्या आप में से किसी ने कल एक दृष्टि देखी ? वास्तव में, इस मुद्दे पर मेरा दृष्टिकोण है। मेरा मतलब इस विज्ञान को सीखने और सिखाने की संभावना से है, जो यह है कि इसे सीखा, और सिखाया जा सकता है । और यह राय कुछ के लिए अजीब हो सकती है; ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विज्ञान प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक है, और जैसे कि यह दूतों की नकल करता है, इसलिए उन्होंने इस संबंध में शर्मिंदगी पाई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस मुद्दे को चर्चा के लिए उठाएंगे ताकि हमारा प्रस्ताव उद्देश्यपूर्ण हो । यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात है जो मुझे इस राय के लिए प्रेरित करती है, और मैंने अपनी पुस्तक में इसके बारे में विस्तार से बात की है : दृष्टि की अभिव्यक्ति, समकालीन शब्द, प्रश्न और उत्तर, पी। 96 , और परे, प्रकाशक : डार अल-तदमुरिया । परमाणु टिप्पणी ने एक साक्षात्कार समरा पूर्व में कहा : यह दृष्टि के बारे में पूछने , व्याख्या करने की पहल, और पहले दिन में तेजी लाने के लिए मुस्तहब है , और यह विज्ञान में बोलने और रहस्योद्घाटन की व्याख्या करने के लिए अनुमत है , और जैसे .15 / 30 इब्न। हजार ने पिछली बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शुरुआती 12/437 में संकेत: इंडक्शन दृष्टि और उसकी अभिव्यक्ति के विज्ञान को सिखाने के लिए, और इसके बारे में सवाल की उपेक्षा करने के लिए, और इसकी वरीयता क्योंकि इसमें कुछ अनदेखी और रहस्यों तक पहुंच शामिल है। प्राणियों की । इब्न अब्द अल-बर्र ने कहा, जैसा कि अल- तमहीद 1/313, पिछली हदीस पर टिप्पणी करते हुए : यह हदीस दृष्टि के ज्ञान के सम्मान और गुण को इंगित करता है, क्योंकि वह [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] केवल इसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के बारे में पूछने पर, ताकि उसके साथी यह जान सकें कि उसकी व्याख्या कैसे की जाए । शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी किताबों के संग्रह में 5/130: अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है , जिसे परमेश्वर अपने सेवकों की इच्छा पर पूरा करता है । और उसने एक और जगह पर 5/143 कहा : दृष्टि शब्द कुरान में ईश्वर द्वारा उल्लिखित एक सच्चा विज्ञान है, और इस कारण से यह कहा गया था : केवल वे ही जो ज्ञानी हैं , वे दृष्टि की व्याख्या कर सकते हैं , क्योंकि यह एक हिस्सा है रहस्योद्घाटन । Al- Shatibi, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं, al- में चेतावनी दी Muwwafaa 2/415: कोई दम नहीं और एक घूंघट कि पैगंबर है कि वहाँ [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है ] दे दी है , क्या छूट दी गई थी, सिवाय इसके कि सिवाय उसके उम्मा को एक मॉडल दिया गया था, और यह आत्मनिरीक्षण द्वारा जाना जाता है, और उसी से उसने उसे रहस्योद्घाटन दिया, और उसके उम्मा को धर्मी दृष्टि दी गई । इमाम मलिक ने कहा, और उनसे पूछा गया : क्या दृष्टि हर रविवार को बताती है? उसने कहा : वह भविष्यवक्ता के साथ खेलता है, फिर उसने कहा : केवल सबसे अच्छी दृष्टि दृष्टि को पार कर जाएगी । यदि वह कुछ अच्छा देखता है, तो उसे बताएं, और यदि वह कुछ अप्रिय देखता है, तो उसे कुछ अच्छा कहने दें या चुप रहें । और इमाम इब्न अल-सादी ने अपने तफ़्सीर 2/442 में कहा : और उनमें से पिछली कविता के लाभ हैं : कि यह अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति के लिए एक मूल है, अभिव्यक्ति के ज्ञान के लिए एक महत्वपूर्ण डर है कि भगवान वह जो चाहता है देता है । उन्होंने यह भी कहा 2/449: अभिव्यक्ति के ज्ञान को शामिल करना शरिया विज्ञान में से एक है, और यह कि एक व्यक्ति को उसके सीखने और सिखाने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा । और जो साथियों के बीच सीखने और शिक्षा के अस्तित्व को इंगित करता है – अशरफ अल-खल्क – जो यह साबित करता था कि उमर इब्न अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, अस्मा बिन्त उस्माईस अल- खातमिया से पूछते थे । इब्ने हज़र 12/399 द्वारा तहदेब अल- तहदेब में दृष्टि की अभिव्यक्ति । इब्न साद ने अल- तबाक 7/124 में उल्लेख किया है : बिन अल- मुसैयिब वह था जो लोगों को दृष्टि से पार करता था, और यह अस्मा बिन्त अबी बकर से लिया गया था, और नाम उसे उसके पिता अबू बक्र, और अबू बक्र से लिया था। नेक मैसेंजर से यह ज्ञान लिया, जो उसे कभी-कभी कुछ दृष्टियों को पार करने देता था, और वह उसे कभी-कभी सही कर देता था, और वह उसे किसी भी शिक्षक और उसके छात्र की तरह गलती कर सकता था, और यह छात्र कई स्थितियों में कुशल था, जिसमें उसकी परीक्षा थी, और इसलिए हम उसे एक समय के बाद पाते हैं, और वह एक दृष्टि व्यक्त कर रहा था जिसे मैसेंजर ने देखा, मैसेंजर ने उसे अपनी अभिव्यक्ति के लिए प्रशंसा के साथ कहा : इसी तरह राजा ने कहा । लेकिन यह उसके साथ भी हुआ कि मैंने उसकी इज्तिहाद में एक गलती की और मैसेंजर [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] उसकी तारीफ नहीं की, बल्कि उसने गलत किया। उसके पास जाने के बाद एक बार उसने उससे कहा : मुझे बताओ, हे मेरे पिता के ईश्वर के दूत, क्या तुम गलत हो या गलत हो? पैगंबर ने कहा : तुम कुछ मारा और तुम दूसरे को याद किया । आइशा, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उनके पिता के साथ भी शैक्षिक दृष्टिकोण था, इसलिए उन्होंने उन्हें दर्शन दिए, और उन्होंने भगवान के दूत के साथ कुछ परिस्थितियां [ भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो सकती है ] । इसलिए, वह एक बार हिंसक हो गई जब उसने एक महिला को एक दृष्टि व्यक्त की कि उसका पति मर रहा था और एक बच्चे को जन्म दे रही थी जो यह कहकर अन्याय कर रहा था : [ क्या, हे आइशा यदि आप आस्तिक को दृष्टि व्यक्त करते हैं, तो उसे व्यक्त करें भलाई में ….] और हदीस के गवाह ने आयशा को अभिव्यक्ति के लिए एक विशिष्ट दृष्टिकोण का पालन करने के लिए कहा, जो इसे अच्छे पर खर्च करना है । इमाम इब्न खल्दुन ने अपने परिचय में कहा, पी। 389, कि यह ज्ञान शरिया विज्ञान में से एक है, और यह धर्म में एक दुर्घटना है जब विज्ञान कलाकृतियों बन गया और लोगों ने इसके बारे में लिखा, और इसकी अभिव्यक्ति पूर्ववर्तियों और पीठ में पाई जाती है, और यह ज्ञान अभी भी बीच में प्रेषित है पूर्ववर्ती ।…

क्या मेरे परिवार के सपने और सपने की व्याख्या करने में मेरा कौशल मुझे प्रतिनिधि बनाता है? एक पुरुष या महिला है जो सपने और सपने की व्याख्या के विज्ञान में पढ़ता है, और इस विज्ञान के लिए उसका प्यार उसके सपनों की व्याख्या करने की कोशिश करता है, और यह उसके आसपास के लोगों के लिए व्याख्या करने के लिए विकसित हो सकता है, खासकर उनके करीबी लोगों के लिए। और वह अपनी सरलता, अधिकार और संस्कृति के अनुसार कुछ या कई की व्याख्या करने में सफल हो सकता हैएक लड़की सफल हो सकती है जब वह अपनी माँ से कई दृश्य सुनती है और जिसमें बारिश का प्रतीक दोहराया जाता है, और यह उदाहरण के लिए है, लेकिन सीमित नहीं है, यह जानना कि उसकी माँ को विशेष रूप से देखने में इसका अर्थ निर्धारित करने में क्या सही है, और यह संभव है, लेकिन मेरा सवाल यह है : क्या वह सफल होगी जब वह कई महिलाओं के सामने बैठती है और हो सकता है कि क्या वह उन्हें प्रतीक के अर्थ को जानने के लिए नहीं जानती है और हर किसी के लिए उसके उपयुक्त अर्थ की अपेक्षा करती है जो उससे पूछती है? उनमें से एक अपने सहकर्मी को एक बार सादृश्य द्वारा, उदाहरण के लिए, एक दृष्टि की अभिव्यक्ति पर, जिसके माध्यम से कोई इस कला में कुशल है, को व्यक्त करने में सफल हो सकता है, लेकिन वह अपने मित्र के अलावा अन्य लोगों के समान दर्शन व्यक्त करने में सक्षम नहीं होगा। अपने मित्र और अन्य पूछने वालों के बीच अंतर के कारण, और यह किसी ऐसे व्यक्ति के समान है जो अपने बेटे को गर्मी से राहत देने के लिए दवा देता है, लेकिन वह सक्षम नहीं है और उसे एकपराधी भी माना जा सकता है यदि उसने किसी अन्य बीमारी में उसे दूसरी दवा खिला दी हो। मुद्दा बहुत गंभीर है, क्योंकि अभिव्यक्ति में एक-दूसरे के खिलाफ दृष्टि को मापा नहीं जाता है और यहां कठिनाई होती है; इसलिए, कसौटी, और-तो की सरलता में नहीं है, व्याख्या में उसकी सफलता न केवल उसके परिवार और उसके परिवार के लिए है, बल्कि मानक व्यापक है और इस से अधिक व्यापक है, और इसलिए मैंने कहा कि मैंने पहले क्या कहा था। जो भी एक सफल व्यक्तकर्ता बनना चाहता है, उसे अभ्यास करना चाहिए और यह कई नमूनों के लिए उनमें से गहन ज्ञान के बिना अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति में है, और सही उद्देश्य के अनुसार दृष्टि की लय, इसके मालिक के आकार के अनुसार इसका विवरण देना । एक व्यक्ति की सफलता अपने सहयोगियों के विचारों को व्यक्त करने में, और अपने परिवार के विचारों को व्यक्त करने में एक व्यक्ति की सफलता उसे शीर्षक [ अभिव्यंजक ] देने के लिए पर्याप्त नहीं है , और इस विषय पर समय-समय पर क्या प्रस्तुत किया जाता है परिवार या दोस्तों के सपने या सपने की अभिव्यक्ति में उनकी सफलता के लिए कुछ कहानियाँ इस खंड के अंतर्गत आती हैं, कृपया ध्यान दें। उस अंतर के लिए

…नींद का सच क्या है? अल-खत्ताबी ने ग़रीब अल-हदीथ में कहा : यह एक भारी ट्रान्स है जो दिल पर हमला करता है और बाहरी मामलों के ज्ञान से इसे काट देता है । इसे एक अजीब परिभाषा कहा गया था, जो है : यह यकृत में रक्त का प्रवाह है और इसमें इसका मिलना कुछ भी नहीं है । यह पैगंबर के अधिकार पर सिद्ध किया गया है [ भगवान की प्रार्थना और शांति उनके और उनके परिवार पर हो सकती है ] कि उन्होंने कहा : नींद मौत का भाई है, और स्वर्ग के लोग सोते नहीं हैं । यह अल-साहनी [1087] में अल-अलबानी द्वारा प्रमाणित किया गया था और वर्तमान समय में [ कई सिद्धांत ] हैं, जिसमें नींद को समझाने की कोशिश की गई है, जिनमें शामिल हैं : संवहनी सिद्धांत : नींद को मस्तिष्क पर रक्त की कमी से समझाया गया है । रासायनिक सिद्धांत : यह कहता है कि नींद रासायनिक प्रतिक्रियाओं और चयापचय के प्रभाव का परिणाम है, इसलिए रक्त में विषाक्त पदार्थ बनते हैजो लाजिमी है, मस्तिष्क में जाते हैं और नींद बढ़ाते हैं । पावलोव की थ्योरी : कन्सर्शनिंग कॉशन और एरोसल । रे मेड्स सिद्धांत : वह लंदन विश्वविद्यालय में मानविकी के प्रोफेसर हैं, और उन्होंने आमतौर पर नींद के बारे में बताया, और कहते हैं कि एक व्यक्ति सोने का आदी है और इसलिए वह सोता है, और इसलिए यदि उसे कम नींद छोड़ने की आदत है, तो उसने किया बिल्कुल नहीं सोए, और जागते रहे । नींद के मामले में यह गड़बड़ी या चंचलता उस व्यक्ति के साथ है जो अनदेखी में विश्वास नहीं करता है। जैसा कि मुस्लिम और आस्तिक के लिए, वह भगवान और उसके दूत से जो आता है, उस पर विश्वास करता है, क्योंकि वह जानता है कि यह ज्ञान, सत्यता और बयान की पूर्णता सुनिश्चित करने के लिए सत्य समाचार है, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा था [ क्या वह नहीं करता है] जानते हैं कि कौन बनाया गया है और वह दयालु और विशेषज्ञ है ] ,,, इसलिए, वह इस बात में एक उल्लिखित विश्वास रखता है कि क्या अधिक सुंदर है और क्या विस्तृत है, और अपनी दुनिया को ज्ञान सौंपता है, और चाहे या नहीं विधि का एहसास है, और वह इस मामले की बुद्धि को जानता है या नहीं, और वह भगवान और उसकी बुद्धि, कानून और कानून का पालन करता है, उसका राज्य है जो स्वर्गदूतों ने कहा : [आपकी जय हो, हमारे पास कोई ज्ञान नहीं है सिवाय इसके कि आपने हमें क्या सिखाया? कि तुम ज्ञानी हो, समझदार हो ]। ज्ञात रहे कि नींद शुरू में आदमी पर उसके हमले और उस पर उसके नियंत्रण और बाहरी दुनिया के साथ इस व्यक्ति के रिश्ते को बिना किसी मामूली इच्छा के, और कुछ घंटों के लिए इंतजार करने और उसके पास नहीं आने के लिए एक गंभीर मामला है , और हो सकता है एक समय पर उसके पास आओ जब वह उसे नहीं चाहता है, और कुछ बिस्तर से भाग गया और नींद से डर गया कि वह उसे क्या प्रभावित करता था और बुरे सपने या जथूम से आता है ।…

…जमीन पर बनाई गई इमारत को देखते हुए, जहां तक ​​उसने देखा, एक न्यूनतम निजी या सार्वजनिक लाभ । शायद निर्माण की व्याख्या अपने परिवार के साथ एक आदमी का निर्माण कर रही थी, इसलिए यदि वह कुछ बनाता है, तो यह महिलाओं की बात को इंगित करता है । यदि वह देखता है कि उसके घर ने एक अच्छी तरह से ज्ञात राशि का विस्तार किया है, तो यह उसकी सांसारिक क्षमता है, और यदि चौड़ाई अपने आकार से अधिक हो जाती है, तो एक विपत्ति, शादी, या आतंक के बिना लोग उस घर में प्रवेश करेंगे । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि वह एक इमारत बना रहा है, वह अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और सैनिकों को इकट्ठा करेगा । यदि वह एक शासक है, जो उसके राज्य की वापसी, उसकी खुशी की पूर्णता, और इमारत की मोटाई और जकड़न के अनुसार उसके मामलों की ऊंचाई है । यदि उन्होंने इसे उखाड़ दिया और हटा दिया, तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों, साथियों, दोस्तों और सैनिकों की सभा को अलग कर दिया, और उनका राज्य चला गया । यदि वह देखता है कि यह किसी विश्व की पुरानी संरचना को नवीनीकृत करता है, तो यह उस दुनिया के जीवन का नवीनीकरण है। यदि इमारत एक फिरौन या अन्यायी व्यक्ति के लिए है, तो यह उसके जीवन का नवीनीकरण है । अगर उसने देखा कि उसने निर्माण करना शुरू कर दिया है, तो उसने इसे अपनी नींव से खोद लिया, और इसे अपने निर्णय से निर्मित किया, जब तक कि उसने इसे नहीं बनाया, तब तक वह ज्ञान, राज्य या शिल्प की खोज में है , और उसे वह प्राप्त होगा जो वह चाहता है । और जो भी देखता है कि वह बयाना के एक शहर या गांव में निर्माण कर रहा है, तो वह वहां एक महिला से शादी करेगा, और अगर वह मिट्टी का निर्माण करता है, तो वह एक पाखंड का पालन करता है और सजता है, अगर वह मिट्टी से बनता है, तो उसने अनुमेय कमाया, और यदि उत्कीर्ण है तो यह ज्ञान या स्थिति है, पवित्रता और आनंद के साथ । यदि वह देखता है कि उसने प्लास्टर की एक इमारत का निर्माण किया है और इसके लिए एक तस्वीर का भुगतान किया है, तो वह झूठ में जा रहा है, क्योंकि प्लास्टर और मजदूरी के साथ निर्माण करना पाखंड है, और पाखंड प्लास्टर और मजदूरी के साथ निर्माण कर रहा है । और यह कहा गया था : जो कोई भी प्लास्टर काम करता है वह उसके लिए अनुमति नहीं है । और जो भी देखता है कि वह व्यवस्था में निर्माण करता है, तो वह उस महिला से शादी करता है, जिसका नाम उसके लिए नहीं बताया गया है, या वह व्यवस्था में रहता है और मर जाता है । मिट्टी के साथ निर्माण करना धर्म और निश्चितता है । और सूखी मिट्टी धन का अपभ्रंश है । और जो देखता है कि यह पैगंबर की कब्र में कीचड़ है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, तो उसे हज करना चाहिए । और जो भी देखता है कि उसका घर मैला है और एक टन गीला है, तो वह अच्छा है । और जो देखता है कि वह इसे खाता है, वह उतना पैसा खाता है जितना उसने खाया । और सुंदर निर्माण अंतरंगता, प्रेम, संतान, आजीविका, वस्त्राभूषण और महिलाओं के पहले जन्म का संकेत देता है । और शायद तंग निर्माण ने ताकत और तीव्रता, या समर्थन और सहायता का संकेत दिया, और शायद इमारत की दृष्टि ने लंबे जीवन का संकेत दिया, और शायद इमारत ने अपने बिल्डर को संकेत दिया, और अगर यह एक चर्च था तो यह एक ईसाई द्वारा इंगित किया गया था, और यदि यह एक मस्जिद थी जिसे एक मुस्लिम द्वारा इंगित किया गया था, और अगर यह एक स्कूल था तो यह उसके न्यायविद् द्वारा इंगित किया गया था, या रिबेट को एक तपस्वी उपासक द्वारा इंगित किया गया था । और जो कोई सपने में मस्जिद या ईश्वर सर्वशक्तिमान के करीबी स्थान पर बनाया गया था, अगर वह एक राजा था जिसने सत्य की स्थापना की और अच्छाई और बुराई की मनाही की, और यदि वह एक विद्वान था जिसने एक पुस्तक संकलित की जिसे लोग अपने ज्ञान या फतवों से लाभान्वित करते हैं , और अगर उसके पास पैसा था तो उसने अपने पैसे की जकात अदा की । अगर वह अविवाहित थे, तो उन्होंने शादी की । अगर वह शादीशुदा था, तो उसका एक बेटा होगा, और एक अच्छा पुरुष उसके सामने फैल जाएगा । और यदि वह गरीब था, तो वह अमीर होगा, अन्यथा वह लोगों को अच्छे के साथ इकट्ठा करेगा और भगवान सर्वशक्तिमान का पालन करने में उनकी मदद करेगा, अन्यथा वह भगवान सर्वशक्तिमान के लिए पश्चाताप करेगा कि उसने क्या किया, या इस्लाम में परिवर्तित हो गया, या एक शहीद हो गया । यदि वह निर्माण करता है, जो निर्माण करने के लिए अनुमति नहीं है, या मिहराब से विचलित होता है, या इसे अपनी दिशा के अलावा अन्य में बदल देता है, तो यह अच्छे और बुरे के विपरीत का संकेत देता है। यदि वह सपने में गुंबद देखता है या उन्हें बनाता है , तो यह उसकी स्थिति को बढ़ाने, या भाग्य के लोगों में शामिल होने का संकेत देता है । और जो भी देखता है कि उसने बादलों केपर एक गुंबद बनाया है, वह अपने शासन के लिए अधिकार और शक्ति प्राप्त करेगा । और जिसने भी देखा कि उसके पास हरे गुंबदों से आकाश और पृथ्वी केपर की संरचनाएँ हैं, उसके कर्म अच्छे थे, और वह गवाही पर मर गया । और जो देखता है कि वह बाथरूम बनाता है, वह एक महिला के साथ बनाता है । यदि वह रोगी को देखता है जैसे कि वह अपने घर का निर्माण कर रहा था और यह नहीं जानता कि उसने इसे कब नष्ट किया है, तो उसका शरीर स्वास्थ्य पर लौट आया है, और वह बीमारी जिसमें वह उससे विदा हुआ है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पिता ने एक संरचना स्थापित की है और अपनी मछली को उठाता है, तो वह अपने पिता के कर्मों को पूरा करेगा, जो उसने एक धर्म या दुनिया में किया था । और जो कोई भी देखता है कि श्रमिक उसके घर में काम कर रहे हैं, वह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करेगा, या उसके और उसके एक दोस्त को उजाड़ देगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपनी पीठ पर एक गलीचा रखता है, यह पापों और बोझ की प्रचुरता को इंगित करता है, और वह इसे अपने कंधे पर ले जाता है, उसके दर्शन संकेत देते हैं कि वह एक गलीचा ले जाता है, खासकर अगर यह उसकी गर्दन पर है ।…

…और कपड़े और फिरौन के कामों के उभरने और चलने की कुरूपता को उकसाया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने बाएं हाथ से काम करता है जैसा कि वह अपने अधिकार के साथ करता है, तो वह कुछ ऐसा करने में सक्षम है जो उसके पास नहीं है, और जो भी देखता है कि उसने अपने हाथों को धोया और उन्हें साफ किया, कोई समस्या नहीं है ।…

…दृष्टि में झूठ बोलने वालों पर क्या राज करता है? झूठ बोलने वालों के लिए एक कड़ी चेतावनी , जो उनके सहेह दरवाजे में बुखारी को पकड़े हुए था : अपने सपने में झूठ बोला था, और एक पैर जिसमें हाल के उदाहरण हैं : पहला : इब्न अब्बास के हदीस कि पैगंबर शांति ने उनके बारे में कहा : ( एक सपने के सपने से जिसे सार्तिन के बीच जगह लेने के लिए नहीं देखा गया है और वह ऐसा नहीं करेगा, और उन लोगों के साथ एक साक्षात्कार के बारे में सुनेगा, जिनके पास उनके पास गंभीर रूप से भागने या उसके कान में डालने से पलायन के दिन अलंक , और छवियों पर अत्याचार किया गया और कमीशन किया गया इसे उड़ाने के लिए (Bnafaj नहीं )) अहमद और उपन्यास कतादा से महिला द्वारा सुनाई गई , अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है और अबू हुरैरा की एक अन्य रिपोर्ट में आया है : (( जिसने अपने दर्शन के बारे में झूठ बोला है )। दूसरा : इब्न उमर की हदीथ कि ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ((यह है प्यारे कि उसकी आँखें देख वह क्या नहीं देखा था की सबसे दुर्भाग्यपूर्ण )) , और कथन में : (( वह क्या नहीं देखा )) और अर्थ : प्यारे झूठ का सबसे बड़ा है, और दोष महान झूठ है । और इसका क्या अर्थ है : उसने जो सपना देखा, वह है, जिसे यह सपना सौंपा गया था । और आप दो हदीसों से सपने में झूठा के पीड़ा की गंभीरता को नोटिस करते हैं। इसका कारण हमें इमाम अल-तबरी द्वारा समझाया गया है, जिन्होंने कहा : चेतावनी केवल तेज हो गई है, हालांकि जागते समय झूठ बोलना इससे अधिक भ्रष्ट हो सकता है। चूंकि यह हत्या, हुदूद, या पैसे लेने में गवाही हो सकती है; क्योंकि एक सपने में झूठ बोलना भगवान से झूठ बोलता है कि मैं वह देखता हूं जो नहीं देखा है, और कविता के प्राणियों पर झूठ बोलने से अधिक भगवान से झूठ बोलना : { यह अधिक अन्यायपूर्ण है कि वह अल्लाह के खिलाफ झूठ बोलता है जो प्रभु को अर्पित करते हैं और कहते हैं उन लोगों के लिए जो अपने प्रभु से झूठ बोलते हैं, अत्याचारियों पर भगवान का अभिशाप नहीं }} [ हूड : 18] बल्कि, सपने में झूठ बोलना हदीस की वजह से भगवान के लिए एक झूठ था : ( दृष्टि पैगंबर का हिस्सा है ) , और क्या भविष्यद्वक्ता का भाग ईश्वर से था, और मैं इस शब्द पर लौटता हूं : ( ak ) ; और अब जब आप सीसा घुल चुके हैं, तो यह उसके कान में डाला जाता है क्योंकि इनाम काम के समान है, और यहाँ मुझे कोई भी भाग्य नहीं है कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में कहा : ( वह जो एक सपने का सपना देखता है )) और इसे एक सपना कहा और उसे एक दृष्टि का नाम नहीं दिया क्योंकि उसने दावा किया कि उसने देखा और कुछ भी नहीं देखा, इसलिए वह झूठ और झूठ था। वह शैतान से है, और दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, ने कहा, ~हमारे द्वारा पास : ( सपना शैतान से है )) , और जो कुछ शैतान से है वह सच नहीं है । यहाँ, कोई भी भाग्य समानता फ़ोटोग्राफ़र नहीं है : (( Vlakhalqgua गोली या अनुष्ठान बनाएँ …) बात करते हैं, सज़ा, जो सपने में झूठ बोल रहा है जो है : [ Sairtin के बीच आयोजित किया जाना है ] और Alsairtin के बीच अनुबंध का अर्थ : एक दूसरे के साथ घूमने के लिए , और यह आमतौर पर असंभव है, और समानता यहाँ फोटोग्राफर और उसके सपने में झूठ के बीच है : कि भगवान की रचना से दृष्टि बनाई गई थी और यह एक नैतिक छवि है, इसलिए वह अपने झूठ में प्रवेश किया एक छवि जो घटित नहीं हुई, जैसे कि फोटोग्राफर ने एक ऐसी छवि को अस्तित्व में लाया, जो वास्तविकता नहीं है, क्योंकि सच्ची छवि वह है जिसमें आत्मा होती है, इसलिए कोमल छवि का स्वामी – सपने देखने वाला – कुछ अच्छा सौंपा और यह दो जौ के बीच के अनुबंध द्वारा व्यक्त किया गया कनेक्शन है , और उन्होंने घनी छवि के मालिक को सौंपा – फोटोग्राफर – एक गंभीर मामला, जो आत्मा को उड़ाने के द्वारा अपने दावे द्वारा बनाए गए को पूरा करना है, और उसने हस्ताक्षर किए और वादा किया उनमें से प्रत्येक कि वह wou ld को तब तक प्रताड़ित किया जाता है जब तक कि उसने वह कार्य नहीं किया था जब तक कि वह कर्ता नहीं था, यह हमेशा से उनमें से प्रत्येक की यातना के लिए एक रूपक है, सिवाय इसके कि भगवान उन पर दया करे, और यह उसके सपने में झूठ पर जोर देता है क्योंकि वह भविष्यवक्ता के लिंग के बारे में झूठ बोला, और फोटोग्राफर ने निर्माता को अपनी शक्ति में विवादित किया…

…और जो कोई अपनी गर्दन पर कुरान, रस्सी, या तार देखता है, वह पुण्य और वाचा, सत्य, ज्ञान और कुरान की पूर्ति को इंगित करता है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक खच्चर पर है जिसमें एक काठी और एक ईंट, एक बेल्ट, एक पट्टा, एक यात्री, या एक नाव के समान है (जो महिलाएं उसे सवार करती हैं या उसके मालिक हैं, या उसे दिया गया था) उसे), फिर वह एक बंजर महिला को पीड़ित करता है, और यह कहा जाता है कि खच्चरों के रंगों की दृष्टि घोड़ों के रंगों के पाठ्यक्रम को चलाती है ।…

…लेकिन अगर वह शादीशुदा औरत एक पति उसके पति एक में नहीं है सपना : यह करने के लिए उन्हें या लाभ में प्रवेश करती है के लोगों के एक से उसके घर या उसके पति साथी या पैदा हुए या सहायता प्रदान की निर्माता के लिए साझा उसे और उसके काम करता है की सेवा ।…

…और जो कोई देखता है कि स्वर्ग से उठी आग, बिच्छू, सांप या पत्थर यह दर्शाता है कि उस स्थान पर भगवान की तड़प उतरी है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह सगाई कर रहा है और एक राजकुमार, विद्वान या नियोक्ता है और अपना धर्मोपदेश पूरा कर लिया है, तो उसने अपने नेतृत्व और स्थिति को साबित कर दिया और उसकी जरूरतों को पूरा किया, और यदि वह व्यस्त नहीं हुआ, तो जिस मामले के लिए उसने कहा वह मुश्किल होगा। उसके लिए उसे नौकरी और पद से बर्खास्त किया जा सकता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पूंछ, एक सींग, या खुर है, जैसे कि गधा, एक नली, या चोंच, वह सब अच्छा और अच्छा है ।…

…पृथ्वी पर गिरने वाले अलाइवेट्स : महान व्यक्तियों के विनाश के साक्ष्य इसमें शामिल थे । और वह सब कुछ जो आग ने जला दिया और उसमें उसे पीड़ित किया, और उसकी अच्छाई या उसके जीवन के लिए कोई उम्मीद नहीं है । साथ ही उन जहाजों से क्या तोड़ा गया जो उनकी तरह शाखित नहीं हैं । इसी तरह, अपहरण या चोरी जहां से न तो अपहरणकर्ता और न ही चोर देख सकता है, कोई उम्मीद नहीं है । और माल और क्षतिग्रस्त लोग, उसकी अच्छाई की आशा है जो उसने संकेत दिया, उसकी अच्छाई और पुनर्प्राप्ति की वापसी , क्योंकि वह तब मौजूद होता है जब वह इसे लेता है और इसे अपनी जगह में चुरा लेता है । अपहरण कर लिया और मौत के घाट उतार दिया ।…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…

…यह एक सपने में माफी मांगने और माफी मांगने वाला बगीचा है और जो भी देखता है कि वह अपने बाग को पानी दे रहा है, उसका परिवार आएगा । यदि वह अपने बाग को सूखे से देखता है, तो उसकी पत्नी निर्जन है । और जो कोई अज्ञात बगीचे में प्रवेश करता है जिसकी पत्तियां बिखरी हुई हैं, उन्हें मारा जाएगा । और बाग महिला को इंगित करता है क्योंकि उसे पानी से पानी पिलाया जाता है और वह गर्भवती हो जाती है और जन्म देती है । अज्ञात बागान नोबल कुरान को संदर्भित कर सकता है, क्योंकि यह देखने वालों की आंखों में बगीचे की तरह है, और उसके हाथों में पाठक अपने ज्ञान के फल से फिर से पढ़ता है, और यह इसकी उत्पत्ति के साथ रहता है जो लोग उल्लेख करते हैं, जो पुराना और अपडेटेड पेड़ है, और वादा और वादा इसके मीठे और खट्टे फलों की तरह है । शायद अज्ञात बाग ने स्वर्ग और उसके आनंद का संकेत दिया क्योंकि अरब इसे स्वर्ग कहते हैं । शायद उसने बाजार और दुल्हन के घर के लिए ग्रोव को इंगित किया, इसलिए पेड़ उसके टेबल थे, और फल उसका भोजन था । और शायद उन्होंने एक जगह या एक जानवर का इस्तेमाल करने का संकेत दिया, और इसमें इस्तेमाल किया जा सकता था, जैसे कि दुकानें, खान, कबूतर, बकरी, जानवर, पशुधन और अन्य फसलें । अगर कोई खुद को एक बगीचे में देखता है, तो मैं उसकी हालत को देखता हूं, अगर वह हाउस ऑफ ट्रुथ में है, तो वह स्वर्ग और परमानंद में है, और अगर वह बीमार है, तो उसकी बीमारी से मृत्यु हो गई, अगर बाग अज्ञात है, और यदि वह मुजाहिद है, तो वह शहादत प्राप्त करता है, खासकर यदि वह किसी महिला को अपने पास बुलाता हुआ देखता है, या उसने उसमें दूध या दूध पिया है। हनी अपनी नदियों से, या यदि उसके फल उसके समान नहीं हैजो उसने जाना है, और अगर वहाँ कुछ भी नहीं है, और यदि वह एकहै या उसकी शादी का अनुबंध है, तो उसने शादी की या एक पत्नी में प्रवेश किया और जैसा उसने देखा उसे प्राप्त किया बगीचे में । और जो कोई बगीचे में प्रवेश करता है और अपने पैरों में एक कर्मचारी या एक दास को पेशाब करते हुए देखता है, या अपने ड्राइवरों के बिना या अपने स्वयं के अलावा किसी अन्य कुएं से पानी भरता है, तो वह एक ऐसा व्यक्ति है जो उसे अपने परिवार में धोखा देता है । प्रसिद्ध बाग अपने मालिक, गारंटर, या शासक का संकेहै, और आम जनता के लिए मस्जिद को इंगित करता है, जिसमें लोग, निजी, अज्ञानी, विद्वान, दुखी, उदार, और यह बाजार या इंगित करता है ज्ञान की भूमिका, जैसे कि स्कूल और अन्य स्थान जो विज्ञान के उपासक और छात्रों को जोड़ते हैं । यह अमीर और गरीब, अच्छे और अनैतिक के लिए विश्वविद्यालय के घर को इंगित करता हैजो कोई सपने में बगीचे में प्रवेश करता है, जैसे कि उस समय में प्रवेश कर रहा है जब फल आ रहे हैं, अच्छाई, आजीविका, और अच्छे कर्मों, पतियों और बच्चों में वृद्धि का संकेत देता है, और अगर यह अपने अंत के समय पर है पत्तियों से गिरना, यह स्थिति और ऋण या पति के तलाक या बच्चों के नुकसान का खुलासा करने का संकेत देता है, अगर अंदर करने के लिए बुस्टान मर गया, तो वह स्वर्ग में है, और यदि वह ध्वनि थी, तो वह खुद के लिए अन्यायपूर्ण हो सकता है और नहीं अपने धर्म में विश्वसनीय है। यदि वह उस पर या उसके कब्जे पर शासन करता है, तो वह महिमा और अधिकार प्राप्त करता है, अन्यथा वह खुद पर बेकार है । शायद बाग ने पत्नी, बेटे, पैसे, अच्छे जीवन और चिंताओं को दूर करने का संकेत दिया । और शायद बुस्तान ने दावत के स्थान को इंगित किया जिसमें विभिन्न खाद्य पदार्थ और रंग हैं, और सुल्तान का घर जो सेनाओं और सैनिकों को इकट्ठा करता है ।…

…उनके लिए यह बताना दुर्लभ है कि एक राजा के पास एक स्कूल में एक सूफी व्यक्ति था और वह उसके करीबी होने के बावजूद उसके पास था और उसे उस पर अच्छा विश्वास था, और उसने कुछ रातों में देखा कि वह स्कूल में था जिस पर सूफी को आरोपित किया गया था, और उसे एक बिच्छू मिला, इसलिए वह उसके डंक से मर गया, इसलिए उसने एक चतुर क्रॉसिंग पर अपने दर्शन दिए और उससे कहा: यदि आपको अपनी दृष्टि पर विश्वास है, तो वह आपको दिखाएगा कि स्कूल एक है जिनसे आप बहुत पीड़ा झेलेंगे, इसलिए आप अपने बारे में उक्त सूफी के बारे में सोचते हैं। उसने उससे कहा कि यह अच्छे लोगों में से एक है जो उससे आता है जो उसे परेशान करता है। दूसरों के लिए, वह उससे सावधान रहें। जल्द ही, एक लापरवाही की बात राजा के साथ हुई, जिसे उन्होंने अविश्वास के रूप में दावा किया, और उन्होंने विश्वासयोग्य के कमांडर से भाग लिया, जो यह दावा करता है कि शरिया में उसने राजा को उस स्कूल में बुलाया, और उसने सबसे पहले अपनी स्क्रिप्ट रखी। उस सूफी का उल्लेख है, और वह था…

एक तलाकशुदा महिला की वापसी एक सपने में रोगी के स्वास्थ्य या उसके धर्म, संप्रदाय या पेशे में उसकी वापसी का संकेहै ।…

…दृष्टियों के उदाहरण : इस भाग में मैं पैगंबर शांति के कुछ दर्शन के उदाहरणों के बारे में बात करूंगा और उनके कुछ दर्शन अल्लाह उन पर प्रसन्न हो सकते हैं , और मैं शुरू करता हूं । पैगंबर शांति के दर्शन उस पर हो सकते हैं : ( ए ) पैगंबर शांति के दर्शन उस पर हो : मैं यहाँ ध्यान दें कि ऐशा अपने साही में बुखारी द्वारा सुनाई गई सहमति से कहा : ( पहले अल्लाह के दूत शांति की शुरुआत हो सच के रहस्योद्घाटन से उस पर नींद में, वह तब तक दृष्टि नहीं देखता था जब तक कि वह उसके पास नहीं आया था, जैसे कि सुबह का पैर। ) (1) उपन्यास एक और अच्छी दृष्टि में आया था , और ईमानदारी और अच्छे अर्थों में से एक के लिए। नबियों के अधिकार में उसके बाद के मामले । के रूप में के लिए चीजों की कम से कम , Valsalehh ईमानदारी से अलग ; अच्छा एक बाहर के रूप में , Fraaa भविष्यद्वक्ताओं सब ईमानदार हैं , मान्य हो सकता है और है सबसे , एक के लिए मान्य नहीं हो सकता है जब वह भी एक दृष्टि को हस्ताक्षर किए गए कम से कम एक देखा दृष्टि और के माध्यम से की हत्या मालिकों । और उपमा Pflq बिना वैक्सिंग अन्य , क्योंकि सूरज भविष्यवाणी था दृष्टि Mpadi रोशनी, वहाँ है अभी भी है कि प्रकाश भी समायोजित कर सकते हैं सूरज शॉन, यह भीतर से था नोरिया में था अनुसमर्थन Bakraa का मेरा जेठा , और था भीतर से अंधेरे में था अबू अज्ञान के रूप में अविश्वास ख्वाचा , और इन दो लोगों के बीच बाकी लोगों को उनमें से प्रत्येक के रूप में ज्यादा के रूप में प्रकाश दिया गया था । (2) पैगंबर शांति के दर्शन के उदाहरण उनके बाद के उदाहरण हैं : ( ए – 1) अनस से, अल्लाह उन पर पैगंबर शांति से खुश हो सकता है, उन्होंने कहा : ~ स्वर्ग फ्रेट ने सोने के एक महल में प्रवेश किया । मैंने कहा : के लिए जिसे है इस । उन्होंने कहा : Quraysh से एक युवक के लिए , मैंने सोचा कि मैं उसे था उन्होंने कहा। : करने के लिए उमर बिन अल Khattab । (3) इस बात में आया द्वारा उपन्यास एक और : ~ जब मैं सो रहा था , मुझे स्वर्ग में देखा ~ और कहा :~ उन्होंने कहा : उमर, ~ यह कहते हुए : जिबरील और उसका मुल्ला इख ~ अबू हुरैरा के हदीस से सही में आया , अल्लाह उससे खुश हो सकता है उसने कहा : मैसेंजर भगवान, हो सकता है भगवान ने उसे आशीर्वाद दिया और उसे शांति प्रदान की : “ जब मैं सो रहा था, तब तुमने मुझे स्वर्ग में देखा था, और मेरे महल के बगल में एक महिला अघोरी कर रही थी , इसलिए मैंने कहा , यह किसके लिए है? उन्होंने कहा कि उमर ने अपने ईर्ष्या फोललेट को बेईमानी से कहा । ~ रोया उमर अल्लाह से खुश हो सकता है और कहा : आप ने अल्लाह के रसूल पर हमला किया , उस पर शांति हो । उपन्यास में जब इमाम अहमद : अबू हुरैरा ने कहा : रोया उमर हम सभी इस परिषद में अल्लाह के दूत के साथ शांति से रहें उस पर उमर ने कहा : आप के पिता , अल्लाह के रसूल , ओलिक ने हमला किया; और यहाँ पर अलाउदाह की सफाई है जो हसन है और स्वर्ग के रूप में हसन एक घर का काम नहीं है , क्या बेटे ने कहा है कि पत्थर (4) जो औरत ने प्रेरितों को देखा था करने के लिए महल एक है ध्वनि या था जिंदा में तो वह उसे पैगंबर शांति के साथ स्वर्ग में उस पर होना देखा लघु जीवन वह इसे से डाल करेगा के लोगों स्वर्ग क्योंकि द्रष्टा है के दूत अल्लाह, शांति उस पर हो , और किया जा रहा है के साथ-साथ जीवन छोटा है के अधीन संकेत मिलता है कि यह है के बारे में पता अपने उत्तराधिकार और यह तो था । ( एक – 2 ) , अब्दुल्ला बिन उमर के अधिकार पर ईश्वर के दूत के अधिकार पर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है , उसने कहा : “ जब मैं सो रहा था, जब मैंने एक कप देखा इसमें दूध , मैंने इसे पिया ताकि मैं देख सकूं कि मेरी सिंचाई मेरे नाखूनों में चल रही थी। “ तब मैंने अपना पक्ष उमर बिन अल-खत्ताब को दिया । उन्होंने कहा : हे भगवान के दूत, तुमने क्या व्याख्या की? उन्होंने कहा, ~ विज्ञान ।~ (५) यहाँ पैगंबर की शांति दूध विज्ञान पर हो सकती है। कुछ वैज्ञानिक यह कहते हुए दूध और विज्ञान के बीच संबंध जोड़ते हैं : भगवान के द्वारा बनाए गए दूध रिज़्क रक्त के स्लैगों के बीच अच्छा है जैसे विज्ञान प्रकाश ईश्वर द्वारा अंधेरे में दिखाया गया है अज्ञानता , एक सपने में Vdob लौकिक उन लोगों के रूप में जो दूध और रक्त से बाहर निष्कर्ष निकाला था, वह संदेह और अज्ञानता से ज्ञान पैदा करने और लापरवाही और गलत काम से बचाने के लिए सक्षम है । में बात करते हैं कि विज्ञान पैगंबर शांति में उस पर हो भगवान उस में एक डिग्री तक पहुंच नहीं है यह , क्योंकि वह पिया जब तक वह से बाहर सिंचाई देखा अंग , और जब तक उसे पसंदीदा उम्र दे रही है एक के अधीन है कि क्या हुआ के संदर्भ में भगवान की उम्र , ताकि वह भगवान में Aeachzh को दोष देने के लिए । (6) ( एक – 3 ) और आयशा, अल्लाह हो सकता है के साथ खुश उसके : मैसेंजर के अल्लाह शांति पर उसे होना ~ एक में Aritk तीन रात सपना, मैं में अपने राजा प्राप्त रेशम की चोरी का कहना है : इस Amrotk । से Vokhv । अपने चेहरे यदि आप हैं , मैं कहता हूँ : यह परमेश्वर की ओर से है, उस पर पारित हो जाएगा । के वचन पर सहमत हुए भाप )। (7) और के अर्थ : की रेशम की चोरी : पोशाक या रेशम की सफेद कपड़ा । यह है विख्यात में पहला उदाहरण के तीसरे उदाहरण के सपने पैगंबर शांति उस पर हो कि पैगंबर शांति उस पर हो Aabarhama उमर और आयशा नहीं , समझना अगर वे कर रहे हैं सपने में की जो दृष्टि उसके चेहरे और फेस वैल्यू पर है व्यक्त करने और व्याख्या करने की आवश्यकता नहीं है , बेटे ने कहा था कि इब्न उमर की हदीस और आग की उनकी दृष्टि के स्पष्टीकरण में एक पत्थर है कि कुछ विज़न को कोई अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है । (8) अब्दुल्ला बिन उमर की दृष्टि पैगंबर शांति के माध्यम से थी। उसे दृष्टि जब पहली पेय उमर इब्न अल – Khattab अल्लाह उसके साथ खुश हो सकता है दूध विज्ञान ———— —– (1 ) ऐशा पर सहमत हुए । पुस्तक के बुखारी द्वारा पहले के दरवाजे को व्यक्त करने के लिए नाराज़ अल्लाह की शांति की शुरुआत है उस पर सच्चे सपने (351 \ 12 ) , और एक मुस्लिम द्वारा निर्देशित परमाणु के रूप में विश्वास की पुस्तक में समझाया गया है अल्लाह के रसूल को लेप्टिस रहस्योद्घाटन का दरवाजा , उस पर शांति ( 2/197 ) – पिछले संदर्भ । (२ ) फत अल – अप – (३५५/१२ ) देखें। (3 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति , एक में महल दरवाजा सपना (416 \ 12 ) – सेशन – द्वारा सुनाई में अपने मसनद में अहमद हथेली अनस बिन मलिक को देखने के विवरण जैसे Thiat अहमद Saffarini (739 \ 1 ) । पिछला संदर्भ । और तिर्मिदी ने साहिह सुन्न अल – तिर्मिदी में किताब के पात्र में और उमर इब्न अल – खत्ताब के गुणों के द्वार अल्लाह से खुश हो सकते हैं – प्रकाशित दर पुनर्जीवित अरब विरासत – बेरुत । (४ ) फत अल – बारी • ओप – (१२ / ४१६ )। (5 ) सुनाई द्वारा बुखारी में के रूप में उद्घाटन (12 /393) _ सेशन – में के रूप में मुस्लिम परमाणु (15/16 ) सेशन । (6 ) फतह अल – बारी (12 /41 0 ) – सेशन -, मोहम्मद अब्देलज़ीज़ Halawi : के दर्शन पैगंबर शांति उसे और के सपने पर हो साथी , प्रकाशित डार मोहरा , काहिरा : 1412 के आर 5 । (7) यह शामिल किया गया था Al-Fath में के रूप में अल बुखारी द्वारा (12/399), पिछले संदर्भ और (7/223), और यह किया गया था अल नावावी में के रूप में मुस्लिम द्वारा सुनाई (15/202) में की पुस्तक साथियों के गुण और ऐशा के गुण में, भगवान उनके साथ, पिछले संदर्भ से प्रसन्न हो सकते हैं । (() इब्न हज़र – फ़त अल-बारी – पिछला संदर्भ (१२/४१ ९)। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…

एक आदमी की शर्ट : यह उसकी कमाई, आजीविका और धर्म में समान हैजो कुछ भी उसने देखा, वह कमोबेश उसी में है। शर्ट को सर्वशक्तिमान के लिए अच्छी खबर कहा गया था : ~ इस शर्ट के साथ जाओ ।~ यह कहा गया था कि एक पुरुष एक महिला है, और एक महिला का एक पति है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~वे तुम्हारे वस्त्र हैं, और तुम उनके वस्त्र हो ।~ यदि उसने देखा कि उसकी शर्ट ठीक हो गई है, तो उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया, और अगर उसने देखा कि उसने शर्ट पहनी है और कोई घात नहीं है, तो वह अपने धर्म में अच्छा है, इसके अलावा उसके पास कोई पैसा नहीं है और काम करने में असमर्थ है, क्योंकि काम और धन का एक हाथ है और उसके पास एक ही हाथ नहीं है, जो वायलिन है । अगर कोई जेब से अपनी शर्ट को फटा हुआ देखता है, तो यह गरीबी का संकेहै । यदि वह देखता है कि उसके पास कई शर्ट हैं, तो यह इंगित करता है कि उसके पास कई अच्छे कर्म हैं, जिसके बाद वह एक महान इनाम प्राप्त करेगा । सफेद शर्ट एक ऋण और अच्छाई है, और इसे पहनना उसी के समान है जो इसे पहनता है, और इसलिए उसकी बागडोर है, और उनके पहनने के संबंध में उनकी अच्छाई और भ्रष्टाचार है । यदि एक महिला ने देखा कि उसने एक नई, लजीज, चौड़ी कमीज पहनी है, तो यह उसके लिए उसके धर्म और दुनिया और उसके पति की स्थिति के लिए अच्छा है, और पैगंबर, शांति उस पर हो, ने कहा : मैंने देखा कि जैसे लोग थे मुझे उन पर एक शर्ट चढ़ाते हुए, जिनमें से कुछ स्तनों तक पहुँचते हैं, जिनमें से कुछ उसके नीचे तक पहुँचते हैं, और उमर ने अली की पेशकश की, और उस पर एक शर्ट वह उसे घसीटा, उन्होंने कहा, आपने इसके लिए क्या भुगतान किया है, ओ मैसेंजर भगवान का? उसने कहा : धर्म ।…

…और जो भी देखता है कि वह और ख़लीफ़ा एक ही बिस्तर पर हैं, तो वह उसके साथ अपने मामलों को साझा करेगा या उसे शासन करने के लिए एक जगह देगा, और यह कहा गया था कि वह या तो खलीफा के घर से एक महिला से शादी करता है या उसे एक दास देता है -girl ।…

…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…

जो कोई मस्जिद, स्कूल या मस्जिद देखता है वह सुरक्षित है ।…